अभिनेत्री पायल घोष ने फिल्म मेकर अनुराग कश्यप पर लगाया जबरदस्ती करने का आरोप

अभिनेत्री पायल घोष ने फिल्म मेकर अनुराग कश्यप पर लगाया जबरदस्ती करने का आरोप
▶️अभिनेत्री पायल घोष फिल्म मेकर अनुराग कश्यप पर लगाया जोर-जबरदस्ती करने का आरोप
▶️एक औरत होने के बावजूद अन्य महिलाओं को भी इस काम में घसीटने में लगीं हैं- अनुराग कश्यप
▶️मेरे संस्कारों में इस तरह का व्यवहार करना नहीं है, ना मैंने कभी ऐसा किया है- अनुराग कश्यप

Payal Ghosh Allagation On Anurag Kashyap: बॉलीवुड अभिनेत्री पायल घोष ने फिल्म मेकर अनुराग कश्यप पर जोर-जबरदस्ती करने का संगीन आरोप लगाया था, जिसके बाद फिल्म मेकर ने अपना अपना उल्लू सीधा करते हुए पायल घोष (Payal Ghosh) के इस आरोप को बेबुनियाद बताया है। अरअसल अनुराग कश्यप (Anurag Kashyap) ने कई सारे ट्वीट किए हैं जिसके माध्यम से वो अपने ऊपर लगे आरोप से पल्ला झाड़ते हुए दिखाई दे रहे हैं।

अनुराग कश्यप का ट्विटर गेम

आपको बता दें कि फिल्म निर्माता अनुराग कश्यप (Director Anurag Kashyap) ने कई सारे ट्वीट किए हैं जिसमें से एक में उन्होने पायल पर निशाना साधते हुए लिखा है कि, “वाह मैडम, आपको इतना टाइम लग गया मेरा मुंह बंद रखने में, आपने मुझे तो चुप करवा लिया लेकिन इस काम में आपने इतने झूठ बोले हैं कि एक औरत होने के बावजूद अन्य महिलाओं को भी इस काम में घसीटने लगीं हैं। मुझे लगता है आपको थोड़ी तो मर्यादा रखनी चाहिए। खैर मैं तो यही कहना चाहता हूं कि आपने जो भी आरोप लगाएं हैं वे सभी बेबुनियाद हैं।

बच्चन परिवार को शामिल करना नहले पर चौका

फिल्म मेकर अनुराग कश्यप ने आगे कहा कि, आरोपों के इस खेल में मेरे साथ-साथ बच्चन परिवार को शामिल करना तो नहले पर चौका जैसा है। अनुराग कश्यप ने ये भी कहा कि, मैने दो शादियां कि है अगर दो शादियां करना जुर्म है तो मैं इस अपराध को कबूल करता हूं।

Payal Ghosh Allagation On Anurag Kashyap

मैं इस तरह का व्यवहार नहीं करता- अनुराग कश्यप

अनुराग कश्यप (Anurag Kashyap) आगे लिखते हैं कि, मेरे संस्कारों में इस तरह का व्यवहार करना नहीं है, ना मैंने कभी ऐसा किया है, और ना ही ऐसे आरोप लगाने वालों के आरोपों को बर्दाश्त करता हूं, बाकी जो भी होगा देखा जाएगा, वैसे आपकी वीडियो में आपकी सच्चाई का साफ पता लग रहा है।

अभी भी दोनों के बीच ट्वीट का ये खेल खत्म होने का नाम नहीं ले रहा है। आरोप प्रत्यारोप का ये सिलसिला अब कहां जाकर रूकेगा इसका अंदाज़ा भी नहीं लगाया जा सकता है। हालांकि अनुराग कश्यप के अनुसार ये अभी आक्रमक रूप ले सकता है।

आगे पढ़ें :

Omkar Bhaskar

Omkar Bhaskar

One thought on “अभिनेत्री पायल घोष ने फिल्म मेकर अनुराग कश्यप पर लगाया जबरदस्ती करने का आरोप

Comments are closed.