मां बनी हरियाणवी डांसर सपना चौधरी, बेटे को दिया जन्म

मां बनी हरियाणवी डांसर सपना चौधरी, बेटे को दिया जन्म
▶️ हरियाणा की मशहूर डांसर सपना चौधरी ने बेटे को दिया जन्म
▶️ इसी साल जनवरी में हरियाणवी सिंगर और एक्टर वीरू साहू से हुई थी कोर्ट मैरिज
▶️ सोशल मीडिया पर ट्रोल करने वालों को पति ने जवाब देते हुए कहा- अब बदमाश बनने को तैयार

Sapna ChoudharyHas Given Birth to Son: हरियाणा की मशहूर डांसर सपना चौधरी के दीवानों की कमी नहीं है। सपना चौधरी अपने डांस और सिंगिंग के कारण बहुत ज्यादा पॉपुलर है। सपना चौधरी को कलर्स टीवी के फेमस प्रोग्राम बिग बॉस (Sapna Choudhary In Bigboss) में भी देखा गया था और एक बार फिर सपन सुर्खियों में आ गई हैं, इनके सुर्खियों में रहने का कारण यह है कि सपना चौधरी ने बेटे को जन्म दिया है।

सपना चौधरी बनी मां

हरियाणवी डांसर और सिंगर सपना चौधरी (Sapna Choudhary Has Given Birth To Son) ने हिसार के एक निजी अस्पताल में बेटे को जन्म दिया है। इसकी जानकारी स्वयं सपना चौधरी की मां नीलम चौधरी (Sapna Choudhary Mother Neelam Choudhary) ने दी है। उन्होंने यह भी बताया कि बेटा और मां दोनों स्वस्थ हैं और मैं नानी बनकर बेहद खुश हूं। उन्होंने सपना की शादी के बारे में कहा, सपना की शादी जनवरी में हुई लेकिन उसके फूफा जी की मृत्यु के कारण शादी की बात सार्वजनिक नहीं हुई।

Sapna Choudhary Has Become Mother Of A Baby Boy

इसी साल जनवरी में हुई थी शादी

जानकारी के मुताबिक सपना की शादी इसी साल जनवरी में मशहूर हरियाणवी गायक और कलाकार वीरू साहू (Sapna Choudhary Husband Veeru Sahu) के साथ कोर्ट में हुई थी। शादी को लेकर सपना चौधरी को सोशल मीडिया पर ट्रोल किया जा रहा है। लोग पूछ रहे हैं कि सपना ने शादी कब की? अगर सपना ने शादी कर ली थी तो यह बात सबके सामने क्यों नहीं आई?

तमाम ट्रोल करने वाले लोगों को जवाब देने के लिए सपना के पति वीरू साहू (Veeru Sahu Give Answer to Trollers on Facebook Live) ने फेसबुक लाइव किया। साहू ने कहा कि हमने अपनी मर्जी से शादी की है। हमें अपनी निजी जीवन की गतिविधियों का किसी को सबूत देने की जरूरत नहीं है। लाइव के दौरान साहू लोगों की प्रतिक्रिया से भड़कते हुए कहने लगें कि अगर किसी को दिक्कत है तो वह मुझसे सीधे बात कर सकता है। अभी तक मैं केवल कलाकार था मगर अब बदमाश भी बनने को तैयार हूं।

आगे पढ़ें-

Manoj Thayat

Manoj Thayat

पत्रकारिता मनोज का जुनून है। इसी जुनून को जीने के लिए और अपने तरीके से ख़बरों को आप तक पहुँचाने के लिए मनोज The Toss News के साथ जुड़े हैं। मनोज को पढ़ने, लिखने और संवाद करने का बेहद शौक है। देश-दुनिया की ख़बरों को आप तक समय-समय पर पहुँचाना मनोज का लक्ष्य है। आप सभी रोज़ाना मनोज द्वारा लिखी गईं ख़बरें पढ़ सकते हैं और Comment में अपना Feedback भी दे सकते हैं।