न्यूज़ एंकर प्रिया जुनेजा की मौत ने तोड़ा सबका दिल, महज 24 साल की उम्र में की आत्महत्या

न्यूज़ एंकर प्रिया जुनेजा की मौत ने तोड़ा सबका दिल, महज 24 साल की उम्र में की आत्महत्या
▶️Priya Juneja Death News: महज़ 24 साल की छोटी सी उम्र में ही प्रिया ने जिंदगी को छोड़ मौत को गले लगा लिया
▶️मॉडल और एक बेहतरीन एंकर के रूप में जानी जाने वाली प्रिया ने लगाई फांसी
▶️2017 में प्रिया ने पत्रकारिता की डिग्री डॉ भीम राव अंबेडकर कॉलेज से प्राप्त की थी

मॉडल और न्यूज एंकर रही प्रिया जुनेजा (Model & Anchor Priya Juneja Death News) की मौत ने सभी को सदमें में ला दिया है। महज़ 24 साल की छोटी सी उम्र में ही प्रिया (Priya Juneja Age) ने जिंदगी को छोड़ मौत को गले लगा लिया। कहते हैं जब कोई इंसान मरता है तो उसके परिवार के साथ-साथ उसके तमाम चाहने वालों की भी एक तरह से हत्या हो जाती है। इतनी छोटी सी उम्र में ही अपना नाम बनाने वाली प्रिया (Priya Juneja Depression) कई दिनों से डिप्रेशन का शिकार थी। हमेशा मुस्कुराने और जिंदगी को गले लगाने वाली प्रिया के डिप्रेशन का असली कारण अब तक पता नहीं चल पाया है।

Priya Juneja Death News: कौन थी प्रिया जुनेजा?

प्रिया एक बेहतरीन एंकर होने के साथ-साथ एक गज़ब की अदाकारा भी थी। यह बात बेहद ही कम लोग जानते हैं लेकिन प्रिया कई म्यूज़िक एल्बम (Priya Juneja Music Album) में भी काम कर चुकी थी। 2017 में प्रिया (Priya Juneja Suicide) ने पत्रकारिता की डिग्री डॉ भीम राव अंबेडकर कॉलेज से प्राप्त की थी। और मीडिया जगत में एक अलग ही पहचान बनाई थी। उन्होंने अपनी बेबाकी से दर्शकों का प्यार और खूब वाहवाही लूटी।

Anchor Priya Juneja Death News

Priya Juneja Death News: सुसाइड की वजहों का नहीं चल पाया है पता

अभी भी प्रिया की सुसाइड (Priya Juneja Suicide) की वजह का साफ-साफ खुलासा नहीं हो पाया है। इसी साल पत्रकारिता विभाग के कार्यक्रम में बतौर अतिथि शामिल हुई थी। घरवालों का मानना है कि मार्च में लॉकडाउन के कारण उनकी नौकरी चली गई थी। जिसके कारण वो काफी परेशान रहने लगी थी। शायद इस वजह से क्योंकि घर में केवल प्रिया (Priya Juneja News) और उनके पापा ही कमाने वाले थे।

Anchor Priya Juneja Death News

नोकरी जाने के बाद वो एक छोटे चैनल (Priya Juneja News Channel) में नौकरी करने लगी लेकिन उनके दिमाग में डिप्रेशन हावी होने लगा। फिर धीरे-धीरे प्रिया ने सोशल मीडिया (Priya Juneja Social Media) से दूरी बना ली क्योंकि वह डिप्रेशन से जूझ रही थी। खुद जाकर प्रिया ने इहबास में अपनी काउंसलिंग करवाई लेकिन उसका कोई असर नहीं हुआ। और आखिर में उन्होंने फांसी लगाकर खुद की जान दे दी।

आगे की खबर के लिए बने रहे The Toss News के साथ

ये भी पढ़े :

Diksha Gupta

Diksha Gupta

दीक्षा उन लेखकों में से हैं जिनको शब्दों से बेहद प्यार हैं। और इन शब्दों को खूबसूरत तरीके से पन्ने पर उतारना दीक्षा को काफ़ी पसंद है। आप सब तक ख़बरें पहुंचाने के अलावा दीक्षा को कविताएं लिखना भी पसंद है। शौक की बात करें तो दीक्षा डांस में भी रूचि रखती हैं। और एक ऐसी लड़की हैं जिन्हें नई चीज़ें सीखने में मज़ा आता है। दीक्षा का मानना है की वह लक्ष्य कि प्राप्ति के लिए ही ईश्वर पर और खुद पर विश्वास करना पसंद करती हैं.