क्या अक्षय कुमार की मार्केटिंग टीम को कपिल शर्मा देते हैं घूस, एक्टर ने कॉमेडियन पर लगाया बड़ा आरोप

क्या अक्षय कुमार की मार्केटिंग टीम को कपिल शर्मा देते हैं घूस, एक्टर ने कॉमेडियन पर लगाया बड़ा आरोप
▶️फिल्म प्रमोशन के दौरान द कपिल शर्मा शो पर अक्षय कुमार और कपिल शर्मा ने खूब हंसी मज़ाक किया
▶️कपिल शर्मा ने ट्वीट किया, आज लंबे समय के बाद खूब मस्ती मजाक किया इसके लिए आपका धन्यवाद पाजी
▶️मेरी मार्केटिंग टीम को घूस देने लगे हो कपिल, लेकिन फिर भी हैं एक अच्छे दिन के लिए आपका बहुत बहुत धन्यावाद- अक्षय कुमार

Akshay Kumar Bribe Allegation On Kapil Sharma: बॉलीवुड सुपरस्टार अक्षय कुमार और एक्ट्रेस कियारा आडवाणी की अपकमिंग फिल्म लक्ष्मी बॉम्ब काफी चर्चा में बनी हुई है, अभी हाल ही में लक्ष्मी बॉम्ब फिल्म का गाना बुर्ज खलीफा (Burj Khalifa) रीलिज किया गया है जिसे लेकर सोशल मीडिया पर काफी बवाल हो रहा है, लोग इस गाने के लिए तरह तरह के मीम्स बना रहे हैं। तो अब कॉमेडियन कपिल शर्मा (Kapil Sharma) को लेकर अक्षय कुमार चर्चा का विषय बन गए हैं।

अक्षय कुमार ने कपिल शर्मा शो में की खूब मस्ती

बता दें कि हाल ही में एक्टर अक्षय कुमार अपनी आने वाली फिल्म लक्ष्मी बॉम्ब के प्रमोशन (Lakshmi Bomb Promotions) के लिए ‘द कपिल शर्मा शो (The Kapil Sharma Show)’ में गए थे जहां अक्षय कुमार और कपिल शर्मा ने शो के सभी लोगों के साथ खूब हंसी मज़ाक किया। शो खत्म होने के बाद कपिल ने एक ट्वीट किया जो काफी चर्चा में बना हुआ है।

कपिल शर्मा का ट्वीट बना चर्चा का विषय

शो के बाद कपिल शर्मा ने अक्षय कुमार के लिए एक ट्वीट (Kapil Sharma Tweet) किया, इसमें लिखा कि, आज लंबे समय के बाद खूब मस्ती मजाक किया इसके लिए आपका धन्यवाद पाजी आपके लिए बहुत सारा प्यार और इज्जत अक्षय पाजी, इसके साथ ही कपिल ने लिखा आपकी आने वाली फिल्म ‘लक्ष्मी बम’ के लिए ढेरों शुभकामनाएं।

अक्षय कुमार ने ट्वीट का किया रिप्लाई

बता दें कि कपिल शर्मा के इस ट्वीट पर एक्टर अक्षय कुमार (Akshay Kumar Bribe Allegation On Kapil Sharma) ने भी मजेदार रिप्लाई किया है, अक्षय ने लिखा कि, “मेरी किसी भी फिल्म का प्रमोशन आपके शो पर आए बिना अधूरा है, मुझे लगता है आप मेरी मार्केटिंग टीम को घूस देने लगे हैं लेकिन फिर भी हैं एक अच्छे दिन के लिए आपका बहुत बहुत धन्यावाद।

अक्षय कुमार (Akshay Kumar Twitter) का ये ट्वीट खूब वायरल हो रहा है लोग इस पर खूब प्रतिक्रिया दे रहे हैं। साथ ही मार्केटिंग टीम को पैसे देने वाली बात पर लोग अक्षय कुमार को ट्रोल भी कर रहे हैं।

आगे पढ़ें-

Juli Kumari

Juli Kumari

जूली एक सिंपल सी लड़की है जिसे खुद सजना और ख़बरों को अपने शब्दों से सजाना बेहद पसंद है। जूली को राजनीति, लाइफस्टाइल और कविताएं लिखने का भी काफी शौक है। आप The Toss News में जूली के लिखे हुए लेखों को पढ़ सकते हैं और पसंद आए तो शेयर भी कर सकते हैं। और एक राज़ की बात बताऊं? कमेंट कर के या हमारे Social Media Platforms पर मेकअप और हेयरस्टाइल टिप्स भी ले सकते हैं।