“जब कोई मर जाता है तो उसके साथ जीने की उम्मीद भी मर जाती है, पर मौत नहीं आती”, पढ़ें सुशांत की फिल्म के वो सभी डायलॉग जो सोशल मीडिया पर हैं वायरल

“जब कोई मर जाता है तो उसके साथ जीने की उम्मीद भी मर जाती है, पर मौत नहीं आती”, पढ़ें सुशांत की फिल्म के वो सभी डायलॉग जो सोशल मीडिया पर हैं वायरल
▶️Dil Bechara Dialogues: सुशांत की फिल्म दिल बेचारा के डायलॉग अब सोशल मीडिया पर बड़ी तेजी से वायरल हो रहे हैं।
▶️“जन्म कब लेना है और कब मरना है ये तो हम डिसाइड नहीं कर सकते, लेकिन कैसे जीना है ये तो हम डिसाइड कर सकते हैं”- सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Last Dialouges)
▶️सुशांत की संजना संघ कैमेस्ट्री दर्शकों को खूब आई पसंद, सोशल मीडिया पर वायरल होने लगे फिल्म के डायलॉग

सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Sing Rajput) के जाने के बाद उनकी आखिरी फिल्म ही फैंस के लिए सहारा थी। कल जब सुशांत की फिल्म रिलीज हुई तब बच्चों से लेकर बुजुर्गों ने भी फिल्म देखर सुशांत को नम आंखों से विदाई दी। जैसे ही फिल्म की शुरूआत हुई औऱ टाइटल ‘दिल बेचारा (Dil Bechara Release)’ लिखा हुआ आया सभी के रोंगटे खड़े हो गए। मानों यकिन ही ना हो रहा हो कि ये फिल्म सुशांत की आखिरी फिल्म है।

Dil Bechara Dialogues: वायरल हो रहे हैं फिल्म के बेहतरीन डायलॉग्स

सुशांत फिल्म (Sushant Last Film) में बेहद जिंदादिल लड़के के किरदार में नजर आ रहे हैं। एक दम मस्तमौला इंसान जो एक भायनक बिमारी से झूझ रहा है लेकिन फिर भी जिंदगी जीने में कोई कसर नहीं छोड़ता है। सुशांत की इस फिल्म के कुछ डायलॉक (Dil bechara Dialogues) सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहे हैं। जिनमें से कुछ इस प्रकार हैं-

• सुशांत फिल्म में कहते हैं “मैं बहुत बड़े-बड़े सपने देखता हूं पर उन्हे पूरा करने का मन नहीं करता” सुशांत का ये डायलॉग (Dil Bechara Dialogues) सुनते हीं फैंस की हंसी छूट जाती है।
• ‘’मैं एक फाइटर हूं और मैं बहुत बढ़िया तरिके से लड़ा” सुशांत का ये डायलॉग रूला देने वाला था। जब आप फाइटर थे तो आपने असल जिंदगी की लड़ाई क्यों नहीं लड़ी, क्यों दुनिया छोड़ गए।
• सुशांत का एक और जबर्दस्त डायलॉग (Dil Bechara Dialogues) है “जन्म कब लेना है और कब मरना है ये तो हम डिसाइड नहीं कर सकते, लेकिन कैसे जीना है ये तो हम डिसाइड कर सकते हैं” ये डायलॉग (Dil bechara Dialogues in Hindi) उनकी जिंदादिली को दर्शाता है और जीने की नई उम्मिद पैदा होती है।
• “प्यार नींद की तरह होता है, धीरे-धीरे आता है और आप उसमें खो जाते हैं। ये डायलॉग फिल्म की पूरी लवस्टोरी (Dil bechara: A Love Story) को आपस में रिलेट करती है।
• सुशांत एक और डायलॉग बोलते हैं जो हूबहू उनकी रियल लाइफ से जोड़ी जा सकती है “जब कोई मर जाता है तो उसके साथ जीने की उम्मीद भी मर जाती है, पर मौत नहीं आती। शायद सुशांत के साथ भी कुछ ऐसा ही हुआ था।

Dil Bechara Dialogues

फिल्म में दिखी सुशांत की जिंदादिली

सुशांत की फिल्म दिल बेचारा (Dil Bechara Dialouges) एक हॉलीवुड फिल्म ‘द फॉल्ट इन आर स्टार्स (The Fault In Our Stars)’ का रीमेक है। सुशांत (sushant Last Dialogues) इस फिल्म में काफी मस्ताने अंदाज में दिखते हैं। सुशांत का चंचल स्वभाव फैंस को काफी पसंद आया। जो सुशांत को जानते हैं उनका ये कहना है कि सुशांत रियल लाइफ में भी काफी मस्ताना थे। वो हर पल को खुलकर जीते थे, जो भी उनके साथ रहता था वो भी हंसी खुशी अपना समय बिताता था।

दिल को छू गई फिल्म की कहानी

फिल्म की शुरूआत से लेकर अंत तक कहानी आपको जोड़े रखेगी। स्क्रीन पर आने के बाद से ही सुशांत कभी हंसाना तो कभी रूलाना शुरू कर देते हैं। वहीं संजना सांघी (Sanjana Shanghi) की एक्टिंग और सुशांत के साथ उनकी कैमेस्ट्री लोगों को खूब पसंद आई।

कहते हैं कलाकार कभी मरता नहीं है। और सुशांत भी कही ना कहीं हम सबमें जिंदा हैं। लेकिन फिल्म को देखकर एक पल के लिए आंखों से आंसू छलक गए, दिल पर भय औऱ डर ने कब्जा कर लिया कि अब सुशांत की ये विदाई फिल्म है। अब ये जिंदादिल एक्टर हमें कभी स्क्रीन पर नहीं दिखेगा। औऱ इस तरह से सभी ने सुशांत को नम आंखों से विदाई दी।

आगे की खबर के लिए बने रहे The Toss News के साथ

ये भी पढ़े :

Juli Kumari

Juli Kumari

जूली एक सिंपल सी लड़की है जिसे खुद सजना और ख़बरों को अपने शब्दों से सजाना बेहद पसंद है। जूली को राजनीति, लाइफस्टाइल और कविताएं लिखने का भी काफी शौक है। आप The Toss News में जूली के लिखे हुए लेखों को पढ़ सकते हैं और पसंद आए तो शेयर भी कर सकते हैं। और एक राज़ की बात बताऊं? कमेंट कर के या हमारे Social Media Platforms पर मेकअप और हेयरस्टाइल टिप्स भी ले सकते हैं।