नहीं मिली ज़मानत तो फूट-फूटकर रो पड़ीं रिया चक्रवर्ती, बिना बेड और पंखे के चटाई पर सो रहीं हैं एक्ट्रेस

नहीं मिली ज़मानत तो फूट-फूटकर रो पड़ीं रिया चक्रवर्ती, बिना बेड और पंखे के चटाई पर सो रहीं हैं एक्ट्रेस
▶️ शुक्रवार को कोर्ट में हुई रिया की बेल को लेकर सुनवाई, ज़मानत याचिका हुई खारिज
▶️ कोशिश हुई नाकामयाब, ज़मानत रद्द होने की ख़बर मिलने पर रो पड़ी रिया
▶️ 22 सितम्बर तक रिया चक्रवर्ती को जेल में ही गुज़ारना होगा समय

Rhea Chakraborty Bail Plea Denied: रिया चक्रवर्ती की सारी चालें नाकामयाब होती हुईं नज़र आ रहीं हैं। NCB से पूछताछ होने से पहले रिया ने जहाँ नेशनल टेलीविज़न पर आकर कई बड़े झूठ बोलकर देश की जनता को अपनी तरफ़ करने की कोशिश की तो वहीं अब दूसरी तरफ़ गिरफ्तार होने के बाद जेल से निकलने के लिए रिया NCB की पूछताछ में कमी कानूनी कमी निकालकर बेल लेना चाह रही थी। लेकिन रिया का ये पैतरा कामयाब नहीं हुआ और कोर्ट ने उनकी बेल के लिए की गई याचिका को रद्द कर दिया।

जब रो पड़ीं रिया चक्रवर्ती

सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार जब रिया के पास भयकुला जेल में ज़मानत ना मिलने की ख़बर गई तो वो रो पड़ीं। आपको बता दें कि रिया को नेशनल कंट्रोल ब्यूरो (NCB) ने ड्रग्स के सेवन के आरोप में अरेस्ट किया था। फिलहाल रिया को 14 दिनों के लिए यानी 22 सितम्बर तक जेल में रहना होगा। ये 14 दिन रिया भयकुला जेल में गुज़ारेंगी।

रिया ही गिरफ़्तारी कैसे हुई, वीडियो देखने के लिए क्लिक करें 👇👇

रिया ने कहा था सुशांत लेता था ड्रग्स

कुछ दिनों पहले जब रिया चक्रवर्ती का इंटरव्यू आजतक पर आया था तो उसमें रिया चक्रवर्ती साफ कहती हुईं दिखाई दे रहीं थी कि वो ड्रग्स (drugs) का सेवन नहीं करती हैं और ना ही उनका ड्रग्स से कोई लेना देना है। लेकिन अपने ऊपर लगे आरोपों से पल्ला झाड़ने के चक्कर में रिया ने सुशांत को ड्रग्स का लती बता डाला। हालांकि अब सच क्या है ये तो पूरी दुनिया जानती है।

शौविक चक्रवर्ती ने कबूला था रिया का नाम

आपको बता दें कि रिया से पहले उनके भाई शौविक की से NCB ने पूछताछ की थी, इस दौरान शौविक ने कबूला था कि रिया चक्रवर्ती उन्हें ड्रग्स लाने को कहती थीं और वो ड्रग्स का सेवन भी करती हैं। शौविक (Showik Chakraborty) से पहले भी NCB 3 लोग को अरेस्ट कर चुकी है। रिया ने भी पूछताछ के दौरान बड़ा ख़ुलासा करते हुए बताया है कि बॉलीवुड से 25 लोग ऐसे हैं जिनका कनेक्शन ड्रग्स से है।

आगे पढ़ें

Mahima Nigam

Mahima Nigam

महिमा एक चंचल स्वभाव कि लड़की है और रियल लाइफ में खेलकूद करने के साथ इन्हें शब्दों के साथ खेलना भी काफी पसंद है। बता दें कि इस वेबसाइट को शुरू करने का सपना भी महिमा का है और उसे मंज़िल तक पहुंचाने का भी। उम्मीद करते हैं कि आप साथ देंगे

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *