दर्शकों को बिलकुल पसंद नहीं आई अक्षय कुमार की लक्ष्मी, फ्लॉप साबित हो सकती है फिल्म

दर्शकों को बिलकुल पसंद नहीं आई अक्षय कुमार की लक्ष्मी, फ्लॉप साबित हो सकती है फिल्म
▶️अक्षय कुमार की बहुचर्चित फिल्म ‘लक्ष्मी’ सोमवार को 7.5 बजे डिजिटल प्लैटफॉर्म डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर स्ट्रीम हुई
▶️अक्षय कुमार की फिल्म लक्ष्मी एक हॉरर कॉमेडी फिल्म है जिसमें थर्ड जेंडर को लेकर एक मैसेज छुपा हुआ है
▶️फिल्म लक्ष्मी को एक स्टार मिले हैं फिल्म की रिव्यु को देखकर तो ऐसा लग रहा है जैसे अक्षय की ये फिल्म काम की नहीं है

Film Lakshmi Review: अभिनेता अक्षय कुमार और कियारा आडवाणी की बहुचर्चित फिल्म ‘लक्ष्मी’ सोमवार को 7 बजे डिजिटल प्लैटफॉर्म डिज्नी प्लस हॉटस्टार (Lakshmi Released On Disney+ Hotstar) पर स्ट्रीम हुई। शुरूआत में इस फिल्म को लेकर काफी विरोध हुआ लेकिन फिर भी दर्शकों को फिल्म को लेकर इंतजार बना हुआ था।

दर्शकों को कुछ खास पसंद नहीं आई ‘लक्ष्मी’

अक्षय कुमार की फिल्म लक्ष्मी एक हॉरर कॉमेडी (Akshay Kumar’s Film Lakshmi A Horror Comedy) फिल्म है जिसमें थर्ड जेंडर को लेकर एक मैसेज छुपा हुआ है, लेकिन फिर भी अक्षय की ये फिल्म दर्शकों के दिलों में जगह नहीं बना पाई, फिल्म को रिलीज हुए केवल एक दिन का समय गुजरा है औऱ अभी से ही फिल्म के कास्ट (Film Lakshmi Cast) को लेकर मजाक बनने लगा है, फिल्म लक्ष्मी को लेकर कई सारे मीम्स बन गए हैं।

राष्ट्रीय हिंदू सेना ने की थी फिल्म लक्ष्मी का विरोध

बता दें कि फिल्म के नाम को लेकर शुरू से ही विवाद खड़ा हो गया था जिसके बाद राष्ट्रीय हिंदू सेना ने केंद्रीय मंत्री प्रकाश जावड़ेकर (Prakash Javadekar) को एक पत्र लिखा था। जिसके तहत लक्ष्मी बॉम्ब (Film Lakshmi Bomb Protest) को बैन करने के लिए कहा गया था। संगठन ने फिल्म के मेकर्स को चेतावनी दी है थी कि अगर रिलीज से पहले फिल्म का नाम नहीं बदलता है तो राष्ट्रीय हिंदू संगठन (National Hindu Organisation) के कार्यकर्ता विरोध प्रदर्शन करेंगे।

फिल्म लक्ष्मी की रेटिंग

फिल्म लक्ष्मी दक्षिण भारत में बनी ‘कंचना’ नामक हिट फिल्म का रीमेक (Film Lakshmi Remake Of Kanchana) है इस फिल्म को निर्देशक राघव लॉरेंस (Raghav Lawrence) ने बनाया है। हिट फिल्म का रिमेक होने के बावजूद भी फिल्म लक्ष्मी को एक स्टार मिले हैं फिल्म की रिविव्यु को देखकर तो ऐसा लग रहा है जैसे अक्षय की ये फिल्म काम की नहीं है। दर्शकों के कुछ वर्ग का कहना है कि इस फिल्म में अक्षय की एक्टिंग (Akshay Kumar Acting) बिलकुल भी अच्छी नहीं है फिल्म देखने में कोई मजा नहीं हैं

तो वहीं कुछ लोगों की कहना है कि फिल्म अच्छी नहीं है लेकिन अक्षय की एक्टिंग जबरदस्त है जिसकी वजह से फिल्म देखी जा सकती है।

आगे पढें

Juli Kumari

Juli Kumari

जूली एक सिंपल सी लड़की है जिसे खुद सजना और ख़बरों को अपने शब्दों से सजाना बेहद पसंद है। जूली को राजनीति, लाइफस्टाइल और कविताएं लिखने का भी काफी शौक है। आप The Toss News में जूली के लिखे हुए लेखों को पढ़ सकते हैं और पसंद आए तो शेयर भी कर सकते हैं। और एक राज़ की बात बताऊं? कमेंट कर के या हमारे Social Media Platforms पर मेकअप और हेयरस्टाइल टिप्स भी ले सकते हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *