फिल्म आदिपुरुष के पोस्टर से खूब हो रही है सैफ अली खान की चर्चा, प्रभास का भी दिखा अलग रूप

फिल्म आदिपुरुष के पोस्टर से खूब हो रही है सैफ अली खान की चर्चा, प्रभास का भी दिखा अलग रूप
▶️’बाहुबली’ फेम प्रभास की आने वाली फिल्म ‘आदिपुरुष’ का पोस्टर हुआ रिलीज, बेहद खुश दिखे फैंस
▶️पोस्टर रिलीज के बाद से सैफ अली खान की हो रही है खूब चर्चा, फिल्म में लंकेश के किरदार में नजर आएंगे सैफ
▶️वहीं प्रभास फिल्म में ‘आदिपुरुष’ के लीड रोल में दिखाई देने वाले हैं

सुपरस्टार अभिनेता प्रभास (Actor Prabhas) किसी परिचय के मोहताज नहीं हैं। ‘बाहुबली’ से सबके दिलों पर राज करने वाले प्रभास ने हाल ही में अपनी आने वाली फिल्म ‘आदिपुरुष’ का पोस्टर रिलीज किया है। और तबसे ही ये फिल्म काफी चर्चा में है। लेकिन अब ये फिल्म इसिलए भी सुर्खियां बटोर रही है क्योंकि इस फिल्म में एक्टर सैफ अली खान विलेन (villain) के किरदार में नजर आने वाले हैं।

आदिरपुरुष में सैफ अली खान बने हैं लंकेश

Aadipurush poster released, featuring Saif Ali Khan as Lankesh

प्रभास की फिल्म आदिपुरुष का दर्शकों औऱ फैंस को बेसब्री से इंतजार है। और अब मेकर्स द्वारा ये खुलासा किया गया है कि इस फिल्म में सैफ अली खान एक अलग ही रोल अदा कर रहे हैं। इस बात पर कोई शक नहीं है कि सैफ एक दमदार कलाकार हैं ऐसे में दर्शक ये देखने को बेताब हैं कि आखिर सैफ लंकेश यानि रावण के किरदार में कैसे दिखते हैं।

विलेन के रोल में काफी हिट हुए हैं सैफ अली खान

बता दें कि फिल्म आदिपुरूष को ओम राउत ने डायरेक्ट किया है और इससे पहले भी राउत ने कई ऐसी फिल्में डायरेक्ट की हैं जिसमें उन्होने सैफ अली खान को बतौर विलेन लिया था। औऱ सैफ को विलेन के रोल में दर्शकों ने काफी पसंद भी किया था। यही कारण है कि इस भार भी ओम राउत (Om Rawat) ने सैफ को विलेन के लिए चुना है और प्रभास बतौर आदिपुरुष के किरदार में नजर आएंगे।

बता दें कि फिल्म का एक और पोस्टर मेकर्श की तरफ से रिलीज किया गया है। जिसमें लिखा गया है कि सैफ अली खान लंकेश (Saif Ali Khan as Lankesh) के किरदार में…फिल्म की खासियत ये है कि, इसे कई भाषाओं में रिलीज किया जाएगा।

फिल्म के पोस्टर से सैफ अली खान की काफी चर्चा हो रही है। आपको बता दें कि हाल ही में आई सुशांत सिंह राजपूत की आखिरी फिल्म ‘दिल बेचारा’ में सैफ अली खान ने छोटे से रोल से ही सबका दिल जीत लिया था। अब देखना ये होगा कि फिल्म आदिपुरुष में सैफ क्या कमाल करते हैं।

आगे पढ़ें:

Juli Kumari

Juli Kumari

जूली एक सिंपल सी लड़की है जिसे खुद सजना और ख़बरों को अपने शब्दों से सजाना बेहद पसंद है। जूली को राजनीति, लाइफस्टाइल और कविताएं लिखने का भी काफी शौक है। आप The Toss News में जूली के लिखे हुए लेखों को पढ़ सकते हैं और पसंद आए तो शेयर भी कर सकते हैं। और एक राज़ की बात बताऊं? कमेंट कर के या हमारे Social Media Platforms पर मेकअप और हेयरस्टाइल टिप्स भी ले सकते हैं।