दिल्ली में पिछले 24 घंटों में आए 7,340 नए कोरोना केस, गृह मंत्री से मिले सीएम केजरीवाल

दिल्ली में पिछले 24 घंटों में आए 7,340 नए कोरोना केस, गृह मंत्री से मिले सीएम केजरीवाल
▶️दिल्ली में हवा की गुणवत्ता खराब होने के साथ-साथ कोरोना वायरस के मरीज भी लगातार बढने लगे हैं
▶️कोरोना वायरस के बढ़ते मामले को लेकर आज शाम गृह मंत्री अमित शाह ने एक एक उच्च स्तरीय बैठक की
▶️राजधानी दिल्ली में पिछले 24 घंटों के भीतर कोरोना वायरस के करीब 7,340 नए मामले सामने आए हैं

Delhi Corona Cases: राजधानी दिल्ली में दिवाली (Diwali 2020) के बाद से लोगों की दिक्कतें औऱ बढ़ गई हैं, हवा की गुणवत्ता (Delhi AQI) खराब होने के साथ-साथ कोरोना वायरस के मरीज भी लगातार बढने लगे हैं। बता दें कि पहले ही ये सुनने को मिला था कि यदि दिल्ली में पटाखे जलाए गए और प्रदूषण का स्तर बढ़ता है तो कोरोना (Corona Virus) बेकाबू हो सकता है।

कोरोना पर हुई चर्चा

कोरोना वायरस के बढ़ते मामले को लेकर आज शाम गृह मंत्री अमित शाह (Home Minister Amit Shah) ने एक एक उच्च स्तरीय बैठक की जिसमें मुख्यरूप से दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल (Arvind Kejriwal CM Delhi), उपराज्यपाल अनिल बैजल, केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्री डॉ. हर्षवर्धन शामिल हुए। बता दें कि जब दिल्ली में कोरोना बेकाबू हुआ था तब भी दिल्ली की मदद केंद्र सरकार ने की थी।

Corona Cases Delhi

पिछले 24 घंटे में आए दिल दहला देने वाले मामले

आपको बता दें कि दिवाली के अगले दिन राजधानी दिल्ली (Capital Delhi) में पिछले 24 घंटों के भीतर कोरोना वायरस (Corona Cases In Delhi) के करीब 7,340 नए मामले सामने आए हैं, तो वहीं 96 लोगों की कोरोना से मौत हो गई है। अचानक हुई इस बढ़ोत्तरी का कारण दिवाली के बाद हुआ वायु प्रदूषण माना जा रहा है।

अमेरिका भी है कोरोना से हताश

विश्व भर में फैला कोरोना वायरस अब खतरनाक स्थिति में पहुंच गया है। दरअसल अमेरिका पहले से ही कोरोना वायरस (Corona Virus In America) की कहर से परेशान है इसी बीच पिछले 24 घंटों के भीतर कोरोना वायरस में रिकॉर्ड तोड़ वृद्धी हुई है। अमेरिका में पिछले 24 घंटों में 1.77 लाख से अधिक नए कोरोना मामले सामने आए हैं। जिसके बाद अब कोरोना मरीजों का आंकड़ा 1.07 करोड़ के पार पहुंच गया है।

Juli Kumari

Juli Kumari

जूली एक सिंपल सी लड़की है जिसे खुद सजना और ख़बरों को अपने शब्दों से सजाना बेहद पसंद है। जूली को राजनीति, लाइफस्टाइल और कविताएं लिखने का भी काफी शौक है। आप The Toss News में जूली के लिखे हुए लेखों को पढ़ सकते हैं और पसंद आए तो शेयर भी कर सकते हैं। और एक राज़ की बात बताऊं? कमेंट कर के या हमारे Social Media Platforms पर मेकअप और हेयरस्टाइल टिप्स भी ले सकते हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *