Birthday Special: सुशांत की फिल्म के लिए अपने गाने को छोड़ा सिंगर Armaan Malik ने,जन्मदिन पर जाने उनके जीवन की खास बातें

Birthday Special: सुशांत की फिल्म के लिए अपने गाने को छोड़ा सिंगर Armaan Malik ने,जन्मदिन पर जाने उनके जीवन की खास बातें
▶️ Armaan Malik Birthday: करोड़ों दिलों की धड़कन बने अरमान मालिक आज मना रहे हैं अपना 25वां जन्मदिन
▶️ अरमान ने दिल बेचारा फिल्म के ट्रेलर (Trailer Dil Bechara) के लिए बढ़ाई थी अपने गाने की रिलीज डेट आगे
▶️ एम एस धोनी (MS Dhoni: The Untold Story) में गाया था ‘कौन तुझे यूं प्यार करेगा (Song- Kaun Tujhe Yun Pyar Karega)’ गाना, सुशांत को करते थे बेहद पसंद

बॉलीवुड में अपनी गायकी का लोहा मनवा चुके सिंगर अरमान मालिक (Bollywood Singer Armaan Malik Birthday) आज अपना 25वां जन्मदिन मना रहे हैं। अरमान बॉलीवुड इंडस्ट्री को हमेशा याद रखने वाले गाने दिए हैं। आज लाखों लड़कियों के दिलों में राज करने वाले अरमान (Armaan Malik Songs) 25 साल के हो गए हैं। इतनी छोटी सी उम्र में ही इन्होने अपनी अलग पहचान बना ली है।

Armaan Malik Birthday

Armaan Malik Birthday: Dil Bechara के लिए अपने गाने की रिलीज डेट बढ़वा दी थी आगे

बता दें कि अरमान ने सुशांत सिंह राजपूत की फिल्म दिल बेचारा के ट्रेलर लॉन्च (Dil Bechara Trailer Launch) के लिए अपने गाने ‘zara thero’ की रिलीज डेट आगे बढ़ा दी थी। अपने ट्विटर अकाउंट पर एक नोट साझा करते हुए अरमान ने इसके बारे में सूचना दी थी। उनकी इस पहल को लोगों ने काफी पसंद किया था। आपको बता दें कि दिल बेचारा का ट्रेलर 6 जुलाई को लॉन्च किया गया था। जबकि अरमान मालिक का गाना ज़रा ठहरो (Zara Thero Song) को 8 जुलाई को रिलीज किया गया था।

Armaan Malik Birthday

अरमान का ट्वीट (Tweet Of Armaan)

सिंगर अरमान मालिक (Singer Armaan Malik) ने ट्वीट करते हुए लिखा था कि “सुशांत सिंह राजपूत को स्क्रीन पर देखकर मेरे फेस पर मुस्कुराहट आ जाती है। कल जब हम सुशांत की आखिरी फिल्म दिल बेचारा का ट्रेलर (Trailer Of Sushant’s Film Dil Bechara) देखेंगे उनके टैलेंट औऱ उत्साह का जश्न मनाएंगे”

Armaan के पांच गाने ने लोगों के दिलों में छोड़ी छाप

अरमान मालिक (Armaan Malik Songs) ने अपनी जिंदगी में गानों के माध्यम से खूब नाम कमाया है। उनके गाने हमेशा से लोगो को झूमने पर मजबूर कर देते हैं। अरमान ने कई ऐसे गाने गाएं हैं जिसे दिल से निकालना मुश्किल है।

Armaan Malik Birthday
  1. एम एस धोनी फिल्म (MS Dhoni) का ‘कौन तुझे यूं प्यार करेगा (Kaun Tujhe Yu Pyar Karega)’ सांग लोग बेहद पसंद करते हैं। जिसे अब तक तीन करोड़ से अधिक लोग देख चुके हैं। अरमान ने इसी फिल्म में 2 और गाने गाए थे।
  2. अरमान का ‘मैं रहूं या ना रहूं (Main Rahoon Yaa Na Rahoon)’ गाने को भी बेहद पसंद किया जाता है। ये एक एलबम का गाना था, जिसे 200 मिलियन व्यूज मिले थे।
  3. अरमान का ‘बोल दो ना ज़रा (Bol Do Na Zara)’ सांग हर एक व्यक्ति की जुबान पर बसता है। ये अज़रुद्दिन फिल्म (Azhar Film) का गाना हैं जिसे 3.6 करोड़ लोग देख चुके हैं। और आज भी हमारे आस-पास बजता सुनाई देता है।
  4. ‘मैं हूं हीरो तेरा (Main Hoon Hera Tera)’ ये हीरो फिल्म का गाना है जिसे अरमान मालिक (Armaan Malik Birthday) ने गाया हैं। इस गाने को 5 करोड़ लोग देख चुके हैं और सलमान ने इसे दोबारा भी गया था।
  5. ‘घर से निकलते ही (Ghar Se Nikalte hi)’ अरमान के बेहतरीन गानों में से एक है ये एक एलबम का गाना है। जो पुराने गाने का रीमेक है इसे अब तक, 4 करोड़ लोग देख चुके है

आगे की खबर के लिए बने रहे The Toss News के साथ

ये भी पढ़े :

Diksha Gupta

Diksha Gupta

दीक्षा उन लेखकों में से हैं जिनको शब्दों से बेहद प्यार हैं। और इन शब्दों को खूबसूरत तरीके से पन्ने पर उतारना दीक्षा को काफ़ी पसंद है। आप सब तक ख़बरें पहुंचाने के अलावा दीक्षा को कविताएं लिखना भी पसंद है। शौक की बात करें तो दीक्षा डांस में भी रूचि रखती हैं। और एक ऐसी लड़की हैं जिन्हें नई चीज़ें सीखने में मज़ा आता है। दीक्षा का मानना है की वह लक्ष्य कि प्राप्ति के लिए ही ईश्वर पर और खुद पर विश्वास करना पसंद करती हैं.