अर्णब गोस्वामी की गिरफ्तारी पर पब्लिक रिएक्शन, ट्वीट के जरिए जनता कर रही है विरोध

अर्णब गोस्वामी की गिरफ्तारी पर पब्लिक रिएक्शन, ट्वीट के जरिए जनता कर रही है विरोध
▶️ मुंबई पुलिस ने किया रिपब्लिक टीवी के एडिटर इन चीफ अर्णब गोस्वामी (Arnab Goswami ) को गिरफ्तार
▶️ गिरफ्तारी के बाद ट्विटर पर आई अर्णब के नाम की बाढ़, लगातार लोग कर रहे हैं मुंबई पुलिस का विरोध
▶️ अभिनेत्री कंगना रनौत ने भी वीडियो जारी कर किया अर्णब को सपोर्ट, #StandWithArnab के लिए उठाई आवाज

#StandWithArnab Trending: लंबे समय से चल रहे आरोप-प्रत्यारोप के बाद आज मुंबई पुलिस ने रिपब्लिक टीवी (Republic TV) के एडिटर इन चीफ अर्णब गोस्वामी (Arnab Goswami Arrest) को घर में घुसकर गिरफ्तार कर लिया है। मुंबई पुलिस की इस हरकत के बाद सभी अर्णब की सपोर्ट में ख़ड़े हो गए हैं। गिरफ्तारी के पीछे मुंबई पुलिस ने सफाई दी है कि अर्णब गोस्वामी ने एक इंटीरियर डिजाइनर को कथित रूप से खुदकुशी करने के लिए उकसाया है।

ट्विटर पर ट्रेंड बना #IndiaWithArnab

आपको बता दें कि जबसे अर्णब गोस्वामी की गिरफ्तारी हुई है तबसे ही ट्विटर पर अर्णब के नाम की बाढ़ आ गई है। सुबह से ही ट्विटर पर #IndiaWithArnab, #ArnabGoswami, और #ArnabWeAreWithYou ट्रेंड में बना हुआ है। लोग लगातार इन सभी हैशटैग का इस्तेमाल कर अर्णब के लिए ट्वीट कर रहे हैं।

After The Arrest Of Arnab Goswami  #IndiaWithArnab Trending On Twitter

आम जनता के अलावा बड़े-बड़े सितारे औऱ राजनेता भी अर्णब गोस्वामी के लिए ट्वीट कर रहे हैं। अभिनेत्री कंगना रनौत ने एक वीडियो (Kangana Ranaut Video In Support Of Arnab Goswami) जारी कर अर्णब के सपोर्ट में होने की बात कही है, इसके अलावा अर्णब गोस्वामी की गिरफ्तारी के बाद केंद्रीय मंत्री प्रकाश जावड़ेकर ने भी मीडिया की स्वतंत्रता का हनन करने के लिए विरोध प्रकट किया है।

अर्णब के सपोर्ट में उतरी जनता

आपको बता दें कि अर्णब की गिरफ्तारी को लेकर तमाम लोग विरोध प्रकट कर रहे हैं और ट्वीट कर अपना गुस्सा जाहिर कर रहे हैं। तो आइए देखते हैं अर्णब के पक्ष में किए गए कुछ चुनिंदा ट्वीट्स….

अर्णब के सपोर्ट में एक ट्विटर यूजर ने लिखा है कि, मैं अर्णब गोस्वामी की पत्रकारिता स्टाइल को बहुत ज्यादा पसंद नहीं करता लेकिन फिर भी #ArnabGoswami को गिरफ्तार करना गलत है।

एक और शख्स ने अर्णब की वीडियो को साझा करते हुए लिखा है, अर्नब की गिरफ्तारी की खबर से चौंक गया हूं, ये हरकत बिलकुल भी सही नहीं है। अर्नब, हम सभी आपके साथ खड़े हैं। #ArnabGoswami

सुशील कुमार मोदी ने भी अर्णब के पक्ष में ट्वीट करते हुए लिखा है कि, अर्नब पूरा देश आपके साथ है। @Republic_Bharat @republic

इनके अलावा भी तमाम लोग अर्णब को जल्द रिहा करने की मांग कर रहे हैं, इतना ही नहीं कुछ लोग इस गिरफ्तारी को प्रेस की स्वतंत्रता का हनन भी मान रहे हैं।

गिरफ्तारी के पीछे वजह

बता दें कि 2018 में एक आर्किटेक्ट और उनकी मां ने कथित रूप से आत्महत्या कर ली थी, इसके पीछे वजह थी कि, अर्णब के रिपब्लिक टीवी (Republic Tv) के ऊपर आत्महत्या करने वाले परिवार के कुछ पैसे बकाए रह गए थे। इस मामेले में आर्किटेक्ट अन्वय नाईक की बेटी अदन्या नाईक ने दोबारा शिकायत दर्ज करवा दी है जिसके बाद महाराष्ट्र के गृहमंत्री अनिल देशमुख (Anil Deshmukh) ने कहा है कि फिर से इस मामले की गंभीरता से जांच होगी।

आगे पढ़ें-

Juli Kumari

Juli Kumari

जूली एक सिंपल सी लड़की है जिसे खुद सजना और ख़बरों को अपने शब्दों से सजाना बेहद पसंद है। जूली को राजनीति, लाइफस्टाइल और कविताएं लिखने का भी काफी शौक है। आप The Toss News में जूली के लिखे हुए लेखों को पढ़ सकते हैं और पसंद आए तो शेयर भी कर सकते हैं। और एक राज़ की बात बताऊं? कमेंट कर के या हमारे Social Media Platforms पर मेकअप और हेयरस्टाइल टिप्स भी ले सकते हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *