Birthday special: जब करीना ने कहा था मत देखो हमारी फिल्म हमने जबरदस्ती नहीं की है

Birthday special: जब करीना ने कहा था मत देखो हमारी फिल्म हमने जबरदस्ती नहीं की है
▶️बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर खान आज अपना 40वां जन्मदिन मना रहीं हैं
▶️नेपोटिज्म के बारे में जवाब देते हुए करीना कपूर ने कहा कि, नोपोटिज्म बस कहना आसान है, इंडस्ट्री में आने के लिए काफी स्ट्रगल करना पड़ता है
▶️हम हमारी फिल्म देखने के लिए जबरदस्ती नहीं करते हैं, आप मत जाओ हमारी फिल्म देखने- करीना कपूर

Birthday Special Kareena Kapoor Khan : बॉलीवुड की खूबसूरत अदाकारा और अपनी एक अलग पहचान बनाने वाली एक्ट्रेस करीना कपूर खान (Kareena Kapoor khan) आज अपना 40वां (Kareena kapoor age) जन्मदिन मना रहीं हैं। करीना आज ऐसे मकाम पर हैं कि वो किसी परिचय की मोहताज नहीं हैं लेकिन क्या आप जानते हैं कि करीना इस मकाम पर पहुंची कैसे हैं, क्या वो नेपोटिंज्म था जिसने करीना को आसमान की ऊंचाइयों पर ला खड़ा किया है?

क्या नेपोटिज्म के कारण फेमस हुईं करीना

हाल हीं में सुशांत सिंह राजपूत (Sushant singh Rajput) की मौत के बाद से ही पूरा बॉलीवुड नेपोटिज्म की आग में झूलसने लग गया था, ऐसे में सुशांत के फैंस लगातार ये आवाज उठा रहे थे कि बॉलीवुड के नामी कलाकार इस बारे में अपनी राय क्यों नहीं रख रहे हैं। जब नेपोटिज्म की आंच बढ़ने लगी तब बॉलीवुड में बेबो के नाम से मशहूर करीना कपूर (Kareena Kapoor birthday) ने अपनी बात रखी।

नेपोटिज्म के बारे में जवाब देते हुए करीना कपूर ने कहा कि, नोपोटिज्म बस कहना आसान है। इंडस्ट्री में किसी को भी बिना स्ट्रगल के सफलता नहीं मिलती है। मैने भी अपना 21 साल का करियर केवल नेपोटिज्म की वजह से नहीं बनाया है। मैने भी इंडस्ट्री में आने के लिए औऱ यहां तक पहुंचने के लिए काफी स्ट्रगल किया है।

 kareena kapoor Birthday special
Kareena Kapoor birthday

उन्होने कहा, स्टार किड के लिए भी चीज़ें उतनी आसान नहीं होती जितनी की दिखाई देती हैं। करीना ने आगे कहा कि, इंड्स्ट्री में सुपरस्टार्स शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) औऱ आयुष्मान खुराना (Ayushmann Khurana) जैसे बेहतरीन एक्टर भी शामिल हैं जिन्होने आउटसाइडर्स होते हुए भी काफी सफलता हासिल की है।

हमने अपनी फिल्म देखने के लिए किसी को फोर्स नहीं किया- करीना कपूर

जब नेपोटिज्म की बहस छिड़ी थी तब करीना कपूर ने एक विवादित (Kareena Controversial Statement On Nepotism) बयान भी दिया था। जब ट्रोलर्स ने उन्होने नेपोटिज्म के कारण घेरना शुरू किया तब करीना ने कहा कि, इस बात में कोई दोराय नहीं है कि ऑडियंस ने हम लोगों को बनाया है, लेकिन इन दिनों नेपोटिज्म पर वो स्टार भी उंगलियां उठा रहे हैं जिन्हे हमने ही स्टार बनाया है।

kareena kapoor talks about nepotism
Happy Birthday kareena kapoor

करीना आगे कहती हैं कि, हम किसी को हमारी फिल्म देखने के लिए जबरदस्ती नहीं करते हैं, आप मत जाओ हमारी फिल्म देखने, मुझे तो ये नेपोटिज्म की बहस ही बेकार लगती है। इस बयान के बाद करीना कपूर को काफी ट्रोल किया जाने लगा था। औऱ लोग करीना को भी नेपोटिज्म के चश्में से देखने लगे थे। आपको बता दें कि करीना का कहना है कि उन्होने अपना करियर मेहनत से बनाया है उनका इंडस्ट्री में कोई गॉड फादर नहीं है।

आगे पढ़ें-

Juli Kumari

Juli Kumari

जूली एक सिंपल सी लड़की है जिसे खुद सजना और ख़बरों को अपने शब्दों से सजाना बेहद पसंद है। जूली को राजनीति, लाइफस्टाइल और कविताएं लिखने का भी काफी शौक है। आप The Toss News में जूली के लिखे हुए लेखों को पढ़ सकते हैं और पसंद आए तो शेयर भी कर सकते हैं। और एक राज़ की बात बताऊं? कमेंट कर के या हमारे Social Media Platforms पर मेकअप और हेयरस्टाइल टिप्स भी ले सकते हैं।