इन 2 शर्तों पर मिलेगी अर्नब गोस्वामी को बेल, कोर्ट ने महाराष्ट्र सरकार को भी लगाई फटकार

इन 2 शर्तों पर मिलेगी अर्नब गोस्वामी को बेल, कोर्ट ने महाराष्ट्र सरकार को भी लगाई फटकार
▶️रिहाई पर सुनवाई करते हुए सुप्रीम कोर्ट ने कहा कि इस याचिका पर बॉम्बे हाई कोर्ट द्वारा जमानत ना देना बिल्कुल गलत है
▶️कोर्ट ने कहा है कि अर्नब गोस्वामी सहित दो अन्य आरोपियों को कोर्ट ने 50 हजार के निजी मुचलके पर ही रिहा करने का आदेश दिया है
▶️किसी भी तरह के गवाह व सबूतों के साथ हस्तक्षेप को बरदाश नहीं किया जाएगा- कोर्ट

Arnab Goswami Bail: तमाम वाद-विवाद और आरोप-प्रत्यारोप के बाद आज सुप्रीम कोर्ट ने अर्नब गोस्वामी को रिहा करने का आदेश दे दिया है। गिरफ्तारी के बाद अर्नब गोस्वामी ने बॉम्बे हाई कोर्ट में जमानत याचिका दायर की थी जिसपर सुनवाई को दौरान कोर्ट ने अर्नब को जमानत देने से इनकार कर दिया था।

इन 2 शर्तों पर मिलेगी अर्नब को बेल

अनर्ब की रिहाई पर सुनवाई करते हुए सुप्रीम कोर्ट ने कहा कि इस याचिका पर बॉम्बे हाई कोर्ट द्वारा जमानत ना देना बिल्कुल गलत है। कोर्ट ने आगे कहा कि यदि कोई सरकार किसी व्यक्ति को टारगेट करती है तो नागरिक की स्वतंत्रता की रक्षा के लिए शीर्ष अदालत है।

इसके बाद अर्नब सहित अन्य दो आरोपियों की रिहाई का आदेश देते हुए सुप्रीम कोर्ट ने उन्हे कई शर्त मानने को कहें हैं जिनमें से दो मुख्य हैं….

1.50 हजार का जुर्माना

अंतरिम जमानत याचिका पर सुनवाई करते हुए सुप्रीम कोर्ट ने इंटीरियर डिजाइनर अन्वय नाइक सुसाइड मामले में रिपब्लिक टीवी के एडिटर इन चीफ अर्नब गोस्वामी को रिहा करने का आदेश दे दिया है। लेकिन कोर्ट ने कहा है कि अर्नब गोस्वामी सहित दो अन्य आरोपियों को कोर्ट ने 50 हजार के निजी मुचलके पर ही रिहा करने का आदेश दिया है, जिसका पालन करना ज़रूरी है।

2.गवाहों के साथ छेड़छाड़ ना हो

इसके अलावा सुप्रीम कोर्ट ने अर्नब गोस्वामी और अन्य अभियुक्तों के लिए रिहाई का आदेश देते हुए कहा कि आगे की जांच में सभी को सहयोग करना होगा, साथ ही किसी भी तरह के गवाह व सबूतों के साथ हस्तक्षेप को बरदाश नहीं किया जाएगा।

आपको बता दें कि अर्नब की रिहाई को मंजूरी मिलने के बाद सोशल मीडिया पर हडकंप मच गया है। लगातार लोग ट्वीट कर रहे हैं और अर्नब इज़ बैक के नारे लगा रहे हैं।

आगे पढ़ें-

Mahima Nigam

Mahima Nigam

महिमा एक चंचल स्वभाव कि लड़की है और रियल लाइफ में खेलकूद करने के साथ इन्हें शब्दों के साथ खेलना भी काफी पसंद है। बता दें कि इस वेबसाइट को शुरू करने का सपना भी महिमा का है और उसे मंज़िल तक पहुंचाने का भी। उम्मीद करते हैं कि आप साथ देंगे

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *