पुणे: छेड़छाड़ का विरोध करना महिला को पड़ा भारी, आरोपी ने निकाली दोनों आंखे

पुणे: छेड़छाड़ का विरोध करना महिला को पड़ा भारी, आरोपी ने निकाली दोनों आंखे
▶️महाराष्ट्र के पुणे में एक 37 वर्षीय महिला के साथ छेड़छाड़ हुई जिसके बाद उसकी दोनों आंखे निकाल ली गई
▶️मदद की गुहार लगाने के लिए चीख-पुकार शुरू की तब आरोपी शख्स ने उसका गला दबाकर जान से मारने की कोशिश की
▶️पुलिस ने टीम के साथ घटनास्थल का जायज़ा लिया है पुलिस की तरफ से कहा गया है कि एक आरोपी पकड़ा गया है

Pune Crime News: देशभर में महिलाओं के साथ होने वाले अपराध व छेड़छाड कोई नई नहीं है, किसी एक के लिए आवाज उठती है और फिर मामले हफ्ते भर में शांत पड़ जाते हैं। यही कारण है की आरोपियों के हौसले बुलंद होते जा रहा हैं, कठोर से कठोर दंड औऱ जनता की आवाज के बीच भी महिलाओं के साथ होने वाला अपराध (Women Crime Pune) थमता हुआ दिखाई नहीं दे रहा है और एक बार फिर महाराष्ट्र के पुणे (Pune Maharashtra) से भी दिल दहला देने वाली खबर निकलकर आ रही है।

छेड़छाड़ के बाद आरोपी ने निकाली महिला की दोनों आंखें

बता दें कि महाराष्ट्र के पुणे में एक 37 वर्षीय महिला के साथ छेड़छाड़ (Woman molested In Pune Maharashtra) हुई औऱ इतना ही नहीं इस घटना को अंजाम देने बाद पीड़ित महिला की दोनों आंखे निकाल ली गई जिससे वो कुछ देखने और बताने के काबिल ना बच पाए।

Womens Crime In Pune

छेड़छाड़ से बचने पर आरोपी ने किया हथियार का इस्तेमाल

दरअसल पुणे के शिरूर तहसील (Shirur Tahseel Pune) में न्हावरे गांव मे एक महिला रात को बाहर निकली ऐसे में एक अनजान शख्स ने महिला के साथ छेड़छाड़ किया जब महिला ने अपना बचाव करने की कोशिश की तो आरोपी शख्स ने हथियार का इस्तेमाल कर पीड़ित महिला की दोनो आंखें निकाल ली।

इतना ही नहीं जब पीड़ित महिला ने मदद की गुहार लगाने के लिए चीख-पुकार शुरू की तब आरोपी शख्स ने उसका गला दबाकर जान से मारने की कोशिश की। इस घटना के बाद पीड़ित महिला बेहोश हो गई। इलाज के दौरान डॉक्टर्स ने कहा कि इस हादसे में महिला अपनी दोनों आंखे को चुकी है।

आगे पढ़ें-

Omkar Bhaskar

Omkar Bhaskar

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *