बदल दिया गया फिल्म लक्ष्मी बॉम्ब का नाम, मेकर्स ने डिसाइड किया नया टाइटल

बदल दिया गया फिल्म लक्ष्मी बॉम्ब का नाम, मेकर्स ने डिसाइड किया नया टाइटल
▶️लगातार हो रहे विरोध को देखते हुए मेकर्स (Film Makers) को फिल्म लक्ष्मी बॉम्ब फ्लॉप होने का खतरा सताने लगा था जिसके कारण आज फिल्म का नाम बदल दिया गया
▶️नए नाम के अनुसार फिल्म से ‘बॉम्ब’ शब्द को हटा दिया गया है यानि अब अक्षय (Akshay Kumar) की आने वाली फिल्म का नाम ‘लक्ष्मी बॉम्ब’ नहीं सिर्फ ‘लक्ष्मी (Lakshmi)’ होगा
▶️फिल्म ‘लक्ष्मी’ अब 9 नवंबर को ओटीटी प्लेटफॉर्म डिज्नी हॉटस्टार (OTT Plateform Disney+Hotstar) पर रिलीज होने वाली है।

सुपरस्टार अक्षय कुमार की आने वाली फिल्म लक्ष्मी बॉम्ब (Akshay Kumar Upcoming Film Lakshmi Bomb) लंबे समय से विवादों में घिरी हुई है, ट्रेलर रिलिज के बाद से ही कोई फिल्म की स्टोरी को लेकर सवाल खड़े कर रहा है तो कोई इसके नाम को लेकर ट्रोल कर रहा है। लेकिन अब ये सारी समस्या खत्म हो गई है, जी हां, मेकर्स ने अब फिल्म लक्ष्मी बॉम्ब (Lakshmi Bomb Controversy) का नाम ही बदल दिया है।

बदल गया फिल्म लक्ष्मी बॉम्ब का नाम

लगातार हो रहे विरोध को देखते हुए मेकर्स (Film Makers) को फिल्म फ्लॉप होने का खतरा सताने लगा था जिसके कारण आज ये फिल्म से जुड़े लोगों ने ये फैसला लिया की लक्ष्मी बॉम्ब का नाम बदल दिया जाए। ऐसे में अब फिल्म का नाम बदल दिया गया और नए नाम के अनुसार फिल्म से ‘बॉम्ब’ शब्द को हटा दिया गया है यानि अब अक्षय (Akshay Kumar) की आने वाली फिल्म का नाम ‘लक्ष्मी बॉम्ब’ नहीं सिर्फ ‘लक्ष्मी (Lakshmi)’ होगा।

9 नवंबर को रिलीज होगी फिल्म

ट्रेलर रिलीज के बाद से ही विवादों में रही फिल्म ‘लक्ष्मी’ अब 9 नवंबर को ओटीटी प्लेटफॉर्म डिज्नी हॉटस्टार (OTT Plateform Disney+Hotstar) पर रिलीज होने वाली है। ये एक हॉरर कॉमेडी फिल्म है जो की तमिल फिल्म कंचना का रीमेक है। बता दें कि ट्रेलर रिलीज के समय वीडियो से लाइक व डिस्लाइक का विकल्प हटा दिया गया था।

After Controversies, Makers Of Film Lakshmi Bomb Has Changed Its Name.

सितारों ने भी फिल्म के नाम पर उठाया था सवाल

अक्षय की ये फिल्म अपने नाम के कारण काफी चर्चा में रही, आम जनता से लेकर सितारों ने भी इसका विरोध किया। अभी हाल ही में टीवी के शक्तिमान के नाम से मशहूर एक्टर मुकेश खन्ना (Actor Mukesh Khanna) ने फिल्म के नाम को लेकर सवाल खड़े किए थे।

इसके अलावा जनता ने भी फिल्म को लेकर लगातार विरोध किया है, जनता का कहना है कि जहां लक्ष्मी जी की पूजा की जाती है वहीं उन्हे बॉम्ब कहकर अपमान किया जा रहा है। इसके अलावा कुछ लोगों ने ये भी कहा कि अक्षय की ये फिल्म धार्मिक भावनाओं को ठेस पहुंचाने वाली है।

एक्टर मुकेश खन्ना ने भी किया विरोध

एक्टर मुकेश खन्ना ने कहा कि, हमें फिल्म का विरोध नहीं करना है हमें दिक्कत सिर्फ फिल्म के नाम को लेकर है जिसके लिए हम मिलकर आवाज उठाएंगे। मुकेश खन्ना ने ट्वीट (Mukesh Khanna Tweet) करते हुए लिखा कि, “क्या लक्ष्मी बॉम्ब जैसे नाम से कोई फिल्म रिलीज करना ठीक होगा? लेकिन मैं कहता हूं कि फिल्म को बैन करना सही विकल्प नहीं है क्योंकि हमने केवल फिल्म का ट्रेलर ही देखा है, लेकिन फिल्म में ‘लक्ष्मी जी’ के आगे ‘बॉम्ब’ शब्द का इस्तेमाल करना शरारत भरा काम लगता है।

करनी सेना ने मेकर्स को भेजा नोटिस

लगातार हो रहे विवाद को देखते हुए अब इसमें शामिल होने करनी सेना भी आगे आ गई थी। जानकारी के अनुसार करनी सेना (Karni Sena) ने फिल्म के मेकर्स को एक नोटिस भेजा था जिसमें ये साफ साफ लिखा गया था कि वो अपनी इस फिल्म का टाइटल बदल दें, वरना संघ फिल्म को कभी रिलीज नहीं होने देगा। क्योंकि ये नाम माता लक्ष्मी का अपमान कर रहा है साथ ही इससे हिंदुओं की भावनाओं को भी ठेस पहुंच रही है।

आगे पढ़ें-

Mahima Nigam

Mahima Nigam

महिमा एक चंचल स्वभाव कि लड़की है और रियल लाइफ में खेलकूद करने के साथ इन्हें शब्दों के साथ खेलना भी काफी पसंद है। बता दें कि इस वेबसाइट को शुरू करने का सपना भी महिमा का है और उसे मंज़िल तक पहुंचाने का भी। उम्मीद करते हैं कि आप साथ देंगे

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *