Anubhav Sinha का ट्विटर अकाउंट देख उड़ जाएंगे होश, बॉलीवुड से इस्तीफा देने के लिए छेड़ी मुहिम

Anubhav Sinha का ट्विटर अकाउंट देख उड़ जाएंगे होश, बॉलीवुड से इस्तीफा देने के लिए छेड़ी मुहिम
▶️अनुभव सिन्हा (Anubhav Sinha) ने ट्वीट कर फैंस को इस्तीफा देने की दी जानकारी, अब बॉलीवुड में नज़र नहीं आंगे अनुभव
▶️बॉलीवुड में छिड़ी नेपोटिज्म (Nepotism In Bollywood), और आउटसाइडर के मुद्दे से तंग आकर लिया विदा, ट्विटर पर दी जानकारी
▶️पटकथा लेखक और डायरेक्टर सुधीर मिश्रा (Scriptwriter & Director Sudheer Mishra) और फिल्ममेकर हंसल मेहता (Film Maker Hansal Mehta) ने भी दिया साथ

नेपोटिज्म (Nepotism In Bollywood) के कारण इन दिनों पूरा बॉलीवुड (Bollywood Updates) बर्बाद होता दिखाई दे रहा है। सभी एक दूसरे पर आरोप-प्रत्यारोप लगाने में जुटे हुए हैं। ऐसे में ‘मुल्क (Mulk)’, ‘थप्पड़ (Thappad)’ और ‘आर्टिकल 15 (Article 15)’ जैसी हिट फिल्म बनाने वाले निर्माता-निर्देशक, अनुभव सिन्हा (Director-Producer Anubhav Sinha) ने बॉलीवुड से इस्तीफ़ा दे दिया है।

भाई भतीजवाद (Nepotisam) और इंसाइडर आउटसाइडर्स जैसे मुद्दों से परेशान हो रहे अनुभव सिन्हा (Anubhav Sinha Leaves Bollywood) ने बॉलीवुड को अब बाय-बाय कह दिया है। इस बात की जानकारी अनुभव ने अपने ऑफिशियल ट्विटर अकाउंट (Anubhav Sinha Twitter) के ज़रिए दी है।

क्या वजह रही Anubhav Sinha के इस्तीफ़ा देने की?

छिछोरे कलाकार, सुशांत सिंह राजपूत के सुसाइड (Sushant Suicide Case) के बाद, बॉलीवुड दो हिस्सो में बट चुका है। नेपॉटिज्म और इंसाइडर, आउटसाइडर्स के रूप में बॉलीवुड में एक जंग छिड़ गई है। यहां तक की, अनुभव सिन्हा (Anubhav Sinha Twitter) ने अपने ट्विटर हैंडल पर अपनी प्रोफाइल चेंज कर, ‘नॉट बॉलीवुड (Not Bollywood)’ तक लिख दिया है।

सुशांत के बाद कितनी बदली बॉलीवुड इंडस्ट्री

सुशांत सुसाइड केस (Sushant Suicide Case) के बाद, बॉलीवुड में अब सभी कलाकार एक दूसरे के खिलाफ खड़े हो चुके हैं। यही नहीं बल्कि, जनता भी कलाकारों को अब बारीकी से देख रही है। सभी के विचार को सुन कर, बॉलीवुड को बेहतर बनाने की मुहिम शुरू कर चुकी है। इस कड़ी में भाई भतजावाद (Nepotism In Bollywood) और इंसाइडर आउटसाइडर्स जैसे विवादों से दूर रहने के लिए, सोनाक्षी सिन्हा (Sonakshi Sinha) जैसे कई कलाकारों ने ट्विटर से विदा ले लिया।

anubhav sinha instagram
anubhav sinha instagram

अकेले नहीं हैं Anubhav Sinha

आपको बता दे कि अनुभव (Anubhav Sinha) समेत दो और डायरेक्टर, ने इस्तीफा दे दिया है। सुधीर मिश्रा (Sudheer Mishra) और हंसल मेहता (Hansal Mehta), अनुभव के समर्थक बन गए हैं। अनुभव के ट्विटर अकाउंट पर उनके कई चाहने वालों ने, उन्हें ऐसा ना करने की मांग की है। तो वहीं अनुभव के इस कदम से कुछ लोग उन्हे ट्रॉल भी कर रहे हैं। साथ ही सुधीर मिश्रा (Sudheer Mishra) और हंसल मेहता (Hansal Mehta) के इस्तीफा देने के ट्वीट से अनुभव काफी खुश नज़र आए।

क्या कहता Anubhav Sinha का ट्विटर हैंडल?

अनुभव (Anubhav Sinha Tweets) ने अपने ट्वीट से सभी फैंस को चौंका दिया है। उन्होने अपने इस्तीफा देने की खबर देते हुए कहा कि, मैं अब बॉलीवुड में काम नहीं करूंगा, इस्तीफा दे रहा हूं। अब इसका चाहे जो भी मतलब निकाला जाए।”

तो वहीं जब हंसल मेहता (Hansal Mehta) ने इस्तीफा देने की बात कहीं तो उसके जवाब में, अनुभव काफी खुश हुए। और कहने लगें कि जो भी बॉलीवुड की बात करेगा वो हमारी नहीं करेगा।

अनुभव के ऐसे बड़े फैसले से कई ना खुश हैं, तो कई उन्हें इस बहस से पीछा छुड़ाने की बात पर उनको ट्रॉल कर रहे हैं। सुशांत की मौत (Sushant Suicide Case) के बाद बॉलीवुड, बिखर गया है। अब सभी कलाकार एक दूसरे पर आरोप प्रत्यारोप लगा रहे हैं।

आगे की खबर के लिए बने रहे The Toss News के साथ

ये भी पढ़े :

Omkar Bhaskar

Omkar Bhaskar