आलोचनाओँ के घेरे में आए एक्टर अक्षय कुमार, इस वजह से जनता सुना रही है खरी खोटी

आलोचनाओँ के घेरे में आए एक्टर अक्षय कुमार, इस वजह से जनता सुना रही है खरी खोटी
▶️अक्षय कुमार की फिल्म ‘लक्ष्मी बॉम्ब’ इन दिनों काफी आलोचनाओं में है, फिल्म का नाम दर्शकों को नहीं आ रहा है पसंद
▶️अक्षय कुमार से जनता कई कारणों से नाराज़ चल रही है, इसके पीछे अक्षय कुमार की कनाडा वाली नागरिकता भी वजह है
▶️अक्षय कुमार के मुस्लिम किरदार को लेकर भी काफी बातें उठ रही हैं, लोगों का कहना है कि अक्षय कुमार की फिल्म लव जिहाद, धार्मिक भावनाएं को ठेस पहुंचा रही है

Shame on Akshay Kumar trends on Twitter | बॉलीवुड में बनने वाली कई ऐसी फिल्में हैं जिन्हे जनता ने बॉयकाट किया है लेकिन सुपरस्टार अक्षय कुमार की फिल्म की कोई आलोचना करेगा ये कल्पना करना थोड़ा मुश्किल है, लेकिन ऐसा हुआ है…अक्षय कुमार की फिल्म ‘लक्ष्मी बॉम्ब’ (Laxmi Bomb) इन दिनों काफी आलोचनाओं में है, जबसे फिल्म का ट्रेलर लॉन्च हुआ है तबसे ही लोग इस फिल्म का विरोध कर रहे हैं।

आमिर खान ने की फिल्म ‘लक्ष्मी बॉम्ब’ की तारीफ

#shameonakshaykumar trends on Twitter

बता दें कि फिल्म ‘लक्ष्मी बॉम्ब’ का ट्रेलर लॉन्च होने के बाद इसे काफी पसंद किया गया, इस फिल्म के ट्रेलर की तारीफ आमिर खान ने भी की है। जिसके बाद अक्षय कुमार ने आमिर खान (Amir Khan) के ट्वीट का जवाब देते हुए उन्हे थैंक्स कहा है, लेकिन जबसे अक्षय ने ये ट्वीट किया है तबसे ही लगातार ट्वीट पर लोग अपना रिएक्शन दे रहे हैं।  

#अक्षय_कुमार_ शर्म_ करो  ट्विटर पर हुआ ट्रेंड

Shame on Akshat Kumar trend on Twitter

आपको बता दें कि सुपरस्टार अक्षय कुमार लगातार आलोचनाओं का शिकार हो रहे हैं। लोग अक्षय कुमार के बारे में लिखकर हैशटैग का इस्तेमाल कर रहे हैं इसके लिए अक्षय कुमार शर्म करो हैशटैग को ट्रेंड करावाया जा रहा है। इन दिनों अक्षय कुमार से जनता कई कारणों से नाराज़ चल रही है। अक्षय कुमार की कनाडा वाली नागरिकता (Canadian citizenship) भी इसके पीछे एक वजह है, इसके अलावा सुशांत मामले में कुछ ना कहना व रिया को सपोर्ट करने के कारण लगातार लोग अक्षय का विरोध कर रहे हैं।

इसके साथ ही अक्षय कुमार के मुस्लिम किरदार को लेकर भी काफी बातें उठ रही हैं, लोगों का कहना है कि अक्षय कुमार की फिल्म लव जिहाद (Love Jihad), धार्मिक भावनाएं को ठेस पहुंचाने वाली है। लोग फिल्म लक्ष्मी बॉम्ब को लेकर कई सारे पोस्ट शेयर कर रहे हैं।

अक्षय के फैन बन गए हैं आमिर खान

बता दें कि एक्टर आमिर खान ने लक्ष्मी बॉम्ब का ट्रेलर देखा औऱ ट्विटर पर पोस्ट डाला कि, क्या गजब का ट्रेलर है मेरे दोस्त अक्षय, मुझसे इस फिल्म को देखने का इंतज़ार नहीं हो रहा है, ये फिल्म सूपरहिट (superhit) होने वाली हैं। इसके अलाव आमिर खान ने इस फिल्म को सिनेमाघरों में भी लगाने की इक्छा व्यक्त की है।

अक्षय कुमार ने दिया आमिर खान के ट्वीट का जवाब

Akshay Kumar replies to Amir Khan's tweet on Laxmi Bomb

आमिर खान के इस ट्वीट के बाद अक्षय कुमार ने आमिर खान के ट्वीट का जवाब देते हुए कहा कि, मेरे मित्र आमिर आपकी तारीफों के लिए आभार, इस स्थिति में इस तारीफ की बेहद ज़रूरत है। जिसके बाद से ही अक्षय कुमार ट्रोलर्स के निशाने पर आ गए हैं।

आगे पढ़ें

Juli Kumari

Juli Kumari

जूली एक सिंपल सी लड़की है जिसे खुद सजना और ख़बरों को अपने शब्दों से सजाना बेहद पसंद है। जूली को राजनीति, लाइफस्टाइल और कविताएं लिखने का भी काफी शौक है। आप The Toss News में जूली के लिखे हुए लेखों को पढ़ सकते हैं और पसंद आए तो शेयर भी कर सकते हैं। और एक राज़ की बात बताऊं? कमेंट कर के या हमारे Social Media Platforms पर मेकअप और हेयरस्टाइल टिप्स भी ले सकते हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *