हंसी तो फंसी’ में परिणीति चोपड़ा ने सुशांत संग काम करने से किया था इनकार

हंसी तो फंसी’ में परिणीति चोपड़ा ने सुशांत संग काम करने से किया था इनकार
▶️ परिणीति ने सुशांत के साथ काम करने से किया था इनकार, tv एक्टर के साथ काम नहीं करना चाहती थी ऐक्ट्रेस
▶️ सिद्धार्थ मलहोत्रा से पहले सुशान्त को लिया गया था ‘हंसी तो फंसी’ में
▶️ अनुराग ने चैट में कहा कि हर कोई समझता था कि YRF के साथ जाना सुशांत के लिए बेहतर सौदा है

Anurag Kashyap Chat With Sushant’s Manager: अनुराग कश्यप ने हाल ही में ट्वीट किया और सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) के प्रबंधक के साथ हुई व्हाट्सएप चैट साझा की है, जिसमें अनुराग कश्यप ने कहा कि वह सुशांत के साथ काम नहीं करना चाहते हैं क्योंकि वह समस्याएं पैदा करते हैं। इसके आलावा भी ऐसी दो फिल्में और हैं जो अनुराग ने सुशांत को ऑफर की थी। लेकिन किसी कारणवश बात आगे नहीं बढ़ पाई । हाल ही में एक साक्षात्कार में, अनुराग ने इस विषय पर विस्तार से बात की।

क्या लिखा था चैट में?

मैनेजर: आशा करता हूँ कि आप ठीक होंगे।

अनुराग कश्यप: जी हां, आप कैसे है?

मैनेजर: मैं भी ठीक हूँ, फ़िलहाल मैं अपने होमटाउन नगर में हूं, मैंने यहां एक फार्म हाउस बनाया था और अब फाइनली मुझे इसका सही से इस्तेमाल करके बहुत खुशी हो रही है। चैट में आगे लिखा है कि, मुझे पता है आप उन लोगों को पसंद करने से कतराते हैं जो सिफारिश करते हैं।

मुझे लगता है कि मैं आपसे इस बारे में बात कर सकता हूं, अगर आपको लगता है कि सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) आपकी किसी फिल्म में फिट बैठ सकता हैं तो उनके ऊपर ध्यान जरूर दीजिएगा। आप दोनों को एक साथ काम करते देखना काफी दिलचस्प होगा।

अनुराग कश्यप : इस पर अनुराग कश्यप का रिप्लाई आता है जिसमें उन्होंने कहा है कि, सुशांत एक ऐसा व्यक्ति है जो बेहद तंग करता है, मैं उसे काफी पहले से जानता हूँ। सुशांत की पहली फ़िल्म काई पो चे मैंने ही उसे दिलाई थी।

फ़िल्म हंसी तो फंसी को लेकर भी हुई बात

2014 में पर्दे पर आई फ़िल्म हंसी तो फंसी (Hasee To Phasee) को लेकर अनुराग ने सुशांत बात की थी। एक इंटरव्यू में बात करते हुए उन्होंने कहा कि, हमारे मन में सुशांत का नाम पूरी तरह से था और हम एक अदाकारा की तलाश में भी थे और इसी सिलसिले में परिणीति से हमने बात भी की। लेकिन परिणीति (Parneeti Chopra) टीवी कलाकार के साथ काम करने को राज़ी नहीं थी। फिर मैंने उनको बताया कि सुशांत न ही सिर्फ एक टीवी कलाकार हैं बल्कि बतौर बॉलीवुड एक्टर भी उन्होंने कई अच्छे प्रोजेक्ट्स भी किये हैं। मसलन- काय पो चे,पी के और अब हंसी तो फंसी करने जा रहे हैं।

Parneeti Chopra had Refused to Work with Sushant says anurag kashyap
source- india.com

शुद्ध देशी रोमांस के समय क्या हुआ था?

अनुराग ने बताया कि, परिणीति YRF की शुद्ध देसी रोमांस फिल्म भी कर रही थीं। तो इसलिये वो यशराज फिल्म्स (Yashraj Films) के पास गईं और उनसे बात की। तब उन्होंने फोन किया और सुशांत से कहा कि ‘तुम क्यों नहीं आते और शुद्ध देसी रोमांस करो और कहाँ उस फिल्म के चक्कर में पड़े हो। अनुराग ने कहा कि हर कोई समझता था कि YRF के साथ जाना सुशांत का बेहतर सौदा है और इसलिए किसी ने भी उसका विरोध नहीं किया। फिर सुशांत ने परिणीति के साथ ‘शुद्ध देसी रोमांस’ में काम किया, जबकि परिणीति ने ‘हंसी तो फंसी’ सिद्धार्थ के साथ की।

फिर सुर्खियों में हैं अनुराग कश्यप

अनुराग कश्यप (Anurag Kashyap) हमेशा सुर्खियों में रहते हैं चाहे वो CAA, NRC का मुद्दा हो, सुशांत का मुद्दा हो, बॉलीवुड में ड्रग्स का मुद्दा हो या उनपे लगने वाला यौन शोषण का मुद्दा क्यों न हो। हालांकि वो एक ऐसे इंसान के रूप में प्रख्यात हैं जो अपनी बात बड़ी बेबाक़ी से रखते हैं। हाली में उन्होंने रवि किशन (Ravi Kishan) के बारे में बताया था कि वो बहुत गाँजा पीते हैं इसके बाद दोनों ही आमने सामने आ गए थे। और अभी हाल ही में पायल घोष ने अनुराग पे यौन शोषण का आरोप लगाया है।

आगे पढ़ें :

Mahima Nigam

Mahima Nigam

महिमा एक चंचल स्वभाव कि लड़की है और रियल लाइफ में खेलकूद करने के साथ इन्हें शब्दों के साथ खेलना भी काफी पसंद है। बता दें कि इस वेबसाइट को शुरू करने का सपना भी महिमा का है और उसे मंज़िल तक पहुंचाने का भी। उम्मीद करते हैं कि आप साथ देंगे