गृह मंत्री अमित शाह को अस्पताल से मिली छुट्टी, कोरोना की थी शिकायत

गृह मंत्री अमित शाह को अस्पताल से मिली छुट्टी, कोरोना की थी शिकायत
▶️गृह मंत्री को अस्पताल से मिली छुट्टी, पूरी तरह स्वस्थ हो गए हैं अमित शाह
▶️सांस लेने में शिकायत के कारण डॉक्टर्स की सलाह से 18 अगस्त को एम्स में भर्ती हुए थे अमित शाह
▶️2 अगस्त को अमित शाह ने खुद अपने कोरोना संक्रमित होने की सूचना ट्वीट के जरिए दी थी

सांस लेने में तकलीफ की शिकायत के कारण कुछ दिनों से केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह दिल्ली के एम्स में भर्ती हुए थे। उन्होने ट्वीट कर ये खबर भी दी थी की वो कोरोना संक्रमित (Amit Shah Corona Report in Hindi) हो गए हैं। लेकिन अब गृह मंत्री को अस्पताल से छुट्टी मिल गई है। और वो घर आ गए हैं।

amit shah corona report in hindi

गृह मंत्री अमित शाह को अस्पताल से मिली छुट्टी

बता दें कि सांस लेने में शिकायत के कारण डॉक्टर्स की सलाह से 18 अगस्त को अमित शाह एम्स में भर्ती हुए थे। जहां काफी समय से उनका इलाज चल रहा था। और अब खबर ये आई है कि अमित शाह को अस्पताल से डिस्चार्ज कर दिया गया है।

कोरोना संक्रमित पाए गए थे गृह मंत्री

दरअसल, गृह मंत्री के कोरोना संक्रमित पाए जाने (Amit Shah Coronavirus Hindi) की भी खबर आई थी। 2 अगस्त को अमित शाह ने खुद बताया था कि वो कोरोना संक्रमित हो गए हैं। जिसके बाद उन्हे मेदांता में इलाज के लिए भर्ती करवाया गया था। उसके बाद 14 अगस्त को गृह मंत्री की कोरोना रिपोर्ट निगेटिव आई। जिसके बाद उन्हे अस्पताल से छुट्टी दे दी गई थी।

बता दें कि कई बार मरीजो ने ठीक होने के बाद भी कोरोना के लक्षणों की शिकायत की, इस समस्या के समाधान और मरीज को पूरी तरह से ठीक करने के लिए अस्पतालों को पोस्ट-कोविड केयर की ज़रूरत पड़ी। ऐसे में पोस्ट-कोविड केयर के माध्यम से मरीज पूरी तरह से स्वस्थ हो जाते हैं।

Juli Kumari

Juli Kumari

जूली एक सिंपल सी लड़की है जिसे खुद सजना और ख़बरों को अपने शब्दों से सजाना बेहद पसंद है। जूली को राजनीति, लाइफस्टाइल और कविताएं लिखने का भी काफी शौक है। आप The Toss News में जूली के लिखे हुए लेखों को पढ़ सकते हैं और पसंद आए तो शेयर भी कर सकते हैं। और एक राज़ की बात बताऊं? कमेंट कर के या हमारे Social Media Platforms पर मेकअप और हेयरस्टाइल टिप्स भी ले सकते हैं।