ड्रग मामले में हुई अब तक की सबसे बड़ी गिरफ्तारी, अर्जुन रामपाल को लगा करारा झटका

ड्रग मामले में हुई अब तक की सबसे बड़ी गिरफ्तारी, अर्जुन रामपाल को लगा करारा झटका
▶️नॉरकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो ने बॉलीवुड एक्टर अर्जुन रामपाल की गर्लफ्रेंड गैब्रिएला डेमेट्रिएड्स के भाई अगिसियालोस डेमेट्रिएड्स को गिरफ्तार कर लिया है।
▶️अधिकारियों ने बताया कि ड्रग्स लॉ इंफोर्समेंट एजेंसी द्वारा इस केस में संलग्न अगिसियालोस डेमेट्रिएड्स को हिरासत में लिया है
▶️एनसीबी द्वारा मिली जानकारी के अनुसार अगिसिलोस का एक बड़े ड्रग पेडलर के साथ संपर्क में था

Bollywood Drug Case: सुशांत सिंह राजपूत मामले में निकले ड्रग एंगल (Sushant Case Drug Angle) ने बॉलीवुड की पोल खोलकर रख दी है, लगातार एक के बाद एक स्टार ड्रग केस में फंसते चले जा रहे हैं। और अब नॉरकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) ने बॉलीवुड एक्टर अर्जुन रामपाल की गर्लफ्रेंड गैब्रिएला डेमेट्रिएड्स (Arjun Rampal’s Girlfriend Gabriella Demetriades) के भाई अगिसियालोस डेमेट्रिएड्स संलग्न हो गए हैं, एनसीबी ने उन्हे गिरफ्तार कर लिया है जिसे बड़ी गिरफ्तारी मानी जा रही है।

ड्रग पेडलर के संपर्क में थे अगिसियालोस डेमेट्रिएड्स

ड्रग मामले की जांच कर रही नॉरकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) के अधिकारियों ने बताया कि ड्रग्स लॉ इंफोर्समेंट एजेंसी द्वारा इस केस में संलग्न अगिसियालोस डेमेट्रिएड्स (
Agisialos Demetriades Arrested In Drug Case) को हिरासत में लिया है। एनसीबी द्वारा मिली जानकारी के अनुसार अगिसिलोस एक बड़े ड्रग पेडलर के साथ संपर्क में था। और इस पेडलर को पहले ही गिरफ्तार कर लिया गया है।

Bollywood Drug Case: Brother Of Arjun Rampal's Girlfriend Arrested

पहले भी हुई कई लोगों की गिरफ्तारी

आपको बता दें कि ड्रग मामले (Bollywood Drug Matter) की जांच में एनसीबी पूरे जोरो शोरों से लगी हुई है, लगातार चल रही जांच में एक के बाद एक आरोपी गिरफ्तार होते जा रहे हैं। इससे पहले इसी केस में जेल के अंदर गई रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) को करीब 1 महीने की सजा के बाद रिहा किया गया था, इस केस में अभी भी रिया के भाई शौविक सलाखों के पीछे ही हैं।

आपको बता दें कि इस मामले में अभी भी एनसीबी अपनी जांच जारी रखे हुए है हो सकता है अभी कई और चेहरे इसमें संलग्न दिखाई दे सकते हैं।

आगे पढ़ें-

Juli Kumari

Juli Kumari

जूली एक सिंपल सी लड़की है जिसे खुद सजना और ख़बरों को अपने शब्दों से सजाना बेहद पसंद है। जूली को राजनीति, लाइफस्टाइल और कविताएं लिखने का भी काफी शौक है। आप The Toss News में जूली के लिखे हुए लेखों को पढ़ सकते हैं और पसंद आए तो शेयर भी कर सकते हैं। और एक राज़ की बात बताऊं? कमेंट कर के या हमारे Social Media Platforms पर मेकअप और हेयरस्टाइल टिप्स भी ले सकते हैं।