क्या सच में लाइव टेलीकास्ट हुआ था सुशांत का मर्डर? डार्क वेब बना सोशल मीडिया पर ट्रेंड

क्या सच में लाइव टेलीकास्ट हुआ था सुशांत का मर्डर? डार्क वेब बना सोशल मीडिया पर ट्रेंड
▶️सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है नई ख़बर, जिसमें कहा जा रहा है कि, सुशांत की हत्या का लाइव टेलीकास्ट किया गया है
▶️डार्क वेब ने किया है सुशांत के अलावा दिशा सालियान और एक लड़की की हत्या का लाइव टेलीकास्ट- विभोर आनंद
▶️एडवोकेट विभोर ने ये दावा किया है कि सुशांत को बेहद बेरहमी से मारा गया है क्योंकि लोग लाइव प्रसारण देख रहे थे

Advocate Vibhor Anand’s Cliam on Sushant’s Death: सुशांत सिंह राजपूत की मौत को करीब 3 महीने का समय गुज़र चुका है, लेकिन अभी भी ये साफ नहीं हो सका है कि ये मौत है या फिर हत्या। फिलहाल ये पूरा मामला सीबीआई (CBI) को सौंप दिया गया था लेकिन एनसीबी की एंट्री के बाद लगातार ड्रग्स एंगल सुर्खियों में रहा और मेन मुद्दा पिछड़ गया। लेकिन आज एक ऐसी खबर हाथ लगी है जिसमें बकायदा ये कहा गया है कि, उन्होने सुशांत की हत्या का लाइव टेलीकॉस्ट किया है।

क्या हुआ था सुशांत की हत्या का लाइव टेलीकॉस्ट?

वाइस ऑफ बिहार (Voice of Bihar) की एक रिपोर्ट के अनुसार, विभोर आनंद ने ये दावा ठोका है कि सुशांत की हत्या का लाइव टेलीकास्ट (live telecast) हुआ था। विभोर ने इस बात की जानकारी ट्वीट करके दी है। उन्होने लिखा है कि, 13 जून की उस काली रात को एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की हत्या का लाइव टेलीकास्ट हुआ था। इतना ही नहीं कई लोगों ने हत्या का लाइव टेलीकास्ट भी देखा था।

Advocate Vibhor Anand's Explosive Claim on Sushant and Disha's murder case

दिशा सालियान की हत्या का भी हुआ था लाइव टेलीकॉस्ट

इसके अलावा विभोर आनंद ने ये भी दावा किया है कि सुशांत के अलावा दिशा सालियान और एक लड़की की भी हत्या हुई थी जिसका लाइव टेलीकास्ट डार्क वेब ने किया था। विभोर के इस सनसनीखेज खुलासे के बाद डार्क वेब को काफी बातें होने लगीं औऱ सोशल मीडिया पर लोगों ने डार्क वेब को सर्च करना शुरू कर दिया।

कौन हैं विभोर आनंद?

sushant singh rajput assassination live telecast on dark web
Image source- The Indian Express

बता दें कि विभोर आनंद एक एडवोकेट हैं औऱ सुशांत मामले में उन्होने ये दुसरी बार दावा ठोका है। इससे पहले भी विभोर ने बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार (Akshay Kumar) के नए गेम फौजी को भी सुशांत की हत्या से जोड़ने की कोशिश की थी।

बेरहमी से की गई थी सुशांत की हत्या

गौरतलब है कि एडवोकेट विभोर ने ये दावा किया है कि सुशांत को बेहद बेरहमी से मारा गया है। और ऐसा इसलिए क्योंकि इस हत्या का लाइव प्रसारण (live stream) कई लोग देख रहे थे। इस खबर के फैलते ही ये सभी ओर चर्चा का विषय बन गया है। साथ ही सुशांत के फैंस काफी गुस्से में दिखें।

दरअसल डार्क वेब (dark web) खासतौर पर अपराधियों द्वारा ही इस्तेमाल किया जाता है। औऱ इस तरह से इस केस में अब ये खुलासा हो सकता है कि क्या डार्क वेब से वॉलीवुड के लोग जुड़े हुए हैं? क्योंकि डार्क वेब पर एक्सेस करना बेहद मुश्किल होता है क्योंकि यहां सिर्फ गैरकानूनी गतिविधियों को ही अंजाम दिया जाता है। और इसके लिए विशेष प्रकार का ब्राउज़र होता है।

विभोर का ये खुलासा रोंगटे खड़े कर देने वाला है। फिलहाल कई एजेंसियां सुशांत केस में छानबीन कर रही है, लेकिन ड्रग्स का एंगल निकलकर आने के बाद सभी की रफ्तार कम हो गई है। औऱ ख़बरों में सुशांत की जगह कंगना रनौत, रिया चक्रवर्ती औऱ एनसीबी बने हुए हैं।

डिसक्लेमर: इस आर्टिकल में दी गई जानकारी वेब पोर्टल Voice of Bihar के द्वारा पब्लिश की गई न्यूज़ के आधार पर लिखी गई है। The Toss News डार्क वेब पर सुशांत सिंह राजपूत के मर्डर टेलीकास्ट वाली ख़बर की पुष्टि भी नहीं करता है।

आगे पढे़ें-

Juli Kumari

Juli Kumari

जूली एक सिंपल सी लड़की है जिसे खुद सजना और ख़बरों को अपने शब्दों से सजाना बेहद पसंद है। जूली को राजनीति, लाइफस्टाइल और कविताएं लिखने का भी काफी शौक है। आप The Toss News में जूली के लिखे हुए लेखों को पढ़ सकते हैं और पसंद आए तो शेयर भी कर सकते हैं। और एक राज़ की बात बताऊं? कमेंट कर के या हमारे Social Media Platforms पर मेकअप और हेयरस्टाइल टिप्स भी ले सकते हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *