एक्टिंग से दूर हुए एक्टर इमरान खान, आगे के प्लान को लेकर दोस्त ने किया बड़ा खुलासा

एक्टिंग से दूर हुए एक्टर इमरान खान, आगे के प्लान को लेकर दोस्त ने किया बड़ा खुलासा
▶️आमिर खान के भांजे इमरान खान ने एक्टिंग से दूरियां बना ली है
▶️इमरान के दोस्त अक्षय ने कहा कि, अब इमरान खान ने एक्टिंग ना करने का फैसला ले लिया है
▶️इमरान को सीनेमा की काफी समझ है अब वो डायरेक्शन की दुनिया में कदम रख सकते हैं- अक्षय ओबरॉय

Imran Khan Left Acting Career: हरेक व्यक्ति का सपना होता है कि वो एक नामी एक्टर बने और खूब नाम औऱ शोहरत प्राप्त करें, लेकिन बॉलीवुड (Bollywood Latest News) में आने के लिए कड़ी मेहनत के बावजूद भी कई एक्टर व एक्ट्रेस ने इंडस्ट्री छोड़ी है, औऱ अब इस लिस्ट में आमिर खान के भांजे इमरान खान (Actor Imran Khan) का नाम भी शामिल हो गया है। दरअसल इमरान खान ने एक्टिंग से दूरियां बना ली है।

इमरान खान ने छोड़ी एक्टिंग

Bollywood Latest News Actor imran Khan left Acting Career

बता दें कि इमरान खान लंबे समय से बड़े पर्दे से दूर चल रहे हैं और इसी बीच खबर ये आ रही है कि इमरान ने एक्टिंग छोड़ दी है। इस बात की जानकारी इमरान के करीबी दोस्त एक्टर अक्षय ओबरॉय (Actor Imran Khan Friend Akshay Obrai) ने दी है। अक्षय ने एक न्यूज पोर्टल को इंटरव्यू देते हुए कहा कि, अब इमरान खान ने एक्टिंग ना करने का फैसला लिया है।

अक्षय ओबरॉय का इंटरव्यू

न्यूज पोर्टल को इंटरव्यू देते हुए अक्षय (Akshay Obrai Interview) ने बताया कि, मेरे बेस्ट फ्रेंड इमरान खान अब एक्टर नहीं रहे उन्होने एक्टिंग से दूरियां बना ली है। वो मेरे सबसे करीबी दोस्त हैं हम एक-दूसरे को करीब 18 सालों से जानते हैं।

जब इंटरव्यू में अक्षय से पूछा गया कि इमरान आगे क्या प्लान बना रहे हैं तो इसपर अक्षय ने कहा कि, शायद वो अब डायरेक्शन (Imran Khan Direction Career) की दुनिया में कदम रखेंगे।

Actor imran Khan left Acting Career Bollywood Latest News

डायरेक्शन की दुनिया में कदम रख सकते हैं इमरान

अक्षय ने कहा कि इमरान खान को सिनेमा की बेहद समझ है वो अपनी एक फिल्म डायरेक्ट कर सकते हैं। लेकिन फिलहाल इमरान खान लाइमलाइट से दूर रहना चाहते हैं।

इमरान खान ने पिछली बार फिल्म कट्टी बट्टी किया था जिसमें वो अभिनेत्री कंगना रनौत (Kangana Ranaut) के साथ दिखाई दिए थे। इसके अलावा इमरान की कई ऐसी फिल्में हैं जिसे दर्शकों ने काफी पसंद किया है। कई फिल्में ऐसी भी रहीं जो बेहद फ्लॉप साबित हुईं। ऐसे में अब देखना ये होगा कि इमरान का आगे क्या प्लान होता है।

आगे पढ़े-

Juli Kumari

Juli Kumari

जूली एक सिंपल सी लड़की है जिसे खुद सजना और ख़बरों को अपने शब्दों से सजाना बेहद पसंद है। जूली को राजनीति, लाइफस्टाइल और कविताएं लिखने का भी काफी शौक है। आप The Toss News में जूली के लिखे हुए लेखों को पढ़ सकते हैं और पसंद आए तो शेयर भी कर सकते हैं। और एक राज़ की बात बताऊं? कमेंट कर के या हमारे Social Media Platforms पर मेकअप और हेयरस्टाइल टिप्स भी ले सकते हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *