पूरी हुई एम्स की जांच, सुशांत की मौत हत्या है या आत्महत्या, पैनल ने किया खुलासा

पूरी हुई एम्स की जांच, सुशांत की मौत हत्या है या आत्महत्या, पैनल ने किया खुलासा
▶️अखिल भारतीय आयुर्विज्ञान संस्थान (AIIMS) का कहना है कि सुशांत की मौत हत्या नहीं आत्महत्या ही है
▶️सुशांत सिंह राजपूत मौत मामले की जांच के लिए एम्स में एक पैनल का कठन किया गया था, इस पैनल ने अब अपनी जांच पूरी कर ली है
▶️अब सीबीआई एम्स द्वारा दी गई रिपोर्ट के अनुसार ही आगे की जांच शुरू करेगी

AIIMS Report On Sushant Singh Rajput Case: बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत मौत मामला लगातार सुर्खियों में है, तमाम जांच और पूछताछ के बाद भी अभी तक ये खुलासा नहीं हो सका है कि आखिर ये मौत हुई कैसे, क्या सुशांत ने आत्महत्या की है? या उनकी जबरन हत्या (Sushant Singh Rajput Death: Suicide Or Murder?) की गई है? ये वो सवाल हैं जिनका जवाब पूरी दुनिया चाहती है, और इस सवाल का जवाब अखिल भारतीय आयुर्विज्ञान संस्थान (AIIMS) ने दे दिया है, एम्स का कहना है कि सुशांत की मौत हत्या नहीं है।

एम्स ने खोला सुशांत की मौत का राज़

दरअसल सुशांत की मौत कैसे हुई है इस बात की खोज अभी तक सीबीआई (CBI) नहीं कर सकी है लेकिन एम्स के डॉक्टरों ने इस सवाल का जवाब खोज निकाला है। सूत्रों के अनुसार एम्स के डॉक्टरों के एक पैनल की तरफ से सीबीआई को राय दी गई है जिसमें इस बात से इनकार कर दिया गया है कि सुशांत को किसी भी तरह का जहर दिया गया था और उनका गला दबाया गया था।

AIIMS Final Report In Sushant Singh Rajput Case

एम्स की पूरी हुई जांच

जानकारी के अनुसार सुशांत सिंह राजपूत मौत मामले की जांच के लिए एम्स में एक पैनल का गठन किया गया था, इस पैनल ने अब अपनी जांच पूरी कर ली है। और सीबीआई को जांच से संबंधित राय देने के बाद सुशांत की जांच वाली फाइल भी अब बंद कर दी गई है।

जानकारी के अनुसार अब सीबीआई एम्स की रिपोर्ट (CBI Resumes Inquiry Of Sushant Rajput Death Case According to AIIMS Report) के अनुसार ही आगे की जांच करेगी। और अब जैसा की एम्स ने इस बात को खारिज कर दिया है कि सुशांत की मौत हत्या है तो ऐसे में अब सीबीआई आत्महत्या के हिसाब से जांच शुरू करेगी।

आत्महत्या नहीं सुशांत की मौत हत्या है- फैंस

सुशांत की मौत (Sushant Singh Rajput Death Mystery) पूरी दुनिया के लिए रहस्य जैसा बन गया है क्योंकि मौत के शुरूआती दिनों से ही सुशांत के परिजन व उनके फैंस का कहना है कि ये हत्या है क्योंकि सुशांत जैसा शख्स आत्महत्या नहीं कर सकता, मुंबई पुलिस ने भी इस मौत को आत्महत्या करार दिया है। और अब एम्स की जांच रिपोर्ट भी आत्महत्या साबित कर रही है।

आगे पढ़ें-

Juli Kumari

Juli Kumari

जूली एक सिंपल सी लड़की है जिसे खुद सजना और ख़बरों को अपने शब्दों से सजाना बेहद पसंद है। जूली को राजनीति, लाइफस्टाइल और कविताएं लिखने का भी काफी शौक है। आप The Toss News में जूली के लिखे हुए लेखों को पढ़ सकते हैं और पसंद आए तो शेयर भी कर सकते हैं। और एक राज़ की बात बताऊं? कमेंट कर के या हमारे Social Media Platforms पर मेकअप और हेयरस्टाइल टिप्स भी ले सकते हैं।