अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप औऱ उनकी पत्नी हुईं कोरोना संक्रमित, पीएम मोदी ने जल्द स्वस्थ होने की कामना की

अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप औऱ उनकी पत्नी हुईं कोरोना संक्रमित, पीएम मोदी ने जल्द स्वस्थ होने की कामना की
▶️राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप औऱ उनकी पत्नी कोरोना संक्रमित पाए गए हैं
▶️सलाहकार के संक्रमित पाए जाने के बाद डोनाल्ड ट्रंप औऱ उनकी पत्नी ने भी कोरोना जांच करवाई औऱ खुद को आइसोलेट कर लिया था
▶️डोनाल्ड ट्रंप ने ट्वीट कर बताया है कि मैं औऱ मेरी पत्नी मेलानिया कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं

Donald Trump Corona Report: कोरोना काल की शुरूआत के करीब 7 महीने बाद भी वायरस का संक्रमण सर चढ़कर बोल रहा है। कोरोना वायरस की सबसे अधिक मार अमेरिका ने झेला है, औऱ अब अमेरिका को ही चलाने वाले बादशाह यानी वहां के राष्ट्रपति ही कोरोना संक्रमित हो गए हैं। जहीं हां राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप औऱ उनकी पत्नी कोरोना संक्रमित पाए गए हैं।

डोनाल्ड ट्रंप कोरोना संक्रमित

आपको बता दें कि ट्रंप की सलाहकार (Donald Trump Advisor Hope Hicks Covid Positive) कोरोना संक्रमित पाई गई थी जिसके बाद डोनाल्ड ट्रंप औऱ उनकी पत्नी ने भी कोरोना जांच करवाई औऱ खुद को आइसोलेट कर लिया था इस बात की जानकारी खुद ट्रंप ने ही ट्वीट के जरिए दी थी।

एक बार फिर डोनाल्ड ट्रंप ने ट्वीट (Donald Trump Tweet On Corona) कर बताया है कि मैं औऱ मेरी पत्नी मेलानिया कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं, हमने खुद को आइसोलेट तो पहले ही कर लिया था लेकिन रिपोर्ट का इंतज़ार था, औऱ अब हमारी रिपोर्ट कोरोना सक्रमित आई है, हमे क्वारनटीन कर दिया गया है।

14 दिनों तक ट्रंप रहेंगे क्वारनटीन

बता दें कि आने वाले 14 दिनों के लिए डोनाल्ड ट्रंप और उनकी पत्नी मेलानिया (Donald Trump and Melenia Trump Quarantined) को क्वारनटीन किया गया है वो एक हफ्ते तक क्वारनटीन में ही रहेंगे, 7 दिन बाद उनका दोबारा कोरोना टेस्ट किया जाएगा। आपको बता दें कि अमेरिका और राष्ट्रपति ट्रंप के लिए ये 14 दिन बेहद भारी होने वाले हैं क्योंकि अगले ही महीने राष्ट्रपति चुनाव होने हैं।

पीएम मोदी ने किया ट्वीट

डोनाल्ड ट्रंप के कोरोना संक्रमित पाए जाने के बाद पूरे देश में हलचल तेज़ हो गई है, क्योंकि अगले ही महीने अमेरिका में चुनाव होने हैं ऐसे में राष्ट्रपति ट्रंप का जल्दी स्वस्थ होना बेहद ज़रूरी है। इस संकट की घड़ी में भारत के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Indian PM Narendra Modi Tweet On Donald Trump Corona) ने भी ट्वीट कर डोनाल्ड ट्रंप और उनकी पत्नी मेलानिया ट्रंप के जल्द से जल्द ठीक होने की कामना की है।

मास्क नहीं पहनते थे ट्रंप

आपको बता दें कि अमेरिका में कोरोना संक्रमण (Corona In America) के मामले सबसे अधिक हैं। आपने सुना होगा की अमेरिका के राष्ट्रपति मास्क तक नहीं लगाते थे, जिसकी काफी नींदा की गई, जिसके बाद उन्हे कई जगह पर मास्क का इस्तेमाल करते देखा गया था।

डोनाल्ड ट्रंप हमेशा से ही कोरोना वायरस (Corona Virus) फैलाने के लिए चीन को जिम्मेदार बताते आए हैं। फिलहाल अमेरिका कोरोना संक्रमण के मामले में पहले स्थान पर है।

आगे पढ़ें-

Omkar Bhaskar

Omkar Bhaskar