रिहा होते हीं अर्नब ने उद्धव ठाकरे को दी 2 बड़ी चुनौती, माफी ना मांगने पर भी उठाया सवाल

रिहा होते हीं अर्नब ने उद्धव ठाकरे को दी 2 बड़ी चुनौती, माफी ना मांगने पर भी उठाया सवाल
▶️एक सप्ताह पर जेल से रिहा होने के बाद महाराष्ट्र सरकार पर खूब गरजे अर्नब गोस्वामी
▶️अर्नब गोस्वामी ने कहा कि महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे आप हार चुके हैं औऱ सच्चाई जीत गई है, खेल अभी शुरू हुआ है
▶️”मैं जेल के अंदर भी चैनल शुरू करूंगा, और आप कुछ नहीं कर पाएंगे”- अर्नब गोस्वामी

रिपब्लिक टीवी के एडिटर इन चीफ अर्नब गोस्वामी (Arnab Goswami) को सुप्रीम कोर्ट की तरफ से जमानत दे दी गई है। करीब एक सप्ताह बाद जेल से रिहा होने पर अर्नब महाराष्ट्र सरकार प खूब गरजे, अर्नब को देखने जेल के बाहर हजारों लोगों की भीड़ एकत्रित हो गई थी, जहां अर्नब गोस्वामी ने सभी का धन्यावाद किया और जीत के नारे लगाते हुए ऑफिस पहुंचे।

अर्नब ने ठाकरे सरकार को दी 2 बड़ी चुनौती

अर्नब गोस्वामी (Arnab Goswami) दफ्तर पहुंचते ही महाराष्ट्र सरकार पर खूब बरसे और पुराने फर्जी मामले में गिरफ्तार करने को लेकर उद्धव ठाकरे को कई सारी चुनोतियां भी दी।

1.‘खेल अभी शुरू हुआ है’

अर्नब गोस्वामी ने कहा कि महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे (Uddhav Thackeray) आप हार चुके हैं औऱ सच्चाई जीत गई है। उन्होने आगे कहा कि, आपने मुझे पुराने, फर्जी मामले में गिरफ्तार करवाया और माफी मांगना भी ज़रूरी नहीं समझा तो सुन लें मुझे ” खेल अब शुरू हुआ है”

2.‘जेल में शुरू करूंगा चैनल’

दोबारा गिरफ्तार को लेकर अर्नब ने कहा कि, ” मैं जेल के अंदर भी चैनल शुरू करूंगा, और आप कुछ नहीं कर पाएंगे”, इसके अलावा भी अर्नब ने कई मुद्दों पर महाराष्ट्र सरकार (Maharashtra government) को घेरा और कहा कि अब मैं हर भाषा में रिपब्लिक टीवी शुरू करूंगा।

अर्नब ने ठाकरे सरकरा को कहा कि इन्हे हमसे व्यक्तिगत प्रॉबल्म है, हमने जिस तरह से सुशांत का केस दिखाया, पाल घर कांड दिखाया, हाथरस दिखाया उन्हे इन सबसे दिक्कत है। महाराष्ट्र सरकार को हमारी पत्रकारिता (journalism) से दिक्कत है। तो मैं बता देना चाहता हूं कि हमें किसी से सलाह लेने कि ज़रूरत नहीं है कि हमारी पत्रकारिता कैसी होना चाहिए।

आगे पढ़ें-

Mahima Nigam

Mahima Nigam

महिमा एक चंचल स्वभाव कि लड़की है और रियल लाइफ में खेलकूद करने के साथ इन्हें शब्दों के साथ खेलना भी काफी पसंद है। बता दें कि इस वेबसाइट को शुरू करने का सपना भी महिमा का है और उसे मंज़िल तक पहुंचाने का भी। उम्मीद करते हैं कि आप साथ देंगे

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *