Photos: सुशांत केस में बेबाक बोलना कंगना को पड़ा भारी, ऑफिस टूटने के पहले और बाद की तस्वीरें शेयर कर हुईं भावुक

Photos: सुशांत केस में बेबाक बोलना कंगना को पड़ा भारी, ऑफिस टूटने के पहले और बाद की तस्वीरें शेयर कर हुईं भावुक
▶️एक बार फिर बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत का फूटा गुस्सा, ट्वीट कर शिवसेना पर किय तीखा हमला
▶️एक्ट्रेस नें ट्विटर पर अपने दफ्तर की तस्वीर शेयर कर लिखा कि शिवसेना ने मेरे मंदिर को क़ब्रिस्तान बना दिया है
▶️”एक उम्र निकल जाती है इस तरह का घर बनाने में और आह भी नहीं भरते तुम जैसे लोग बस्तियों को जलाने में- कंगना रनौत

शिवसेना के साथ वाक युद्ध में बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत (Actress Kangana Ranaut) को भारी नुकसान का सामना करना पड़ा। दरअसल सूशांत (Sushant Singh Rajput) केस में बेबाक बोल के कारण शिवसेना की तरफ से कंगना को मंबई ना आने के लिए खुली धमकी दी गई थी, इस धमकी पर जवाब देना कंगना को काफी भारी पड़ गया। उसके बाद बीएमसी ने कंगना के मुंबई स्थित दफ्तर को तोड़कर गिरा दिया। आज कंगना ने अपने दफ्तर की तस्वीरें शेयर कर फिर से शिवसेना (Shiv Sena) पर हमला बोला है।

कंगना ने शिवसेना पर फिर बोला हमला

आपको बता दें कि कंगना ट्वीट कर एक बार फिर शिवसेना (Shiv Sena) पर तीखा वार किया है। एक्ट्रेस नें ट्विटर पर अपने दफ्तर की तस्वीर शेयर कर लिखा कि शिवसेना ने मेरे मंदिर को क़ब्रिस्तान बना दिया है।

कंगना रनौत ने दफ्तर की दो तस्वीर शेयर की है। जिसमें एक तस्वीर बीएमसी (BMC) के हमले के पहले की है औऱ दूसरी टूटने के बाद की है। कंगना ने इस पोस्ट को डालते हुए लिखा है कि, “मेरा दफ्तर जो कभी मंदिर हुआ करता था अब इस मंदिर को क़ब्रिस्तान बना दिया गया है। आप भी देखिए मेरे सपने को किस तरह से तोड़ा गए है, क्या ये बलात्कार नहीं है?”

तस्वीरों के जरिए फूटा कंगना का दर्द

टूटे हुए दफ्तर की तस्वीरें शेयर कंगना काफी भावुक हो जाती हैं उनके शब्दों में दफ्तर टूटने का दर्द साफ झलक रहा है। उन्होने लिखा कि, “एक उम्र निकल जाती है इस तरह का घर बनाने में और आह भी नहीं भरते तुम जैसे लोग बस्तियों को जलाने में।

हाल ही में BMC ने कंगना रनौत के मुंबई के पाली में स्थित दफ्तर को अवैध निर्माण (illegal construction) का हवाला देकर ध्वस्त कर दिया। कंगना ने इसे लेकर कोर्ट में अर्जी भी दायर की थी, लेकिन कंगना के वापस आने और कोर्ट की सुनवाई से पहले ही बीएमसी ने कंगना के दफ्तर को गिरा दिया।

आगे पढ़ें-

Juli Kumari

Juli Kumari

जूली एक सिंपल सी लड़की है जिसे खुद सजना और ख़बरों को अपने शब्दों से सजाना बेहद पसंद है। जूली को राजनीति, लाइफस्टाइल और कविताएं लिखने का भी काफी शौक है। आप The Toss News में जूली के लिखे हुए लेखों को पढ़ सकते हैं और पसंद आए तो शेयर भी कर सकते हैं। और एक राज़ की बात बताऊं? कमेंट कर के या हमारे Social Media Platforms पर मेकअप और हेयरस्टाइल टिप्स भी ले सकते हैं।