पायल घोष के बाद Sacred Games की एक्ट्रेस Elnaaz Norouzi का बयान आया सामने, कहा बोल्ड सीन शूटिंग के लिए ऐसा था अनुराग का व्यवहार

पायल घोष के बाद Sacred Games की एक्ट्रेस Elnaaz Norouzi का बयान आया सामने, कहा बोल्ड सीन शूटिंग के लिए ऐसा था अनुराग का व्यवहार
▶️अभिनेत्री पायल ने ये कहा है कि निर्माता अनुराग कश्यप ने उन्हें अपने घर बुलाया और उनके साथ गलत व्यवहार किया
▶️सेक्रेड गेम्स 2 की शूटिंग के दौरान उन्हें कुछ ऐसे सीन करने थे जिसे करने में वो सहज नहीं थी तब अनुराग ने की थी मदद- एलनाज़
▶️अनुराग को लेकर सवाल खड़े होने पर बॉलीवुड के लोग अनुराग के साथ बिताए गए अनुभवों को शेयर कर रहे हैं

Elnaaz Norouzi Viral Post: इन दिनों फ़िल्म इंडस्ट्री पर संकट के बादल छाए हुए हैं, सुशान्त केस की शुरुआत से इंडस्ट्री में हो रहे काले कारनामों की कलई खुलती जा रही है। अभी हाल ही में अभिनेत्री पायल घोष (Payal Ghosh) द्वारा फ़िल्ममेकर अनुराग कश्यप (Anurag Kashyap) पर योन उत्पीड़न का आरोप लगाया गया जिसके बाद दोनों का ट्विटर पर वाक युद्ध छिड़ गया था। और अब पायल ने बताया है कि कैसे अनुराग ने उनके साथ दुर्व्यवहार किया था।

घर बुलाकर अनुराग ने किया था पायल के साथ दुर्व्यवहार

अभिनेत्री पायल ने ये कहा है कि निर्माता अनुराग कश्यप ने उन्हें अपने घर बुलाया था, जिसके बाद अनुराग उनके साथ ऐसा व्यवहार करने लगें की पायल सहम गई, उन्होंने अनुराग को रोकने की कोशिश भी की थी। आपको बता दें कि जबसे पायल ने अनुराग को लेकर ये सवाल खड़े किए हैं तबसे बॉलीवुड (Bollywood News) के लोग अनुराग द्वारा बिताए गए अनुभवों को शेयर कर रहे हैं।

elnaaz narouzi statement on anurag kashyap

अभिनेत्री एलनाज़ नोरौजी का खुलासा

बता दें कि वेब सीरीज़ सेक्रेड गेम्स (Sacred Games) में काम कर फेमस हुई एक्ट्रेस एलनाज़ नोरौजी (Actress Elnaaz Norouzi) ने भी अनुराग के साथ बिताए गए अनुभव को साझा किया है। एलनाज़ ने अपने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट साझा किया है जिसमें उन्होंने कहा है कि, सेक्रेड गेम्स 2 की शूटिंग के दौरान उन्हें कुछ ऐसे सीन करने थे जिसे करने में वो सहज नहीं थी, उसके बाद अभिनेत्री ने ये बात पूरी टीम के साथ साझा की। जब ये बात अनुराग तक पहुंची तो उन्होंने कहा कि, आप चिंता ना करें, कोई दूसरा रास्ता निकाल लिया जाएगा।

एलनाज़ ने कहा कि उनसे सीन शूट करवाया गया लेकिन उनकी भावनाओं को ध्यान में रखकर, एलनाज कहती हैं कि मैंने उम्मीद भी नहीं की थी उस सीन को मेरी दिक़्क़तों और भावनाओं को ध्यान में रखते हुए शूट करवाएंगे। इस बोल्ड सीन को करने के बाद मैं अपने वैनिटी वैन में चली गई, जहां मैंने एक लंबा सा मैसेज भेजा, और उन्हें शुक्रिया कहते हुए कहा कि आप जैसा इंसान हमें पूरी इंडस्ट्री में चाहिए।

आगे पढ़ें :

Juli Kumari

Juli Kumari

जूली एक सिंपल सी लड़की है जिसे खुद सजना और ख़बरों को अपने शब्दों से सजाना बेहद पसंद है। जूली को राजनीति, लाइफस्टाइल और कविताएं लिखने का भी काफी शौक है। आप The Toss News में जूली के लिखे हुए लेखों को पढ़ सकते हैं और पसंद आए तो शेयर भी कर सकते हैं। और एक राज़ की बात बताऊं? कमेंट कर के या हमारे Social Media Platforms पर मेकअप और हेयरस्टाइल टिप्स भी ले सकते हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *