सुशांत मामले पर बोले गृह मंत्री अमित शाह, सीबीआई जांच में सब साफ हो जाएगा

सुशांत मामले पर बोले गृह मंत्री अमित शाह, सीबीआई जांच में सब साफ हो जाएगा
▶️गृहमंत्री अमित शाह ने सुशांत सिंह राजपूत केस में चल रही गहमागहमी के बीच अपनी प्रतिक्रिया दी है
▶️सुशांत मामले में जांच को लेकर मुंबई पुलिस पर सवाल उठ रहे थे जिसके बाद ये मामला सीबीआई के हाथों सौंप दिया गया- अमित शाह
▶️सुशांत सिंह राजपूत की जगह ये केस किसी और का भी होता तो भी न्यायिक जांच का सबको अधिकार है- अमित शाह

Amit Shah on Sushant Death Inquiry | सुशांत सिंह राजपूत की मौत को करीब 4 महीने का समय गुजर चुका है लेकिन अभी भी इस केस की जांच कर रही सीबीआई (CBI) की टीम किसी नतीजे पर नहीं पहुंच सकी है, यहां तक इस बात का सबूत भी अभी नहीं मिला है कि एक्टर की मौत हुई कैसे। ऐसे में गृहमंत्री अमित शाह ने इस केस में चल रही गहमागहमी के बीच अपनी प्रतिक्रिया दी है।

अमित शाह ने सुशांत केस में दिया बयान

Amit Shah's statement on Sushant Death Case

बता दें गृह मंत्री अमित शाह ने सुशांत सिंह राजपूत मामले पर बातचीत करते हुए कहा कि, सुशांत मामले में जांच को लेकर मुंबई पुलिस (Mumbai Police) पर सवाल उठ रहे थे जिसके बाद ये मामला सीबीआई के हाथों सौंप दिया गया, सीबीआई जांच के लिए सुशांत के फैंस, और उनके परिजन लगातार मांग कर रहे थे।

सबको न्याय का है अधिकार: गृह मंत्री

गृह मंत्री अमित शाह (Amit Shah) ने आगे कहा कि ये केस सुशांत सिंह राजपूत की जगह किसी और का भी होता तो भी न्यायिक जांच का सबको अधिकार है, सीबीआई जांच में अब सब साफ हो जाएगा। गृह मंत्री अमित शाह ने भी सीबीआई की जांच पर भरोसा जताया है।

सुशांत को लेकर मीडिया ट्रायल (media trial) के बारे में गृहमंत्री ने बोला कि ये एक दुर्भाग्यपूर्ण घटना थी इसपर मीडिया ट्रायल सही नहीं है, क्योंकि मीडिया का काम है जहां जो कुछ भी गलत हो रहा है उसे दिखाए ना की केवल टीआरपी के पीछे भागते हुए किसी भी वारदात को बड़ा कर दे।

ड्रग मामले पर भी बोले गृह मंत्री

इन दिनों बॉलीवुड में चल रहे ड्रग्स मामले (bolywood drug connection) को लेकर गृह मंत्री ने कहा कि ये अपराध केवल बॉलीवुड तक ही नहीं है बल्कि ये एक बेहद घातक लत है जिसे जल्द से जल्द समाप्त करना बेहद ज़रूरी है। इसके अलावा उन्होने कहा कि ड्रग मामले में जो भी संलग्न होगा उसे छोड़ा नहीं जाएगा।  

आगे पढ़ें:

Juli Kumari

Juli Kumari

जूली एक सिंपल सी लड़की है जिसे खुद सजना और ख़बरों को अपने शब्दों से सजाना बेहद पसंद है। जूली को राजनीति, लाइफस्टाइल और कविताएं लिखने का भी काफी शौक है। आप The Toss News में जूली के लिखे हुए लेखों को पढ़ सकते हैं और पसंद आए तो शेयर भी कर सकते हैं। और एक राज़ की बात बताऊं? कमेंट कर के या हमारे Social Media Platforms पर मेकअप और हेयरस्टाइल टिप्स भी ले सकते हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *