जम्मू कश्मीर के पुलवामा में 24 घंटे में 2 आतंकी ढेर, एक जवान घायल

जम्मू कश्मीर के पुलवामा में 24 घंटे में 2 आतंकी ढेर, एक जवान घायल
▶️जम्मू कश्मीर के पुलवामा में जिला जदूर इलाके में सेना ने सर्च ऑपरेशन शुरू कर 3 आतंकवादी मार गिराए
▶️सेना पर 24 घंटों में 2 बार किया गया हमला, 3 आतंकी हुए ढेर
▶️जम्मू कश्मीर में पुलवामा बन गया है आतंकवादियो का ठिकाना, लोग नहीं हैं सुरक्षित

जम्मू कश्मीर के पुलवामा में आंतकी हमले थमने का नाम नहीं ले रहे हैं। वैसे तो जम्मू कश्मीर हमेशा से आतंकी हमलो का सेन्टर पॉइंट बना रहता है लेकिन भारतीय सेना चुस्त के आगे ये हमलावर ज्यादा देर तक टिक नहीं पाते, और एक बार फिर ऐसा ही हुआ है।

पुलवामा में 3 आतंकी ढेर

3 Terrorists Neutralized in Pulwama
Source: Patrika

बता दें कि जम्मू कश्मीर में पुलवामा के 2 जिलो में भारतीय सेना ने 24 घंटे में 3 आतंकवादियों को मार गिराए है। इन आतंकी हमलो की जानकारी कश्मीर पुलिस ने सेना को दी थी जिसके बाद सेना ने अपना सर्च ऑपरेशन शुरू कर दिया और इस सर्च ऑपरेशन में जम्मू पुलिस ने सेना का साथ देते हुए आतंकियों पर हमला किया है।

इन इलाकों में हुई झड़प

जम्मू कश्मीर में पुलवामा के 2 जिलो में हमला हुआ है पहला जिला जदूर है और दूसरा इलाका शोपिया का किल्लूर है। इन इलाको को में सेना ने आतंकियो से मुक्त कराकर इलाको की घेराबंदी करदी है। सेना ने पहले जिले में 3 आतंकवादियो को मार गिराया और दुसरे इलाके से 4 आंतंकवादी मार गिराए हैं।

कश्मीर में आतंकी ठिकाने का भंडाफोड़

सेना ने जम्मू कश्मीर में आतंकवादियो के ठिकानो पर छापेमारी करके आतंकियों को भागने पर मजबूर कर दिया है सेना के चीफ गेर्नल का कहना है की अगर कोई भी आंतकी हमला होगा तो सेना उसका मुंहतोड़ जवाब देना के लिए तैयार है। जम्मू कश्मीर में सेना ने त्राल इलाके में जो आतंकी अपना ठिकाना बनाए बैठे थे उन सभी आतंकियों को मार भगाया है जिससे जम्मू कश्मीर में शान्ति बनी रहे।

आगे पढ़ें

Juli Kumari

Juli Kumari

जूली एक सिंपल सी लड़की है जिसे खुद सजना और ख़बरों को अपने शब्दों से सजाना बेहद पसंद है। जूली को राजनीति, लाइफस्टाइल और कविताएं लिखने का भी काफी शौक है। आप The Toss News में जूली के लिखे हुए लेखों को पढ़ सकते हैं और पसंद आए तो शेयर भी कर सकते हैं। और एक राज़ की बात बताऊं? कमेंट कर के या हमारे Social Media Platforms पर मेकअप और हेयरस्टाइल टिप्स भी ले सकते हैं।