सुशांत मामले में सलमान खान सहित इन 8 हस्तियों को भेजा गया कोर्ट में पेश होने का नोटिस

सुशांत मामले में सलमान खान सहित इन 8 हस्तियों को भेजा गया कोर्ट में पेश होने का नोटिस
▶️सुशांत मामले में नया मोड़, सलमान खान सहित आठ नामी हस्तियों को मुजफ्फरपुर जिला न्यायालय में पेश होने का दिया गया आदेश
▶️आत्महत्या के लिए उकसाने को लेकर इन हस्तियों पर 17 जून को धारा 306, 109, 504 और 506 के तहत मुकदमा दर्ज किया गया था
▶️छापेमारी के बाद नार्कोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो ने करीब एक दर्जन लोगों को किया गिरफ्तारी

Salman Khan and Karan Johar to appear in court in Sushant Death Case: सुशांत सिंह राजपूत मौत मामला दिन प्रतिदिन नया मोड़ लेता जा रहा है। फिलहाल इस केस में ड्रग ऐंगल (drug angle) निकलकर सामने आ गया है जिसके बाद मामला पूरी तरह से पलट गया है। और लगातार एनसीबी नए-नए खुलासे कर रही है और अब जो नया खुलासा हुआ है वो ये है कि बॉलीवुड ऐक्टर सलमान खान और करण जौहर सहित आठ नामी हस्तियों को मुजफ्फरपुर जिला न्यायालय (Muzaffarpur court) में पेश होने का आदेश दिया गया है।

सलमान खान सहित 8 नामी हस्तियों की होगी कोर्ट में पेशी

ड्रग मामले (Drug case) में नए खुलासे होने के बाद मुजफ्फरपुर के वकील जिनका नाम सुधीर ओझा है उन्होने नेपोटिज्म को हवा देने के इलजाम में सलमान खान, आदित्य चोपड़ा (Aditya Chopra), करण जौहर, संजय लीला भंसाली (Sanjay Leela Bhansali), साजिद नाडियावाला (Sajid Nadiawala), भूषण कुमार (Bhushan Kumar), एकता कपूर (Ekta Kapoor) और दिनेश विजयन को 7 अक्टूबर को मुजफ्फरपुर कोर्ट में पेश होने को कहा है।

बॉलीवुड की इन हस्तियों के ड्रग कनेक्शन को समझने के लिए देखें ये वीडियो 👇👇

आत्महत्या के लिए उकसाने के आरोप में हुआ रिपोर्ट दर्ज

वकील सुधीर ओझा ने सलमान खान सहित इन सभी एक्टर्स के खिलाफ कोर्ट में परिवारवाद को बढ़ावा देने और आत्महत्या के लिए उकसाने (abatement to suicide) के जुर्म में रिपोर्ट दर्ज करवाया था। इसके लिए 17 जून को धारा 306, 109, 504 और 506 के तहत मुकदमा दर्ज किया गया था। जिसके बाद अब कोर्ट की तरफ से जवाब आया है और कोर्ट ने इन सभी हस्तियों को 7 अक्टूबर को कोर्ट में पेश होने के लिए नोटिस भेजा है।

चर्चा में है ड्रग मामला

8 bollywood celebs to appear in Bihar court

सुशांत मौत मामले में ड्रग मामला काफी जोरों पर है। इस ऐंगल के निकलर आते ही नार्कोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (Narcotics Control Bureau) ने करीब एक दर्जन गिरफ्तारी की है। इसके बाद इन आरोपियों से जुड़े अन्य लोगों का पता लगाने के लिए शुक्रवार एनसीबी ने मुंबई के कई नामी जगहों पर छापेमारी

आगे पढ़ें

Juli Kumari

Juli Kumari

जूली एक सिंपल सी लड़की है जिसे खुद सजना और ख़बरों को अपने शब्दों से सजाना बेहद पसंद है। जूली को राजनीति, लाइफस्टाइल और कविताएं लिखने का भी काफी शौक है। आप The Toss News में जूली के लिखे हुए लेखों को पढ़ सकते हैं और पसंद आए तो शेयर भी कर सकते हैं। और एक राज़ की बात बताऊं? कमेंट कर के या हमारे Social Media Platforms पर मेकअप और हेयरस्टाइल टिप्स भी ले सकते हैं।