धोनी की 5 साल की बच्ची जीवा को रेप की धमकी मिलने पर भड़की एक्ट्रेस नगमा

धोनी की 5 साल की बच्ची जीवा को रेप की धमकी मिलने पर भड़की एक्ट्रेस नगमा
▶️मशहूर क्रिकेटर महेंद्र सिंह धोनी की 5 साल की बेटी जीवा को रेप की धमकी मिली है
▶️फिल्म एक्ट्रेस नगमा ने प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि, ‘‘एक राष्ट्र के होकर हम कहां स्टैंड करते हैं वो देखकर बेहद शर्म आती है
▶️धोनी की 5 साल की बेटी तक को नहीं छोड़ा गया, मिस्टर प्राइम मिनिस्टर ये सब क्या हो रहा है हमारे देश में…?- नगमा

Ziva Dhoni Rape Threat Matter: इन दिनों हर जगह से रेप औऱ दुष्कर्म जैसी खबरें सामने आ रही हैं। अभी हाल ही में हुआ हाथरस कांड (Hathras Incident) लगातार सुर्खियों में बना हुआ है, लेकिन क्या आप सोच सकते हैं कि एक 5 साल की बच्ची को भी रेप की धमकियां मिल सकती हैं, उस बच्ची ने आखिर क्या गुनाह किया है जो अभी सोचने समझने के लिए भी तैयार नहीं हुई है, जी बिल्कुल ऐसा ही हुआ है, मशहूर क्रिकेटर महेंद्र सिंह धोनी (Mahendra Singh Dhoni) की 5 साल की बेटी जीवा को रेप (Ziva Dhoni Rape Threat) की धमकी मिली है।

धोनी की बेटी जीवा को रेप की धमकी मिलने पर भड़की एक्ट्रेस नगमा

बता दें कि कुछ मनचलों ने सोशल मीडिया पर धोनी की बेटी जीवा के लिए अपशब्द कहे औऱ रेप की धमकी तक दे डाली, इस घटना पर फिल्म एक्ट्रेस नगमा (Actress Nagma Reaction On Ziva Rape Threat) ने प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि, ‘‘एक राष्ट्र के होकर हम कहां स्टैंड करते हैं वो देखकर बेहद शर्म आती है, आईपीएल में चेन्नई सुपरकिंग्स की हार हो जाने के बाद धोनी की 5 साल की बेटी तक को नहीं छोड़ा गया उसे रेप की धमकी मिलने लगी है, मिस्टर प्राइम मिनिस्टर ये सब क्या हो रहा है हमारे देश में…?

Actress Nagma Reaction On Ziva Dhoni Rape Threat Matter

धोनी की हार के बाद बच्ची पर ट्रोलर्स ने साधा निशाना

बता दें कि इन दिनों आपीएल सीजन (IPL 2020) चल रहा है, जिसमें केकेआर और चेन्नई के बीच मैच के दौरान धोनी की टीम को हार का सामना करना पड़ा, इस हार से बौखलाए एक ट्रोलर ने साक्षी धोनी के इंस्टाग्राम (Sakshi Dhoni Instagram) अकाउंट पर भद्दे कमेंट्स करने लगा।

ट्रोलर ने बच्ची की तस्वीर पर गंदे और अभद्र टिप्पणी की है और जीवा के लिए रेप जैसे शब्द का भी इस्तेमाल किया है। अब आप सोच सकते हैं कि जो व्यक्ति एक 5 साल की बच्ची के लिए ऐसे शब्द की इस्तेमाल कर सकता है उसकी मानसिकता कैसी होगी, ये घटना मानवता को शर्मसार कर देने वाली है।

क्या है उस बच्ची का कसूर?

इस घटना के बाद सितारों से लेकर राजनेताओं तक तमाम लोग प्रतिक्रिया दे रहे हैं। सोचने वाली बात ये है कि आखिर उस 5 साल की बच्ची का दोष कहां था, क्या टीम के हार जाने का गम धोनी को नहीं था? औऱ टीम हार भी गई तो खेल में हार जीत लगी रहती है ये स्लोगन काफी मशहूर है। ये घटना उन लोगों के मुंह पर भी तमाचा है जो ये कहते हैं कि रेप जैसी घटना से बचने के लिए लड़कियों को अच्छे संस्कार दें।

आगे पढ़ें-

Juli Kumari

Juli Kumari

जूली एक सिंपल सी लड़की है जिसे खुद सजना और ख़बरों को अपने शब्दों से सजाना बेहद पसंद है। जूली को राजनीति, लाइफस्टाइल और कविताएं लिखने का भी काफी शौक है। आप The Toss News में जूली के लिखे हुए लेखों को पढ़ सकते हैं और पसंद आए तो शेयर भी कर सकते हैं। और एक राज़ की बात बताऊं? कमेंट कर के या हमारे Social Media Platforms पर मेकअप और हेयरस्टाइल टिप्स भी ले सकते हैं।