Birthday Special: Priyanka Chopra के जन्मदिन पर जाने क्या Nepotism के डर से देसी गर्ल ने चुना Hollywood का रास्ता

Birthday Special: Priyanka Chopra के जन्मदिन पर जाने क्या Nepotism के डर से देसी गर्ल ने चुना Hollywood का रास्ता
▶️बॉलीवुड की देसी गर्ल प्रियंका चोपड़ा (Desi Girl Of Bollywood Priyanka Chopra) मना रही हैं अपना 38वां जन्मदिन (38th birthday Of Priyanka), लॉकडाउन के कारण घर में ही होगा सेलीब्रेशन
▶️शायद नेपोटिज्म (Nepotism In Bollywood) के कारण ही बॉलीवुड में देसी गर्ल के नाम से अपनी पहचान बनाने वाली प्रियंका ने चुना था हॉलीवुड (Priyanka Moved To Hollywood) का रास्ता
▶️प्रियंका ने डिज्नी के एनिमेटेड शो ‘प्लेन्स’ (Priyanka Disney Animated Show Planes) में एक वॉयस आर्टिस्ट बनकर अमेरिका में अपना डेब्यू (Debut in America As Voice Artist) किया था

बॉलीवुड की देसी गर्ल प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra Birthday) आज अपना 38वां जन्मदिन (38th Birthday Of Priyanka Chopra) मना रही हैं। जिस तरह से देश और दुनिया में कोरोना का कहर जारी है ऐसे में सभी स्लेब्स अपना जन्मदिन घर में ही सेलिब्रेट किया है और लगता है प्रियंका (Priyanka Chopra age) भी ऐसा ही करने वाली हैं।

क्या नेपोटिज्म के डर से Priyanka Chopra ने चुना हॉलीवुड का रास्ता?

इस बात को कहने में कोई हर्ज नहीं है कि पूरा बॉलीवुड नेपोटिज्म (Nepotism In Bollywood) के दम पर चल रहा है। जिसके कारण बॉलीवुड में आने वाले हजारों होनहार चेहरों को चांस नहीं मिल पाता है। नेपोटिज्म के कारण बॉलीवुड में केवल उन्हीं लोगों को जगह मिलती है जो या तो किसी बड़े स्लेब्स (Celebs) के बच्चे होते हैं या फिर मेकर्स (Film Makers) के करीबी होते हैं।

Priyanka Chopra Movies

शायद नेपोटिज्म (Nepotism) के कारण ही बॉलीवुड में देसी गर्ल (Desi Girl Of Bollywood) के नाम से अपनी पहचान बनाने वाली प्रियंका ने हॉलीवुड का रास्ता (Priyanka Moved To Hollywood ) अपनाया है। क्योंकि शायद प्रियंका इस बात को महसूस कर चुकी थी कि एक आउटसाइडर होने के कारण उन्हे बॉलीवुड में पहचान नहीं मिल पाएगी। जिसके कारण चंद फिल्मों के बाद ही प्रियंका ने हॉलीवुड में किस्मत आजमाया और उन्होने खूब कामयाबी भी हासिल की है। हाल ही में प्रियंका ने टू ईयर मल्टीमिलियन डॉलर डील अमेजन (Priyanka two Year Multimillion Deal Amazon) के साथ साइन की है।

हॉलीवुड में Priyanka Chopra को मिली खूब कामयाबी

बता दें कि कुछ समय तक बॉलीवुड में काम करने के बाद प्रियंका चोपड़ा ने हॉलीवुड (Priyanka & Hollywood) में कदम रखा। जिसके बाद उन्होने डिज्नी के एनिमेटेड शो ‘प्लेन्स’ में एक वॉयस आर्टिस्ट (Voice artist, Disney Animated Show Planes) बनकर अमेरिका में अपना डेब्यू किया था। इसके बाद देसी गर्ल ने साल 2015 में एक टीवी सीरीज किया जिसका नाम था ‘क्वांटिको (Priyanka in Quantico)’, इस सीरीज में वो मुख्य किरदार के रूप में नजर आईं। उसके बाद प्रियंका ने अपने एक्टिंग से हॉलीवुड को चौंका दिया, जिसके बाद उन्हे बैक टू बैक ढेरों काम मिलने लगें। और हॉलीवुड में उनका करियर सफल रहा।

Happy birthday Priyanka Chopra

बॉलीवुड में प्रियंका का करियर नहीं था सेफ

जिस तरह से हिन्दी फिल्मजगत में भाई-भतीजावाद (Nepotism In Bollywood) का चलन है उस तरह से प्रियंका चोपड़ा का करियर (Priyanka Chopra Career) बॉलीवुड इंडस्ट्री में सेफ नहीं था। क्योंकि बॉलीवुड में प्रियंका का कोई माई-बाप नहीं था वो एक आउटसाइडर की तरह इंडस्ट्री में आई थी।

 Priyanka Chopra Husband

बताते चलें कि प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra Movies) ने हॉलीवुड में करियर बनाने के बाद विदेशी सिंगर निक जोनास (Priyanka Chopra Husband, Nick Jonas) से शादी रचा ली। आज प्रियंका अपना 38वां जन्मदिन मना रही हैं। इस अवसर पर The Toss News की पूरी टीम की तरफ से देसी गर्ल को ढेरों सारी शुभकामनाएं।

ये भी पढ़े :

Juli Kumari

Juli Kumari

जूली एक सिंपल सी लड़की है जिसे खुद सजना और ख़बरों को अपने शब्दों से सजाना बेहद पसंद है। जूली को राजनीति, लाइफस्टाइल और कविताएं लिखने का भी काफी शौक है। आप The Toss News में जूली के लिखे हुए लेखों को पढ़ सकते हैं और पसंद आए तो शेयर भी कर सकते हैं। और एक राज़ की बात बताऊं? कमेंट कर के या हमारे Social Media Platforms पर मेकअप और हेयरस्टाइल टिप्स भी ले सकते हैं।