Ballabhgarh Murder: कॉलेज से निकल रही छात्रा का सरेआम मर्डर, लव जिहाद का है मामला

Ballabhgarh Murder: कॉलेज से निकल रही छात्रा का सरेआम मर्डर, लव जिहाद का है मामला
▶️ट्विटर पर #lovejihaad और #justicefornitika, Taufeeq हो रहा है ट्रेंड, बल्लभगढ़ में छात्रा की सरेआम हत्या
▶️परिजन ने कहा, हत्या करने वाला आरोपी तौफीक जबरदस्ती उनकी लड़की का धर्म परिवर्तन करवाना चाह रहा था
▶️पीड़िता की मां ने कहा जब तक मेरी बेटी की तरह दोषियों का एनकाउंटर नहीं हो जाता हम अंतिम संस्कार नहीं करेंगे

Ballabhgarh Girl Murder: आज सुबह से ही ट्विटर पर #lovejihaad और #justicefornitika, Taufeeq ट्रेंड कर रहा है, दरअसल ये घटना बल्लभगढ़ की है जहां कॉलेज से बाहर निकल रही एक छात्रा की सरेआम हत्या कर दी गई। ये घटना सोमवार की बताई जा रही है जिसके बारे में परिजन का कहना है कि हत्या करने वाला आरोपी तौफीक जबरदस्ती उनकी लड़की का धर्म परिवर्तन करवाना चाह रहा था जब ऐसा नहीं हुआ तो आरोपी ने उसकी हत्या कर दी।

धर्म परिवर्तन को लेकर है आरोप

पीड़ित छात्र (Ballabhgarh Victim Family) के परिजन इस समय बेहद गुस्से में हैं और सभी सड़क जाम कर धरने पर बैठ गए हैं, मंगलवार सुबह से ही छात्रा के परिजन और रिश्तेदार मिलकर कार्रवाई की मांग कर रहे हैं। मिली जानकारी के अनुसार पुलिस का कहना है कि उन्होने एक आरोपी को गिरफ्तार किया है लेकिन दूसरा अभी भी पकड़ से बाहर है।

लव जिहाद का है मामला

आपको बता दें कि छात्रा के परिजन का कहना है कि आरोपी तौफीक (Ballabhgarh Murder Main Accused Taufeeq) उनकी बेटी निकिता पर धर्म परिवर्तन कर मुस्लिम (Love-Jihad) बनने के लिए कहता था इसके लिए उसने निकिता को गिरफ्तार करने की भी कोशिश की थी। लेकिन जब वो इस कार्य में विफल रहा तो उसने छात्रा की हत्या कर दी।

आरोपी लड़का करता था लड़की को फोन

छात्रा के एक रिश्तेदार ने बताया कि ‘वह लड़की को फोन करता था और उसके ऊपर मुस्लिम बनने के लिए दबाव बनाता था कहता था कि तू धर्म परिवर्तन कर ले फिर हम शादी करेंगे, पहले भी उसने अपहरण करने की कोशिश की थी तब हमने पंच बुलाकर मामले को निपटा लिया था।

Ballabhgarh Murder Today

लेकिन इस बार फिर उसने अपहरण (Accused Tried To Kidnap Girl) करने की कोशिश की जब वो इस काम में नाकाम रहा तो सड़ेआम उसकी हत्या कर दी। परिजन ने इस घटना को अंजाम देने के लिए तौफीक नाम के एक आरोपी पर शिकायत दर्ज करवाई है।

छात्रा की मां का बुरा हाल

पीड़ित छात्रा की मां का रो रोकर बुरा हाल हो गया है उन्होने मांग रखी है कि जब तक मेरी बेटी की तरह दोषियों का एनकाउंटर नहीं हो जाता हम अंतिम संस्कार नहीं करेंगे।

आगे पढ़ें-

Juli Kumari

Juli Kumari

जूली एक सिंपल सी लड़की है जिसे खुद सजना और ख़बरों को अपने शब्दों से सजाना बेहद पसंद है। जूली को राजनीति, लाइफस्टाइल और कविताएं लिखने का भी काफी शौक है। आप The Toss News में जूली के लिखे हुए लेखों को पढ़ सकते हैं और पसंद आए तो शेयर भी कर सकते हैं। और एक राज़ की बात बताऊं? कमेंट कर के या हमारे Social Media Platforms पर मेकअप और हेयरस्टाइल टिप्स भी ले सकते हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *