दिग्गज एक्टर अनुपम श्याम हैं अस्पताल में भर्ती, आर्थिक मदद के लिए लगाई गुहार तो सोनू सूद और मनोज वाजपेई आए आगे

दिग्गज एक्टर अनुपम श्याम हैं अस्पताल में भर्ती, आर्थिक मदद के लिए लगाई गुहार तो सोनू सूद और मनोज वाजपेई आए आगे
▶️ एक्टर अनुपम श्याम (Actor Anupam Shyam) की हालत है गंभीर, बीती रात से आईसीयू में है भर्ती
▶️ आर्थिक तंगी से जूझ रहे हैं एक्टर अनुपम श्याम, मदद के लिए सोनू सूद (Sonu Sood) और मनोज बाजपेई (Manoj Bajpai) आए आगे
▶️ अनुपम श्याम के परिवार (Anupam Shyam Family) ने की थी आर्थिक मदद की अपील

एक्टिंग के बलबूते से सभी का दिल जीतने वाले अभिनेता अनुपम श्याम (Actor Anupam Shyam) हमेशा से ही अपने कड़े और सख्त रोल से लोगों का मनोरंजन करते हुए आए हैं। मगर बीते कुछ दिनों से अनुपम श्याम (Anupam Shyam Health) की तबीयत ठीक नहीं चल रही है। यही वजह है कि उन्हें मंगलवार रात मुंबई के गोरे गांव में एक अस्पताल के आईसीयू में भर्ती करवाया गया है।

आपको बता दें कि अनुपम श्याम (Anupam Shyam) को ज़िंदगी में आर्थिक का सामना करना पड़ रहा है। जिसकी वजह से उनके इलाज में कठिनाई आ रही है। इस परस्थिति में अनुपम के परिजनों (Anupam Shyam Family) ने लोगों से मदद की गुहार लगाई थी जिसके बाद सोनू सूद और मनोज वाजपेई (Sonu Sood & Manoj Bajpai) ने आगे आकर उनकी मदद के लिए हाथ बढ़ाया है।

सोनू सूद और मनोज वाजपेई हैं असली हीरो

परिवार वालों की गुज़ारिश करने के बाद ऐक्टर सोनू सूद और मनोज वाजपेई (Sonu Sood & Manoj Bajpai) बिना देर किए आगे आए। मनोज वाजपेई को जब अनुपम श्याम (Anupam Shyam News) की हालत के बारे में पता चला तो उन्होंने तुरंत 1 लाख रुपए की मदद राशि भेज दी। वहीं कोरोनावायरस महामारी (CoronaVirus Padamic) के दौरान लोगों के सामने उनका मसीहा बनकर आने वाले सोनू सूद (Sonu Sood) को जब इस ख़बर की जानकारी मिली तो उन्होंने फौरन अस्पताल के डॉक्टरों से बात की और हर संभव मदद देने का आश्वासन भी दिया है।

आपको बता दें कि एक्टर सोनू सूद (Actor Sonu Sood) कोरोना काल के दौर में गरीब लोगों भरपूर मदद कर रहें हैं। लोगों को उनके घर भेजने से लेकर अन्य समस्याओं को हल करने के लिए सोनू हर संभव कोशिश कर रहें हैं। ऐसे में सोनू सूद लोगों के लिए असल ज़िंदगी के हीरो बनकर सामने आए हैं।

लंबे समय से बीमार हैं Actor Anupam Shyam

आपको बता दें कि एक्टर अनुपम श्याम (Actor Anupam Shyam Health) की तबीयत लंबे समय से ख़राब है। उन्हें किडनी की परेशानी है। सोमवार को अचानक उनकी तबीयत ज़्यादा बिगड़ गई जिसके बाद फौरन उन्हें नज़दीकी अस्पताल में भर्ती करवाया गया। फिलहाल उनकी हालत नाज़ुक बताई जा रही है।

आपको बता दें कि छोटे पर्दे से अपने करियर की शुरुआत करने वाले अनुपम श्याम (Anupam Shyam News) ने ‘क्योंकि जीना इसी का नाम है’, ‘प्रतिज्ञा’, ‘डोली अरमानों की’ जैसे टीवी सीरियल के साथ कच्चे धागें, स्लम डॉग , मुन्ना माइकल जैसी फिल्मों में काम करके अपने अभिनय की छाप छोड़ी हैं।

आगे की खबर के लिए बने रहे The Toss News के साथ

ये भी पढ़े :

Omkar Bhaskar

Omkar Bhaskar