Breaking: Andhra Pradesh के होटल में लगी भीषण आग, झुलसने से गई 7 लोगों की जान

Breaking: Andhra Pradesh के होटल में लगी भीषण आग, झुलसने से गई 7 लोगों की जान
▶️ Andhra Pradesh Fire: आंध्र प्रदेश के विजयवाड़ा (Vijayawada Hotel Fire) में स्थित एक बड़ा होटल आग की चपेट में आ गया है, कोरोना मरीजों का चल रहा था इलाज
▶️रविवार सुबह लगी इस भीषण आग में जुलसने से करीब 9 लोगों की गई जान
▶️कोरोना काल (corona padamic) के आगमन के बाद से ही इस होटल का इस्तेमाल कोरोना संक्रमित मरीजों की देखरेख और इलाज के लिए किया जा रहा था

Andhra Pradesh Breaking News: इन दिनों आग की खबरों ने काफी जोर पकड़ा है। समझ नहीं आ रहा कि ऐसी क्या लापरवाही हो रही है जिसके कारण इतनी फायर की खबरें सुनने को मिल रहा हैं। और एक बार फिर आग की खबरों ने दिल दहला दिया है। जी हां…आंध्र प्रदेश (Andhra Pradesh Fire) के विजयवाड़ा (Vijayawada Hotel Fire) में स्थित एक बड़ा होटल आग की चपेट में आ गया है। खबर लिखे जाने तक 9 लोगों की मौत की हो गई थी।

Andhra Pradesh Fire Breaking News

Andhra Pradesh Fire: कोरोना मरीजों के होटल में लगी आग

जानकारी के अनुसार ये भीषण आग रविवार सुबह लगी है। जहां 9 लोगों ने जान गवा दी है। कोरोना काल (Corona Padamic) के आगमन के बाद से ही इस होटल का इस्तेमाल कोरोना संक्रमित मरीजों की देखरेख और इलाज के लिए किया जा रहा था। फिलहाल मौके पर फायर ब्रिगेड (Andhra Pradesh Fire) की गाड़ियां पहुंची हैं और आग को काबू में करने की कोशिश की जा रही है। लेकिन ये आग इतना भयानक है कि अभी तक तमाम कोशिशों के बावजूद भी इसकी जद पर काबू नहीं पाया गया है।

Andhra Pradesh Fire: 30 लोगों को निकाला गया सुरक्षित

बता दें कि विजयवाड़ा (Vijayawada Hotel Fire) की पुलिस का कहना है कि इस आग के बाद तकरीबन 30 लोगों को सुरक्षित बाहर निकाला गया है। लेकिन 9 लोगों को नहीं बचाया जा सका। इस होटल (Andhra Pradesh Fire) में कोरोना के मरीज रहते थे, लेकिन अभी ये पता नहीं लग सका है कि होटल में कितने मरीज थे।

बताते चलें कि ये कोई पहला मामला नहीं है। इससे पहले भी हाल ही में कोरोना मरीजों के अस्पताल में ही आग लग गई थी, इसके अलावा अहमदाबाद (Ahmedabad Covid-19 Hospital) का एक कोरोना अस्पताल भी आग की चपेट में आ गया था जिसमें कई मरीजों की मौत हो गई।

आगे की खबर के लिए बने रहे The Toss News के साथ

ये भी पढ़े :

Omkar Bhaskar

Omkar Bhaskar