Birthday Special: 9वीं क्लास में हुआ था आदित्य रॉय कपूर का पहला ब्रेकअप, अंदर से टूट गए थे एक्टर

Birthday Special: 9वीं क्लास में हुआ था आदित्य रॉय कपूर का पहला ब्रेकअप, अंदर से टूट गए थे एक्टर
▶️फिल्म आशिकी-2 से अपनी एक अलग पहचान बनाने वाले बॉलीवुड एक्टर आदित्य रॉय कपूर का आज 35वां जन्मदिन है
▶️मरने जीने की कसमें खाने के बाद भी 9वीं क्लास में ही हो गया था आदित्य का पहला ब्रेकअप
▶️आदित्य एक्टर नहीं बल्कि क्रिकेटर बनना चाहते थे लेकिन इस फील्ड में उन्हे सफलता हाथ नहीं लगी

Aditya Roy Kapoor Birthday: फिल्म आशिकी-2 (Aashqui 2) से अपनी एक अलग पहचान बनाने वाले बॉलीवुड एक्टर आदित्य रॉय कपूर आज अपना 35वां जन्मदिन (Aditya roy kapoor age) मना रहे हैं। आदित्य उन एक्टर्स में से एक हैं जिनकी लाखों लड़कियां चाहने वाली हैं और आदित्य भी अपनी लव लाइफ व लड़कियों के प्रति लगाव के बारे में खुलकर बात करते हैं।

जब 9वीं क्लास में हो गया था आदित्य को प्यार

दरअसल एक बार आदित्य रॉय कपूर ने बताया था कि स्कूल टाइम में वो किसी से बेहद प्यार करते थे, मरने जीने की कसमें खाने के बाद भी 9वीं क्लास में ही उनका ब्रेकअप (Breakup story) हो गया था।

आदित्य ने बताया था कि, जब मैं 9वीं क्लास में थे तब मैं किसी से प्यार करता था और 9वीं क्लास में ही मेरा पहला ब्रेकअप हुआ था। जिसके बाद में काफी खराब महसूस करने लगा था, ऐसा लगा जैसे दुनिया ही खत्म हो गई है। टीनेज में मिलने वाला इस तरह दर्द बेहद खतरनाक होता है इसलिए मेरे लिए भी वो दौर असान नहीं था।

एक्टर बनना नहीं था आदित्य का सपना

आदित्य रॉय कपूर (Adtiya Roy Kapoor) फिल्मी बैकग्राउंड से ही हैं। लेकिन फिर भी बहुत कम लोग इस बात को जानते हैं कि आदित्य एक्टर नहीं बल्कि क्रिकेटर बनना चाहते थे। लेकिन कुछ खास सफलता ना मिलने के कारण उन्होने कुछ समय बाद क्रिकेट छोड़ दिया और एक्टिंग में किस्मत आजमाने पहुंचे।

आदित्य के लिए लकी साबित हुई फिल्म आशिकी-2

बता दें कि साल 2013 में रिलीज हुई फिल्म आशिकी-2 से आदित्य को खूब सफलता मिली। इस फिल्म में आदित्य की एक्टिंग को लोगों ने बेहद पसंद किया और तबसे ही उन्हे एक अलग पहचान मिली और आज भी लोग उनकी फिल्म आशिकी-2 को याद करते हैं।

आगे पढ़ें-

Juli Kumari

Juli Kumari

जूली एक सिंपल सी लड़की है जिसे खुद सजना और ख़बरों को अपने शब्दों से सजाना बेहद पसंद है। जूली को राजनीति, लाइफस्टाइल और कविताएं लिखने का भी काफी शौक है। आप The Toss News में जूली के लिखे हुए लेखों को पढ़ सकते हैं और पसंद आए तो शेयर भी कर सकते हैं। और एक राज़ की बात बताऊं? कमेंट कर के या हमारे Social Media Platforms पर मेकअप और हेयरस्टाइल टिप्स भी ले सकते हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *