अक्षय कुमार ने एक बार फिर जीता दिल, बिहार-असम बाढ़ पीड़ितों की सहायता के लिए एक- एक करोड़ रुपए की मदद का किया ऐलान

अक्षय कुमार ने एक बार फिर जीता दिल, बिहार-असम बाढ़ पीड़ितों की सहायता के लिए एक- एक करोड़ रुपए की मदद का किया ऐलान
▶️ अक्षय कुमार ने की बाढ़ प्रभावित इलाकों में फंसे लोगों की मदद का ऐलान, एक -एक करोड़ देने का बात कही
▶️अक्षय कुमार से पहले प्रियंका चोपड़ा अपने पति निक जोनस के साथ कर चुकी हैं मदद
▶️अक्षय कुमार हैं भारत में सबसे ज़्यादा कमाई करने वाले अभिनेता, विश्व के 10 अभिनेताओं की लिस्ट में छठे पायदान पर हैं खिलाड़ी कुमार

जहां एक ओर भारत कोरोना से जूझ रहा है तो वहीं दूसरी ओर देश के कई राज्यों में बाढ़ ने कई लोगों के लिए बड़ी मुसीबत खड़ी कर दी है। वर्तमान में भारत के अधिकतर भागों में बाढ़ का प्रकोप जारी है।

असम और बिहार (Assam-Bihar Flood) के कई क्षेत्रों में बाढ़ ने भयंकर तबाही मचाई है। इस तबाही से प्रभावित लोगों की मदद के लिए कई लोग आगे आ रहें हैं। हाल ही में अक्षय कुमार (Akshay Kumar Donation For Flood Victims) ने बाढ़ प्रभावित इलाकों में लोगों को एक-एक करोड़ की सहायता राशि देने का ऐलान किया है।

Akshay Kumar ने आगे आकर दिखाई दरियादिली

Akshay Kumar to donate 1 crore for each area affected by Assam Bihar Floods

हाल ही में अक्षय कुमार (Akshay Kumar Donation) ने असम और बिहार में बाढ़ (Assam-Bihar Flood) प्रभावित इलाकों के लोगों के लिए एक- एक करोड़ रुपए की सहायता राशि देने का ऐलान किया है। हिंदुस्तान टाइम्स की खबर के मुताबिक अक्षय कुमार ने इस विषय में असम तथा बिहार के मुख्यमंत्री से भी बातचीत की है जिसके बाद मुख्यमंत्रियों ने अक्षय (Akshay Helps Flood Victims) की मदद स्वीकार करते हुए उनका दिल से शुक्रिया भी अदा किया है। इससे पहले भी कई बड़े नाम मदद के लिए आगे आ चुके हैं

प्रियंका चोपड़ा भी कर चुकी है मदद

आपको बता दें कि इससे पहले प्रियंका चोपड़ा तथा उनके पति निक जोनस (Priyanka Chopra & Nick Joans) भी आगे आकर असम तथा बिहार (Assam-Bihar Flood Victims) में बाढ़ प्रभावित इलाके में लोगों की मदद के लिए आगे आए हैं और मदद भी की है। पीसी ने ट्वीट के ज़रिये जानकारी लोगों से साझा की थी और लोगों से भी आगे आकर मदद करने की अपील की थी।

प्रियंका के साथ-साथ उनकी मदद करने के लिए उनके पति निक जोनस भी आगे आए और दोनों ने मिलकर साथ में मदद की।

अक्षय कुमार है इस समय सबसे ज़्यादा कमाई करने वाले अभिनेता

अक्षय कुमार (Akshay Kumar Net Worth) पूरे विश्व में इस समय सबसे ज्यादा कमाई करने वाले टॉप 10 अभिनेताओं में से एक हैं। जिसके अनुसार अक्षय कुमार इस समय भारत में सबसे ज़्यादा कमाई करने वाले अभिनेता है।

खिलाड़ी कुमार के बुरे समय में लोगों की मदद करने के अंदाज़ को उनके फैन्स काफी पसंद करते हैं। इससे पहले भी समय-समय पर एक्टर आगे आए हैं।

कोरोनावायरस के दौरान लॉकडाउन में अक्षय कुमार ने पीएम केयर्स फंड (Akshay Kumar Donation In PM Cares Fund) में 25 करोड़ की सहायता राशि भी दान की थी। पिछले साल बिहार बाढ़ में भी 1 करोड़ रुपए दान किए थे। और काजीरंगा बचाव पार्क के लिए भी एक करोड़ की राशि दान की थी।

आगे की खबर के लिए बने रहे The Toss News के साथ

ये भी पढ़े :

Diksha Gupta

Diksha Gupta

दीक्षा उन लेखकों में से हैं जिनको शब्दों से बेहद प्यार हैं। और इन शब्दों को खूबसूरत तरीके से पन्ने पर उतारना दीक्षा को काफ़ी पसंद है। आप सब तक ख़बरें पहुंचाने के अलावा दीक्षा को कविताएं लिखना भी पसंद है। शौक की बात करें तो दीक्षा डांस में भी रूचि रखती हैं। और एक ऐसी लड़की हैं जिन्हें नई चीज़ें सीखने में मज़ा आता है। दीक्षा का मानना है की वह लक्ष्य कि प्राप्ति के लिए ही ईश्वर पर और खुद पर विश्वास करना पसंद करती हैं.