पाकिस्तान के पेशावर मदरसे में जोरदार धमाका, 7 लोगों की मौके पर मौत 70 मासूम घायल

पाकिस्तान के पेशावर मदरसे में जोरदार धमाका, 7 लोगों की मौके पर मौत 70 मासूम घायल
▶️पाकिस्तान के पेशावर में एक मदरसे के पास बड़ा धमाका हुआ है जिसमें कई लोगों की जान चली गई है
▶️राहत और बचाव टीम पहुंची है उनका कहना है कि ये धमाका बेहद घातक था इसमें करीब 7 लोगों की मौत हो गई है, वहीं 70 बच्चे घायल हैं
▶️अधिकारियों का कहना है कि ये धमाका सिलेंडर ब्लास्ट जैसा लग रहा है

Peshawar Blast Pakistan: पाकिस्तान जो पहले से ही आर्थिक संकट और महंगाई (Inflation In Pakistan) की मार झेल रहा वहीं इस शहर में हादसों का सिलसिला भी थमने का नाम नहीं ले रहा है, अभी हाल ही में करांची में विस्पोट (Karachi Blast) हुआ था और अब पेशावर में एक मदरसे के पास बड़ा धमाका हुआ है जिसमें कई लोगों की जान चली गई है।

पाकिस्तान में फिर धमाका

पाकिस्तान हर देश में धमाके की योजना बनाता रहता है लेकिन अब ये दाव उसी पर भारी पड़ता दिखाई दे रहा है तभी तो आय दिन पाकिस्तान धमाकों (Blasts In Pakistan) का शिकार हो रहा है। दरअसल जहां ये धमाका हुआ है वो मदरसा, दीर कॉलोनी में स्थित है, घटना के बाद मौके पर राहत और बचाव टीम पहुंची है उनका कहना है कि ये धमाका बेहद घातक था इसमें करीब 7 लोगों की मौत हो गई है तो वहीं 70 से अधिक बच्चे बुरी तरह घायल हैं।

Peshawar Blast Today : 7 people Died In Blast

पाकिस्तानी चैनल ने भी कहा 7 लोगों की हुई है मौत

हादसे के बाद पाकिस्तान का एक न्यूज चैनल जिसका नाम DAWN न्यूज है उसने ये दावा किया है कि इस जोरदार धमाके में करीब 7 मासूमों की मौत हो गई है वहीं 70 लोग घायल हैं जिन्हे अस्पताल में भर्ती करवाया गया है लेकिन उनकी हालत गंभीर बताई जा रही है जिसके कारण अस्पताल ने सभी स्टाफ को बुला लिया है।

जानकारी के अनुसार अभी तक इस घटना के पीछे की वजह मालूम नहीं पड़ी है, अधिकारियों का कहना है कि ये धमाका सिलेंडर ब्लास्ट (Peshawar Blast Today) जैसा लग रहा है और ये ब्लास्ट तब हुआ जब मदरसे में बढ़ाई चल रही थी, मौके पर पहुंची टीम जांच कर रही है।

पहले भी हुआ है धमाका

आपको बता दें कि पाकिस्तान (Pakistan) में ऐसा पहली बार नहीं हुआ है इससे पहले भी इस तरह की कई घटनाएं सामने आ चुकी हैं। अभी हाल ही में पाकिस्तान के करांची (Karachi Blast) में चौथे माले पर जोरदार धामाका हुआ था औऱ इस धमाके को भी सिलेंडर ब्लास्ट बताया जा रहा था।

आगे पढ़ें-

Juli Kumari

Juli Kumari

जूली एक सिंपल सी लड़की है जिसे खुद सजना और ख़बरों को अपने शब्दों से सजाना बेहद पसंद है। जूली को राजनीति, लाइफस्टाइल और कविताएं लिखने का भी काफी शौक है। आप The Toss News में जूली के लिखे हुए लेखों को पढ़ सकते हैं और पसंद आए तो शेयर भी कर सकते हैं। और एक राज़ की बात बताऊं? कमेंट कर के या हमारे Social Media Platforms पर मेकअप और हेयरस्टाइल टिप्स भी ले सकते हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *