गायब हैं सुशांत की पर्सनल डायरी के 6 पन्ने, दोस्त सिद्धार्थ पिठानी और रिया पर फिर अटकी शक की सुई

गायब हैं सुशांत की पर्सनल डायरी के 6 पन्ने, दोस्त सिद्धार्थ पिठानी और रिया पर फिर अटकी शक की सुई
▶️ Sushant Singh Diary: सुशांत सिंह राजपूत के पास थी पर्सनल डायरी, छोटी से लेकर बड़ी बातों का था लेखा झोका
▶️मौत के बाद पुलिस ने नहीं किया था इस डायरी का ज़िक्र, अब दो महीनों बाद न्यूज़ चैनल टाइम्स नाउ ने किया डायरी के बारे में बड़ा ख़ुलासा
▶️सुशांत की डायरी से 6 पन्ने फटे हुए मिले, सिद्धार्थ और रिया पर उठे सवाल

सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद से हर दिन कई राज़ों से पर्दा उठ रहा है। इसी कड़ी में अब एक और सच सामने आया है। हाल ही में सुशांत के करीबियों ने बताया कि दिवगंत एक्टर को डायरी लिखने का शौक था। उस डायरी में सुशांत अपने दिनचर्या और ज़िन्दगी से जुड़ी अहम बातें लिखा करते थे।

न्यूज़ चैनल Times Now को मिली सुशांत की पर्सनल डायरी

गौरतलब है कि सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद जब उनके कमरे की जाँच पड़ताल की गई तो उनकी पर्सनल डायरी के बारे में पुलिस ने किसी प्रकार का ज़िक्र नहीं किया। लेकिन अब मौत के लगभग 2 महीनों बाद न्यूज़ चैनल टाइम्स नाउ ने सुशांत की इस डायरी से दर्शकों को रूबरू करवाया है। लेकिन डायरी के मिलने से ज़्यादा चौंका देने वाली बात थी उसके 6 फटे हुए पन्ने। सुशांत जिसमें अपने जीवन की हर छोटी बड़ी बात लिखा करते थे, मरने के बाद उस डायरी के 6 पन्ने फ़टे हुए थे।

Sushant Singh Diary

CBI जॉंच से कैसे पकड़े जाएंगे सुशांत के हत्यारे? जानने के लिए देखिये ये वीडियो!

शक के घेरे में आ रहे हैं Siddharth Pithani

सुशांत सिंह राजपूत की इस पर्सनल डायरी के बारे में जब उनके दोस्त सिद्धार्थ पिठानी से पूछताछ की गई तो उन्होंने हर सेकंड में अपना बयान बदल दिया जिसकी वजह से उन पर शकर गहरा होता चला गया। जब सिद्धार्थ से फटे हुए पन्नों के बारे ने सवाल किए गए तो पहले उन्होंने कहा कि “मैंने कभी भी सुशांत की डायरी की पन्ने फटे हुए नहीं देखे। लेकिन कुछ पल बाद ही सिद्धार्थ ने कहा अक्सर सुशांत को जब कुछ डायरी में खुद का लिखा हुआ पसंद नहीं आता था तो वो पन्ने फाड़ दिया करते थे। ऐसे में एक ही व्यक्ति से दो अलग-अलग बयान शक को गहरा करने में मदद कर रहा है।

फटे हुए पन्नों को लेकर रिया चक्रवर्ती पर भी साधा निशाना

सुशांत की पर्सनल डायरी को लेकर न केवल सिद्धार्थ बल्कि रिया भी सवालों के कटघरे में हैं। सुशांत सिंह राजपूत के फैमिली फ्रेंड नीलोतपल मृणाल ने इस बारे में बयान देते हुए कहा कि फटे हुए पन्नों की अच्छे तरीके से जाँच होनी चाहिए। नीलोतपल ने रिया पर निशाना साधते हुए कहा कि रिया ज़रूर कुछ छिपा रहीं हैं।

नीलोतपल का कहना है कि सुशांत की डायरी को लेकर कहना है कि डायरी में कोई कुछ भी फाड़कर छुपा सकता है लेकिन उसमें से फिंगर प्रिंट्स नहीं मिटा सकता है।

Mahima Nigam

Mahima Nigam

महिमा एक चंचल स्वभाव कि लड़की है और रियल लाइफ में खेलकूद करने के साथ इन्हें शब्दों के साथ खेलना भी काफी पसंद है। बता दें कि इस वेबसाइट को शुरू करने का सपना भी महिमा का है और उसे मंज़िल तक पहुंचाने का भी। उम्मीद करते हैं कि आप साथ देंगे