सुशांत मामले पर बोले एक्टर शेखर सुमन, कहा केस की गला दबाकर हत्या कर दी गई है

सुशांत मामले पर बोले एक्टर शेखर सुमन, कहा केस की गला दबाकर हत्या कर दी गई है
▶️एम्स की जांच रिपोर्ट में सुशांत की हत्या वाली थ्योरी को नकार दिया गया है जिसके बाद फैंस काफी नाराज हैं
▶️एक्टर शेखर सुमन का कहना है कि सुशांत मामले को मुख्य मोड़ से भटकाने की कोशिश की जा रही है
▶️शेखर सुमन ने एक ट्वीट कर कहा है कि सुशांत सिंह राजपूत केस की गला दबाकर हत्या कर दी गई है

Shekhar Suman Angry On Sushant Case Update: सुशांत सिंह राजपूत मौत (Sushant Singh Rajput Case) मामले के अपडेट थमने का नाम नहीं ले रहे है, हाल ही में हुए कुछ नए बदलाओं ने सुशांत के फैंस का दिल तोड़कर रख दिया है। बीते कुछ दिनों मे कई सारी घटनाएं हुई जैसे सीबीआई ने सुशांत की मौत को आत्महत्या बताया तो वहीं ड्रग मामले की आरोपी रिया चक्रवर्ती (Reha Chakraborty Drug Matter) को बेल मिल गई।

एम्स ने भी नकारी हत्या वाली थ्योरी

बता दें कि हाल ही में एम्स की जांच (Sushant Case AIIMS Report) रिपोर्ट आई है जिसमें सुशांत की हत्या वाली थ्योरी को नकार दिया है जिसके बाद फैंस काफी नाराज हैं, शुरूआती दिनों से ही सुशांत के फैंस का ये मानना है कि सुशांत की हत्या हुई है क्योंकि वो आत्महत्या नहीं कर सकते। हाल ही में हुई घटनाओं के बाद सोशल मीडिया पर केस को लेकर कफी सवाल खड़े हो रहे हैं। इसके अलावा रिया को जमानत (Reha Chakraborty Bail) मिल जाने के बाद ये केस पूरी तरह से बदल गया है।

Shekhar Suman On Sushant Case Updates

सुशांत केस में आए नए मोड़ से हताश हैं एक्टर शेखर सुमन

रोजाना केस में आ रहे बदलाव को लेकर एक्टर शेखर सुमन (Actor Shekhar Suman On Sushant Case) का कहना है कि सुशांत मामले को मुख्य मोड़ से भटकाने की कोशिश की जा रही है। शेखर सुमन ने एक ट्वीट (Shekhar Suman Tweet) कर कहा है कि सुशांत सिंह राजपूत केस की गला दबाकर हत्या कर दी गई है। शेखर सुमन ने जांच टीम पर सवाल खड़े करते हुए कहा कि क्या ये सब पहले से ही फिक्स कर दिया गया था।

रिया के बेल पर भी शेखर सुमन ने जताई थी नाराज़गी

बता दें कि ये कोई पहली बार नहीं है जब शेखर सुमन ने इस तरह का ट्वीट किया है इससे पहले भी शेखर सुमन ने एक ट्वीट के जरिय कहा था कि, रिया की रिहाई हो गई है अब सब खत्म हो गया है अब हमें घर लौट जाना चाहिए। इसके अलावा उन्होने ये भी कहा था कि सुशांत का केस हाईजैक (“Sushant Case has Hijacked”- Shekhar Suman) हो चुका है। जिसके बाद ये ट्वीट खूब वायरल हुआ था।

Juli Kumari

Juli Kumari

जूली एक सिंपल सी लड़की है जिसे खुद सजना और ख़बरों को अपने शब्दों से सजाना बेहद पसंद है। जूली को राजनीति, लाइफस्टाइल और कविताएं लिखने का भी काफी शौक है। आप The Toss News में जूली के लिखे हुए लेखों को पढ़ सकते हैं और पसंद आए तो शेयर भी कर सकते हैं। और एक राज़ की बात बताऊं? कमेंट कर के या हमारे Social Media Platforms पर मेकअप और हेयरस्टाइल टिप्स भी ले सकते हैं।