हाथरस: आरोपी पक्ष के वकील का दावा नहीं हुआ है पीड़िता का रेप, भाई की है सोची समझी साजिश

हाथरस: आरोपी पक्ष के वकील का दावा नहीं हुआ है पीड़िता का रेप, भाई की है सोची समझी साजिश
▶️आरोपी पक्ष के वकील एपी सिंह का कहना है कि मनीषा का रेप नहीं हुआ था
▶️हाथरस की बेटी के साथ कोई गैंगरेप नहीं हुआ बल्कि ये एक हॉनर किलिंग का मामला है, ये एक सोची समझी साजिश है- वकील एपी सिंह
▶️एपी सिंह ने कहा हमने मेडिकल जांच रिपोर्ट भी देखी है जिसमें किसी भी तरह से रेप पुष्टि नहीं हुई है। इसके पीछे महज़ एक चाल है

Hathras Gangrape Case: उत्तर प्रदेश का हाथरस कांड लगातार सुर्खियों में बना हुआ है। जहां एक तरफ पूरा देश इंसाफ की मांग कर रहा है तो वहीं पक्ष-विपक्ष आरोप प्रत्यारोप करते नहीं थक रहे हैं। इसी केस में अब एक नई बात निकलकर सामने आई है कि पीड़िता का रेप हुआ ही नहीं था, ये आरोपी पक्ष के वकील कह रहे हैं।

हाथरस: आरोपी पक्ष के वकील का बयान

हाथरस केस में आरोपियों के पक्ष से नियुक्त हुए वकील एपी सिंह (Accused Side Advocate AP Singh Statement On Hathras Case) ने एक बड़ा बयान दिया है। अगर इसे बयान ना कहकर आरोप कहें तो भी चौंकने वाली कोई बात नहीं होगी। दरअसल वकील एपी सिंह का कहना है कि मनीषा का रेप नहीं हुआ था, ये रिपोर्ट में साफ हो गया है, पीड़ित बच्ची को मरवाने में उसके ही भाई का हाथ है।

नहीं हुआ था मनीषा का रेप- वकील एपी सिंह

बता दें कि आरोपी पक्ष के वकील एपी सिंह का बयान यहीं नहीं रूका उन्होने आगे कहा कि हाथरस (Hathras Gangrape Case) की बेटी के साथ कोई गैंगरेप नहीं हुआ बल्कि ये एक हॉनर किलिंग का मामला है, ये एक सोची समझी साजिश है।

Hathras Gangrape Case: Accused Side Lawyer AP Singh Big Statement On Hathras Case

इतना ही नहीं वकील एपी सिंह का ये भी कहना है कि मैने पीड़ित परिवार से बातचीत की है, और मेडिकल जांच रिपोर्ट (Medical Report Of Hathras Victim) भी देखी है जिसमें किसी भी तरह से रेप पुष्टि नहीं हुई है। इसके पीछे महज़ एक चाल है।

निर्भया के दोषियों का केस लड़ चुके हैं एपी सिंह

बता दें कि इससे पहले निर्भया गैंगरेप मामले में एपी सिंह (Advocate AP Singh) आरोपी पक्ष की ओर से केस लड़ चुके हैं। और हाथरस मामले में भी आरोपी पक्ष की ओऱ से केस लड़ने के लिए अखिल भारतीय क्षत्रिय समाज ने एपी सिंह को नियुक्त किया है। हो सकता है कि निर्भया की वकील सीमा समृद्धि कुशवाहा (Seema Samridhi Kushwaha, Advocate Nirbhaya Case) मनीषा का केस लड़ें।

आरोपी संदीप से बात करता था पीड़िता का भाई

छानबीन में कॉल की डिटेल (Hathras Case Main Accused Call Details) से पता लगा कि आरोपी संदीप से पीड़िता के भाई की बात होती थी। इसके अलावा पीड़िता के घर से भी आरोपी संदीप को कॉल किए गए थे। जब इस बात का खुलासा हुआ तो पीड़ित परिवार ने कहा कि उनकी तरफ से कोई कॉल नहीं हुई है।

इतना ही नहीं पीड़िता के भाई ने कहा कि उनकी बहन तो अनपढ़ थी उसे फोन चलाना नहीं आता था भला वो कैसे कॉल करेगी।

आगे पढ़ें-

Juli Kumari

Juli Kumari

जूली एक सिंपल सी लड़की है जिसे खुद सजना और ख़बरों को अपने शब्दों से सजाना बेहद पसंद है। जूली को राजनीति, लाइफस्टाइल और कविताएं लिखने का भी काफी शौक है। आप The Toss News में जूली के लिखे हुए लेखों को पढ़ सकते हैं और पसंद आए तो शेयर भी कर सकते हैं। और एक राज़ की बात बताऊं? कमेंट कर के या हमारे Social Media Platforms पर मेकअप और हेयरस्टाइल टिप्स भी ले सकते हैं।