बिहार: लड़की के साथ गैंगरेप कर कीचड़ में धकेला, पैर से दबाकर जान लेने पर उतारू हुए आरोपी

बिहार: लड़की के साथ गैंगरेप कर कीचड़ में धकेला, पैर से दबाकर जान लेने पर उतारू हुए आरोपी
▶️बिहार के कैमूर जिले में एक युवती के साथ हैवानों ने दरिंदगी की औऱ पीड़िता को कीचड़ में धकेल दिया
▶️दोषियों ने पीड़िता के मुंह को कपड़े से बांध दिया औऱ खेत में लेजाकर उसे कीचड़ में दबा रहे थे, आसपास की लड़कियों के शोर मचाने से पकड़े गए आरोपी
▶️पीड़ित युवती का मेडिकल कराया गया और महिला पुलिस ने पीड़िता का बयान भी दर्ज किया है

Bihar Gangrape: उत्तरप्रदेश के हाथरस में रेप पीड़िता मनीषा के लिए पूरा देश आवाज उठा रहा है, लेकिन यहां एक गौर करने वाली बात ये है कि हाथरस कांड (Hathras Incident) के बाद लगातार कई रेप केस निकलकर सामने आ गए, पहले हाथरस, फिर राजस्थान, बलरामपुर औऱ अब इस लिस्ट में शामिल हो गया है बिहार, जी हां, बिहार में भी एक युवती के साथ हैवानों ने दरिंदगी की है।

बिहार में भी हुआ हाथरस जैसा कांड

बता दें कि बिहार के कैमूर जिले (Kaimur Distt. Bihar) से एक ऐसी घटना सामने आ रही है जिसे सुनकर हाथरस कांड याद आ जा रहा है। दरअसल बिहार के कैमूर जिले की एक युवती घास काटने के लिए खेतों में गई हुई थी जहां दो मनचले लड़कों ने उसके साथ दुष्कर्म किया और उसे जान से मारने की भी कोशिश की गई।

रेप के बाद दोषियों ने पीड़िता के मुंह को कपड़े से बांध दिया औऱ खेत में लेजाकर उसे कीचड़ दबा रहे थे, मुंह बंधा होने के कारण बच्ची शोर भी नहीं मचा सकती थी। इस पूरी घटना को कुछ लड़कियों ने देख लिया जिसके बाद उन्होने शोर मचाना शुरू किया।

Bihar Kaimur Distt Gangrape Case

लड़कियों के शोर से पकड़ा गया आरोपी

कुछ दूरी पर मौजूद लड़कियों की शोर सुनकर ग्रामीण वहां पहुंचे और एक दोषी को पकड़ लिया। जिसके बाद पुलिस (Bihar Police) को बुलाया गया औऱ पुलिस ने छानबीन कर दूसरे आरोपी को भी अपनी गिरफ्त में ले लिया। लेकिन जानकारी के अनुसार अभी भी तीन आरोपी मौके से फरार हैं।

क्या है पूरा मामला?

सूत्रों के अनुसार कैमूर जिले में रहने वाली चार लड़कियां घास काटने निकली थी, चारों अपने-अपने कामों में लग गई तभी उनकी एक साथी को कुछ मनचले लड़कों ने अकेला देखकर पकड़ लिया, उसका मुंह बांध दिया गया। लड़कों से घिरे जाने के बाद तीन लड़कियां भाग निकली औऱ एक लड़की के साथ मनचलों ने बारी बारी से दुष्कर्म (Bihar Kaimur Distt Gangrape Case) की घटना को अंजाम दिया।

बाकी लड़कियों द्वारा शोर मचाए जाने के बाद पूरा गांव खेत की तरफ भागने लगा, जैसे ही लोग वहां पहुंचे दोषी वहां से भागने की कोशिश करने लगें। इस मामले में लगातार पुलिस कार्रवाई कर रही है।

पीड़िता का करवाया गया मेडिकल

पीड़ित युवती का मेडिकल कराया गया और महिला पुलिस ने पीड़िता का बयान दर्ज किया, गांववालों का कहना है कि गैंगरेप के बाद युवती को बांधकर लड़कों ने गड्ढे में धकेल दिया औऱ पैर से दबा कर जान से मारने की कोशिश कर रहे थे।

बता दें कि हाल ही में उत्तर प्रदेश के हाथरस (Hathras Gangrape Case) में मनीषा नाम की एक 19 वर्षीय युवती के साथ मनचलों ने सामुहिक दुष्कर्म किया उसके बाद उसकी जीभ काट ली गई साथ ही गर्दन औऱ रीढ़ की हड्डी भी तोड़ी गई जिससे वो घर चलकर ना जा सके।

आगे पढ़ें-

Juli Kumari

Juli Kumari

जूली एक सिंपल सी लड़की है जिसे खुद सजना और ख़बरों को अपने शब्दों से सजाना बेहद पसंद है। जूली को राजनीति, लाइफस्टाइल और कविताएं लिखने का भी काफी शौक है। आप The Toss News में जूली के लिखे हुए लेखों को पढ़ सकते हैं और पसंद आए तो शेयर भी कर सकते हैं। और एक राज़ की बात बताऊं? कमेंट कर के या हमारे Social Media Platforms पर मेकअप और हेयरस्टाइल टिप्स भी ले सकते हैं।