क्या फिर गिरफ्तारी हो सकते हैं अर्नब गोस्वामी? आज एक बार फिर होगी सुनवाई

क्या फिर गिरफ्तारी हो सकते हैं अर्नब गोस्वामी? आज एक बार फिर होगी सुनवाई
▶️तलोजा जेल से रिहा होने के बाद भी खत्म नहीं हुई अर्नब गोस्वामी की टेंशन, अभी भी पार करने हैं कई पड़ाव
▶️अर्नब गोस्वामी और उनकी पत्नी पर एक महिला पुलिसकर्मी को पीटने का मामला दर्ज हुआ है जिसपर आज सुनवाई होनी है
▶️अर्नब गोस्वामी और उनकी पत्नी पर आरोप महिला पुलिसकर्मी के साथ कथित रूप से धक्का-मुक्की करने का आरोप लगा है

Arnab Goswami scuffle with lady police officer | 2018 के एक सुसाइड केस में रिपब्लिक टीवी के संपादक अर्नब गोस्वामी को पुलिस ने गिरफ्तार किया था। बॉम्बे हाई कोर्ट द्वारा जमानत याचिका खारिज करने के बाद बुधवार को सुप्रीम कोर्ट (Supreme Court) ने अर्नब गोस्वामी को अंतरिम जमानत पर रिहाई दे दी, जिसके बाद उन्हे शाम को तलोजा जेल से रिहा किया गया। लेकिन अभी भी अर्नब गोस्वामी की टेंशन खत्म नहीं हुई है, अभी भी उन्हे कई पड़ाव पार करने हैं।

अभी खत्म नहीं हुई है अर्नब की परेशानी

Arnab Goswami in trouble again

बता दें कि एक केस में जमानत मिलने के बाद भी अर्नब की मुश्किलें कम नहीं हुई हैं भले ही उन्हे राहत मिल गई हो लेकिन उनपर एक आरोप ऐसा लगा है जो उन्हे दोबारा जेल भेज सकता है। दरअसल अर्नब गोस्वामी और उनकी पत्नी पर एक महिला पुलिसकर्मी (female police officer) को पिटने का मामला दर्ज हुआ है जिसपर आज सुनवाई होनी है।

गिरफ्तारी से पहले की जमानत की मांग

जेल से छूटने के बाद अर्नब गोस्वामी ने दूसरे केस में जमानत की मांग की है जिसपर आज सुनवाई होनी है। अर्नब गोस्वामी और उनकी पत्नी सम्याब्रता रे गोस्वामी पर आरोप लगा है कि दोनों ने महिला पुलिसकर्मी के साथ कथित रूप से धक्का-मुक्की की है।

रिहाई के बाद अर्नब को सपोर्ट करने उतरी हजारों की भीड़

दरअसल जब अर्नब गोस्वामी (Arnab Goswami) को रिहा किया गया और वो गाड़ी में बैठकर जेल के मेंन गेट से बाहर निकले तो वहां हजारों की संख्या में अर्नब के सपोटर्स पहुंचे थे। अर्नब ने भी चीख-चीख कर अपने समर्थकों का धन्यावाद किया और कहा कि देश की जनता जीती है, जीत मेरी नहीं जीत सच्चाई की हुई है। उन्होने बार-बार कहा कि मैं सुप्रीम कोर्ट का आभारी हूं। इसके अलावा अर्नब की रिहाई के समय की वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है।

आगे पढ़ें

Juli Kumari

Juli Kumari

जूली एक सिंपल सी लड़की है जिसे खुद सजना और ख़बरों को अपने शब्दों से सजाना बेहद पसंद है। जूली को राजनीति, लाइफस्टाइल और कविताएं लिखने का भी काफी शौक है। आप The Toss News में जूली के लिखे हुए लेखों को पढ़ सकते हैं और पसंद आए तो शेयर भी कर सकते हैं। और एक राज़ की बात बताऊं? कमेंट कर के या हमारे Social Media Platforms पर मेकअप और हेयरस्टाइल टिप्स भी ले सकते हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *