हर जगह हो रही है अक्षय कुमार की फिल्म लक्ष्मी बॉम्ब की तारीफ, क्या आपने देखा ट्रेलर

हर जगह हो रही है अक्षय कुमार की फिल्म लक्ष्मी बॉम्ब की तारीफ, क्या आपने देखा ट्रेलर
▶️ट्रेलर आने के बाद अक्षय कुमार की फिल्म लक्ष्मी बॉम्ब की हो रही हो खूब तारीफ
▶️फिल्म लक्ष्मी बॉम्ब से अक्षय कुमार व उनके फैंस को है काफी उम्मीद, अक्षय की इस साल की पहली फिल्म है लक्ष्मी बॉम्ब
▶️अक्षय कुमार की इस फिल्म की स्टोरी देखकर ट्रांसजेंडर कम्युनिटी को सपोर्ट करने वाली एक्टिविस्ट लक्ष्मी त्रिपाठी ने खुशी जाहिर की है

Lakshmi Bomb Trailer: सुपरस्टार अक्षय कुमार के लाखों चाहने वाले हैं, यही कारण है कि अक्षय किसी भी मूवी को करें वो सूपरहिट ही जाती है। अभिनेता अक्षय कुमार ने इंडस्ट्री को तमाम बेस्ट फिल्में दी है, और इन्ही बेस्ट फिल्मों अब फिल्म ‘लक्ष्मी बॉम्ब (Akshay Kumar Upcoming Film Lakshmi Bomb)’ का नाम भी शामिल हो गया है। ट्रेलर लॉन्च के बाद से ही फिल्म काफी चर्चा में बनी हुई है।

खूब चर्चा में है फिल्म लक्ष्मी बॉम्ब

बता दें कि फिल्म लक्ष्मी बॉम्ब (Lakshmi Bomb Trailer) से अक्षय कुमार व उनके फैंस को काफी उम्मीदें हैं क्योंकि इस साल अक्षय कुमार की ये पहली फिल्म है और दर्शक भी उनकी आने वाली फिल्म का लंबे समय से इंतजार कर रहे थे, ऐसे में उम्मीद ये जताई जा रही है कि ये फिल्म कफी अच्छा प्रदर्शन करने वाली है।

ट्रांसजेंडर के किरादर में हैं अक्षय कुमार

बता दें कि इस फिल्म में अक्षय कुमार ट्रांसजेंडर (Akshay Kumar Transgender Character In Lakshmi Bomb) के किरदार में नजर आ रहे हैं। इस स्टोरी के माध्यम से अक्षय ट्रांसजेंडर की लाइफ के बारे में बताएंगे। आपने सुना होगा की एक ट्रांसजेंडर की कम्युनिटी (Transgender Community) को काफी समस्याओं का सामना करना होता है उन्हे काफी हीन भावना और भेदभाव से होकर गुजरना पड़ता है, यही सारी दिक्कतें अक्षय ने फिल्म में दिखाई है।

अक्षय की फिल्म के लिए एक्टिविस्ट लक्ष्मी त्रिपाठी ने जताई खुशी

अक्षय कुमार की इस फिल्म की स्टोरी देखकर ट्रांसजेंडर कम्युनिटी को सपोर्ट करने वाली एक्टिविस्ट लक्ष्मी त्रिपाठी (Lakshmi Tripathi, Activist and Supporter of Transgender Community) ने खुशी जाहिर की है। लक्ष्मी बॉम्ब का ट्रेलर देखने बाद लक्ष्मी त्रिपाठी को काफी खुशी हुई और उन्होने एक वीडियो के जरिए अक्षय कुमार और उनकी फिल्म की तारीफ की है।

Lakshmi Bomb Trailer Release

लक्ष्मी त्रिपाठी ने कहा कि अक्षय कुमार की फिल्म लक्ष्मी बॉम्ब बेहद धमाकेदार है, फिल्म के ट्रेलर में एक लाइन कही गई है कि, बरसने आई है लक्ष्मी, इस लाइन ने सभी का मन मोह लिया है, औऱ लक्ष्मी त्रिपाठी (Lakshmi Tripathi Reaction On Lakshmi Bomb Trailer) ने ये भी कहा कि ये लाइन बहुत प्रभावशाली है और ये समय ऐसा है जिसमें सभी को लक्ष्मी की बहुत ज़रूरत है।

ट्रेलर से लगाया जा सकता है फिल्म की स्टोरी का अंदाज़ा

लक्ष्मी त्रिपाठी ने कहा कि ये फिल्म बहुत खास है अक्षय कुमार और उनकी टीम ने बहुत अच्छा काम किया है मैं उन सभी लोगों को धन्यवाद देना चाहती हूं जो इस फिल्म से जुड़े हुए हैं। लक्ष्मी त्रिपाठी ने कहा कि ट्रेलर (Lakshmi Bomb Trailer) देखकर ही इस फिल्म की स्टोरी का अंदाज़ा लगाया जा सकता है।

बता दें कि अक्षय कुमार ने भी लक्ष्मी त्रिपाठी की इस वीडियो को साझा करते हुए कहा कि, एक लक्ष्मी से दूसरी लक्ष्मी को धन्यवाद। हमारे लिए आपकी राय बहुत मायने रखती है। इसके अलावा लगातार कई सितारे भी फिल्म की स्टोरी और अक्षय की एक्टिंग की तारीफ कर रहे हैं।

आगे पढ़ें-

thetossnews

thetossnews