रिया की गिरफ्ताकी के बाद NCB ने किया सुशांत के फार्म हाउस की छानबीन, नशीली दवाइयां हुई बरामद

रिया की गिरफ्ताकी के बाद NCB ने किया सुशांत के फार्म हाउस की छानबीन, नशीली दवाइयां हुई बरामद
▶️रिया ने ड्रग मामले में लिया था सुशांत का नाम, NCB और जानकारी लेने के लिए सुशांत के फार्म हाउस पहुंची
▶️सुशांत के फार्म हाउस से एनसीबी को मिली कई सारी दवाइयां और कुछ नशे के लिए इस्तेमाल होने वाली चीजें
▶️दवाइयों के अलावा फार्म हाउस के अंदर हुक्का औऱ हुक्का पीने वाले सामान, मसाले, बड औऱ गांजा आदि भी मिले हैं

Sushant Singh Rajput Farmhouse Raid: सुशांत सिंह राजपूत मौत मामला इन दिनों ड्रग मामला बन गया है। इस केस में ड्रग चैट वायरल होते ही NCB की एंट्री हो गई और फिर केस ने ऐसा मोड़ लिया कि सीबीआई की जांच कहीं दब गई औऱ पूरी सुर्खियां रिया चक्रवर्ची (Rhea Chakraborty) औऱ NCB बटोर रही है।

पूछताछ में रिया ने लिया था सुशांत का भी नाम

आपको बता दें कि जब ये खुलासा हुआ कि रिया चक्रवर्ती का नाता ड्रग्स लेनदेन में है तो ऐसे में पूछताछ के समय रिया चक्रवर्ती ने ये भी कबूल किया था कि सुशांत खुद ड्रग लेते थे औऱ वो ड्रग सुशांत के लिए ही मंगवाती थी। इन सब लेनदेन के बीच रिया के खिलाफ पुख्ता सबूत मिलने पर NCB ने रिया को हिरासत में ले लिया।

सुशांत के फार्म हाउस पहुंची NCB

अब NCB ड्रग मामले में और जानकारी लेने के लिए सुशांत के फार्म हाउस पहुंची। NCB का फार्म हाउस पहुंचना इसलिए भी ज़रूरी था क्योंकि इससे ये पता लगता कि सुशांत ड्रग लेते थे या उन्हे जबरदस्ती दिया जाता था। ऐसे में जब NCB की टीम सुशांत के फार्म हाउस पर पहुंची तो वहां छानबीन के दौरान काफी सारी दवाइयां और कुछ नशे के लिए इस्तेमाल होने वाली चीजें बरामद हुई हैं।

फार्म हाउस से मिली नशीली दवाइयां

फार्म हाउस से बरामद हुई चीज़ों से ये साफ हो जाता है कि कहीं ना कहीं फार्म हाउस पर नशीली पार्टियां हुआ करती थी। जिसमें शामिल होने वाले लोग इन दवाइयों को इस्तेमाल करते थे। दवाइयों के अलावा फार्म हाउस के अंदर हुक्का औऱ हुक्का पीने वाले सामान, मसाले, बड औऱ गांजा आदि भी मिले हैं।

आखिर कौन-कौन होता था पार्टी में शामिल?

सुशांत के फार्म हाउस की छानबीन के बाद अब NCB यहां आने वाले लोगों के बारे में पता लगा रही है। भनक लगते ही एक एक करके पार्टी में शामिल होने वाले लोगों को भी पूछताछ के लिए बुलाया जाएगा।

आगे पढ़ें-

Juli Kumari

Juli Kumari

जूली एक सिंपल सी लड़की है जिसे खुद सजना और ख़बरों को अपने शब्दों से सजाना बेहद पसंद है। जूली को राजनीति, लाइफस्टाइल और कविताएं लिखने का भी काफी शौक है। आप The Toss News में जूली के लिखे हुए लेखों को पढ़ सकते हैं और पसंद आए तो शेयर भी कर सकते हैं। और एक राज़ की बात बताऊं? कमेंट कर के या हमारे Social Media Platforms पर मेकअप और हेयरस्टाइल टिप्स भी ले सकते हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *