Viral Photo: सुशांत के फैंस के लिए बड़ी खुशखबरी, अब लंदन में बनेगा एक्टर का शानदार स्टैच्यू, देखें तस्वीरें

Viral Photo: सुशांत के फैंस के लिए बड़ी खुशखबरी, अब लंदन में बनेगा एक्टर का शानदार स्टैच्यू, देखें तस्वीरें
▶️सुशांत के फैंस के लिए बड़ी खुशखबरी, अब लंदन में बनेगा एक्टर सुशांत सिंह राजपूत का शानदार वैक्स स्टैच्यू
▶️सुशांत के फैंस लगातार लंदन के मैडम तुसाद म्यूजियम में उनके वैक्स स्टैच्यू बनवाने के लिए आवाज उठा रहे हैं
▶️सुशांत के वैक्स स्टैच्यू को लेकर उनके फैंस ने ऑनलाइन पिटीशन शुरू कर दी है। लगातार लोग इस पिटीशन पर साइन कर वैक्स स्टैच्यू के लिए चल रही मुहीम में शामिल हो रहे हैं

Sushant Wax Statue: बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत (sushant singh rajput) के चले जाने के बाद हर तरफ उनके लिए इंसाफ की मांग तेज़ हो गई है। विदेशों में भी लोग होर्डिंग लगाकर जस्टिस फॉर सुशांत (justice for sushant) ट्रेंड करवा रहे हैं। निधन के करीब तीन महीने बाद भी उनके फैंस सुशांत को भुला नहीं पा रहे हैं औऱ हर बार उन्हे याद कर भावुक हो जाते हैं। ऐसे में सुशांत के फैंस के लिए एक बड़ी खुशखबरी है।

लंदन के मैडम तुसाद म्यूजियम में बनेका वैक्स स्टैच्यू

आपको बता दें कि सुशांत के फैंस किसी भी सूरत में उनकी मौत के असली कारण को जानना चाहते हैं औऱ उनके बदौलत ही आज ये केस सीबीआई (CBI) के पास है। लेकिन एक्टर के फैंस ने एक औऱ बड़ा कदम उठाया है, औऱ वो ये है कि, सुशांत के फैंस लगातार लंदन के मैडम तुसाद म्यूजियम में उनके वैक्स स्टैच्यू (first wax statue) बनवाने के लिए आवाज उठा रहे हैं।

शुरू हुई ऑनलाइन पिटीशन

सुशांत के वैक्स स्टैच्यू (wax statue) को लेकर उनके फैंस ने ऑनलाइन पिटीशन शुरू कर दी है। लगातार लोग इस पिटीशन पर साइन कर वैक्स स्टैच्यू के लिए चल रही मुहीम में शामिल हो रहे हैं। और आपको जानकर हैरानी होगी कि अब तक इस पिटीशन पर लोखों लोगों की सहमती मिल चुकी है। ऐसे में पश्चिम बंगाल के आसनसोल के कलाकार जो की सुशांत के फैन हैं उन्होने एक बेहद सुंदर वैक्स स्टैच्यू बनाकर उन्हें ट्रिब्यूट दिया है।

रिपोर्ट्स के अनुसार देखें तो ये सुशांत का पहला वैक्स स्टैच्यू माना जा रहा है। इस स्टैच्यू का अनावरण 17 सितंबर हुआ था। औऱ जानकारी ये मिल रही है कि ये वैक्स स्टैच्यू म्यूजियम (wax status museum) की सोभा बढ़ाएगी। जहां आम जनता भी जा सकेंगे।

सुशांत की मौत बनी मिस्ट्री

Sushant wax statue Asansol

केवल 34 वर्ष की उम्र में सुशांत सिंह राजपूत (justice for sushant singh rajput poster) मौत किसी सदमें से कम नहीं है। इस केस में देश की तीन बड़ी जांच एजेंसियां काम कर रही है लेकिन अभी तक मौत से जुड़ा कोई भी सबूत हाथ नहीं लग सका है। हालांकि आज सुशांत की विसरा रिपोर्ट आनी है जिसके बाद ये ज़रूर साफ हो जाएगा कि एक्टर की मौत हत्या थी या आत्महत्या।

आगे पढ़ें-

Juli Kumari

Juli Kumari

जूली एक सिंपल सी लड़की है जिसे खुद सजना और ख़बरों को अपने शब्दों से सजाना बेहद पसंद है। जूली को राजनीति, लाइफस्टाइल और कविताएं लिखने का भी काफी शौक है। आप The Toss News में जूली के लिखे हुए लेखों को पढ़ सकते हैं और पसंद आए तो शेयर भी कर सकते हैं। और एक राज़ की बात बताऊं? कमेंट कर के या हमारे Social Media Platforms पर मेकअप और हेयरस्टाइल टिप्स भी ले सकते हैं।