बिहार चुनाव 2020: बिहारवासियों से सोनू सूद की अपील, दिमाग से करें चुनाव

बिहार चुनाव 2020: बिहारवासियों से सोनू सूद की अपील, दिमाग से करें चुनाव
▶️बिहार में पहले चरण के मतदान शुरू, बिहार के भविष्य का फैसला करने मतदान केंद्रों पर लोगों की भीड़ दिखाई दी
▶️”जिस दिन अन्य राज्य के लोग बिहार आकर काम खोजेंगे औऱ बिहारवासियों को कहीं नहीं जाना होगा उस दिन देश की जीत होगी- सोनू सूद
▶️सोनू सूद ने ट्वीट कर आगे कहा कि वोट देने के लिए बटन उँगली से नहीं दिमाग लगाकार दबाएं

Sonu Sood Appeal To Public Of Bihar: कई दिनों से बिहार चुनाव (Bihar Election 2020) काफी चर्चा का विषय बना हुई है, सभी पार्टियों ने जोरों शोरों से चुनाव प्रचार किया है लेकिन अब प्रचार-प्रसार पर रोक लग गया है और आज बिहार में पहले चरण के लिए मतदान (First Phase Voting Of Bihar Election) शुरू हो चुका है।

बिहार में शुरू हुआ मतदान

बिहार का चुनाव अन्य राज्यों के चुनावों से कम नहीं है यहां इलेक्शन (Bihar Legislative Assembly Election) के समय हाई वोल्टेज ड्रामा देखने को मिलता है, लेकिन आज बिहार के भविष्य का फैसला करने मतदान केंद्रों पर लोगों की भीड़ दिखाई दी, बिहारवासियों ने लोकतंत्र के इस त्यौहार में बढ़चढ़कर भाग लिया।

बिहारवासियों से सोनू सूद की अपील

लोकतंत्र के इस पर्व के लिए अभिनेता सोनू सूद (Sonu Sood Appeal To Public Of Bihar) ने बिहार की जनता से एक खास अपील की है। अभिनेता ने ट्वीट कर कहा है कि, “जिस दिन हमारे बिहार के लोगों को अपना घर परिवार छोड़कर दूसरे राज्य नहीं जाना पड़ेगा, और जिस दिन अन्य राज्य के लोग बिहार आकर काम खोजेंगे उस दिन देश की जीत हो जाएगी। सोनू सूद (Sonu Sood Tweet) ने आगे कहा कि वोट देने के लिए बटन उँगली से नहीं दिमाग लगाकार दबाएं।

बता दें कि बिहार में तीन चरणों में मतदान सम्पन्न किए जाएंगे, वहीं वोटों की गिनती अगले महीने 10 नवंबर को शुरू होगी। चुनाव से पहले ही बिहार में कई तरह के नाटक देखने को मिले, लगातार एक के बाद एक पार्टियां एक दूसरे पर दोषारोपण करने में लगी हुई थीं, इस चुनाव में बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) का भी मुद्दा उठाया गया था।

Actor Sonu Sood has made a special appeal to the people of Bihar.

बिहार की जनता के लिए सोनू सूद हैं मसीहा

दरअसल सोनू सूद (Sonu Sood Helps Migrant Workers During Lockdown) ने लॉकडाउन में प्रवासी मजदूरों की खूब सहायता की है, लोगों को घर पहुंचाने से लेकर रोजगार देने तक हर तरह से सोनू ने मजदूरों की दिल से सहायता की है यही कारण है कि बिहारवासी सोनू सूद को बेहद मानते हैं। ऐसे में मतदान को लेकर सोनू सूद की ये अपील बिहार की जनता ज़रूर सराहेगी।

आगे पढ़ें-

Juli Kumari

Juli Kumari

जूली एक सिंपल सी लड़की है जिसे खुद सजना और ख़बरों को अपने शब्दों से सजाना बेहद पसंद है। जूली को राजनीति, लाइफस्टाइल और कविताएं लिखने का भी काफी शौक है। आप The Toss News में जूली के लिखे हुए लेखों को पढ़ सकते हैं और पसंद आए तो शेयर भी कर सकते हैं। और एक राज़ की बात बताऊं? कमेंट कर के या हमारे Social Media Platforms पर मेकअप और हेयरस्टाइल टिप्स भी ले सकते हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *