ड्रग मामले में अब तक की सबसे बड़ी गिरफ्तारी, मेट्रो स्टेशन पर रंगे हाथ पकड़ा गया आरोपी

ड्रग मामले में अब तक की सबसे बड़ी गिरफ्तारी, मेट्रो स्टेशन पर रंगे हाथ पकड़ा गया आरोपी
▶️ड्रग मामले में हुई अबतक की सबसे बड़ी गिरफ्तारी, रंगे हाथ पकड़ा गया आरोपी
▶️30 साल का ड्रग पैडलर अब्दुल वाहिद बॉलीवुड औऱ टीवी इंडस्ट्री में करता था ड्रग सप्लाई, सालों से कर रहा है गैर कानूनी काम
▶️आरोपी के पास से 650 ग्राम गांजा, कुछ मेफेड्रोन और चरस, 1.75 लाख रुपये और एक कार बरामद की गई है

Sushant Death Case Drug Angle Arrest: बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की मौत को कई महीनों का समय गुजर चुका है, लगातार सीबीआई द्वारा केस (Sushant Case CBI Inquiry) की जांच की जा रही है लेकिन अभी तक कोई नतीजा नहीं निकल पाया है। लेकिन सुशांत केस की जांच में निकले ड्रग एंगल (Arrests In Sushant Case Drug Angle) में अबतक कई गिरफ्तारी हो चुकी है, और एक बार फिर इस केस मे बहुत बड़ी गिरफ्तारी हुई है।

ड्रग केस में हुई बड़ी गिरफ्तारी

बता दें कि सुशांत केस की जांच से निकले ड्रग एंगल में अबतक नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (Narcotics Control Bureau) (एनसीबी) ने करीब 30 लोगों को गिरफ्तार किया है लेकिन अब जो इस केस में नई गिरफ्तारी हुई है उसे एक बड़ी गिरफ्तारी मानी जा रही है, दरअसल जो शख्स अभी गिरफ्तार हुआ है वो फिल्म और टीवी इंडस्ट्री (Bollywood Industry) से जुड़े लोगों को बड़ी मात्रा में ड्रग्स सप्लाई करता है।

Sushant Rajput Death Case Drug Angle

सालों से कर रहा है गैर कानूनी काम

मिली जानाकरी के अनुसार 30 साल के आरोपी अब्दुल वाहिद (Abdul Vahid Arrest In Drug Case) को गिरफ्तार किया गया है वाहिद बुधवार को मुंबई के अंधेरी में पकड़ा गया है और इस दौरान भी उसके पास से 650 ग्राम गांजा, कुछ मेफेड्रोन और चरस, 1.75 लाख रुपये और एक कार बरामद की गई है।

एनसीबी के अधिकारी ने बाताया की सुशांत मामले में निकले ड्रग एंगल (Sushant Matter Drug Angle) में ये एक बड़ी गिरफ्तारी है। और जैसा की हमने ऊपर बताया की ये ड्रग पैडलर बॉलीवुड व टीवी इंडस्ट्री में ड्रग सप्लाई करता था ऐसे में कयास ये लगाए जा रहे हैं कि अब इस केस में कई औऱ चौंकाने वाले खुलासे हो सकते हैं।

अभी तक सुशांत को नहीं मिला इंसाफ

कई महीनों से सीबीआई सुशांत केस (Sushant Case Inquiry) की जांच कर रही है लेकिन अभी तक कोई ठोस सबूत हाथ नहीं लगा है, लगातार सुशांत के फैंस सीबीआई का विरोध कर रहे हैं तो वहीं कुछ राजनेताओं का कहना है कि बिहार चुनाव (Bihar Election 2020) के कारण सीबीआई को शांत बैठाया गया है।

आगे पढ़ें-

Juli Kumari

Juli Kumari

जूली एक सिंपल सी लड़की है जिसे खुद सजना और ख़बरों को अपने शब्दों से सजाना बेहद पसंद है। जूली को राजनीति, लाइफस्टाइल और कविताएं लिखने का भी काफी शौक है। आप The Toss News में जूली के लिखे हुए लेखों को पढ़ सकते हैं और पसंद आए तो शेयर भी कर सकते हैं। और एक राज़ की बात बताऊं? कमेंट कर के या हमारे Social Media Platforms पर मेकअप और हेयरस्टाइल टिप्स भी ले सकते हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *