3 Months of SSR: क्या सुशांत के केस से भटक रहा है फोकस? NCB और कंगना ने बटोरी बीते दिनों की सुर्खियां

3 Months of SSR: क्या सुशांत के केस से भटक रहा है फोकस? NCB और कंगना ने बटोरी बीते दिनों की सुर्खियां
▶️14 जून को हुई थी सुशांत सिंह राजपूत की मौत, 3 महीने बाद भी हाथ नहीं लगा बड़ा सबूत
▶️NCB और कंगना ने ली CBI और सुशांत केस की लाइमलाइट, अब CBI के पास बचे हैं कुछ ही दिन
▶️ट्विटर पर की लोगों ने सुशांत के केस पर फोकस करने की डिमांड, #JustinceForSSRIsGlobalDemand किया ट्वीट

Justice For SSR: सुशांत सिंह राजपूत की मौत को आज तीन महीने हो चुके हैं। लेकिन समय बीतने के साथ-साथ अब देश की जनता को ऐसा लग रहा है कि फोकस सुशांत के मुद्दे से भटककर धीरे-धीरे कहीं और जा रहा है। सुशांत के सपोर्ट में आगे आए देश के लोगों का मानना है कि ड्रग एंगल आने के बाद सुशांत के इंसाफ के लिए जली आग अब धीरे-धीरे बुझ रही है।

CBI से नहीं मिली कोई अपडेट

CBI को जिस दिन सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput Case) का केस मिला था उस दिन देश की जनता काफ़ी ख़ुश थी। लेकिन अब सुशांत के चाहने वालों की उम्मीद टूटती हुई नज़र आ रही है। सुशांत केस में ड्रग कनेक्शन (Sushant Case Drug Connection) का पर्दा फाश होने के बाद सुर्खियों में CBI का आना बंद हो गया। पिछले कई दिनों से हेडलाइंस में लगातार NCB का नाम दिख रहा है। हालांकि लोग NCB के काम की तेजी और रिया-शौविक सहित अन्य ड्रग पेडलर्स की गिरफ़्तारी से ख़ुश हैं लेकिन उनका ये भी कहना है कि सुशांत के केस में कोई बड़ा सुराग अभी तक क्यों नहीं हाथ लगा? क्यों किसी को अभी तक सुशांत के केस में गिरफ्तार नहीं किया गया?

3Months Of Sushant Case: Justice For SSR

सुशांत सिंह राजपूत की जगह सुर्खियों में हैं कंगना

NCB की कड़ी जाँच-पड़ताल के बाद और रिया (Rhea Chakraborty) को गिरफ्तार करने के बाद सुशांत के फ़ैन्स को लगा था कि अब CBI की तरफ़ से भी कुछ बड़ा सुनने को मिलेगा सुशांत से जुड़ी किसी ऐसी बात का ख़ुलासा होगा जो पूरा देश जानना चाहता है। लेकिन ऐसा नहीं हुआ, NCB के बाद सुर्खियों में अपनी जगह बॉलीवुड क्वीन कंगना रनौत (Kangana Ranut) ने बना ली। महाराष्ट्र और शिवसेना से हुए वाद-विवाद के बाद पिछले कुछ दिनों से कंगना लगातार मीडिया में मुख्य चर्चा का विषय रहीं हैं।

3Months Of Sushant Case: Justice For SSR

ट्विटर पर चली सुशांत केस पर फोकस करने की मुहीम

NCB और कंगना के लगातार ख़बरों में आने के बाद देश की जनता को लगा कि उन्हें एक बार फिर सोशल मीडिया की पावर का इस्तेमाल करना चाहिए और इस मामले में जाँच कर रही CBI सहित देश की मीडिया को ये याद दिलाना चाहिए की असली मुद्दा सुशांत की मौत (Sushant Death Case) का कारण या उसके कातिल का पता लगाना था। अब जब ड्रग कनेक्शन में बड़ी कामयाबी हासिल हो गई है तो CBI भी जल्द कुछ बड़ी सफलता हासिल करे। यही वजह है कि ट्विटर पर लोगों ने #FocusOnSSR और #JustinceForSSRIsGlobalDemand को लगातार ट्वीट किया और इसे ट्रेंडिंग हैशटैग बना दिया।

आगे पढें :

Mahima Nigam

Mahima Nigam

महिमा एक चंचल स्वभाव कि लड़की है और रियल लाइफ में खेलकूद करने के साथ इन्हें शब्दों के साथ खेलना भी काफी पसंद है। बता दें कि इस वेबसाइट को शुरू करने का सपना भी महिमा का है और उसे मंज़िल तक पहुंचाने का भी। उम्मीद करते हैं कि आप साथ देंगे

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *