दुखद: कोरोना ने ली कांग्रेस विधायक गोवर्धन सिंह दांगी की जान, मध्य प्रदेश में शोक की लहर

दुखद: कोरोना ने ली कांग्रेस विधायक गोवर्धन सिंह दांगी की जान, मध्य प्रदेश में शोक की लहर
▶️राजनेताओं पर कोरोना का कहर, कांग्रेस विधायक गोवर्धन सिंह दांगी का सोमवार देर रात हुआ निधन
▶️दांगी मध्य प्रदेश के राजगढ़ जिले के ब्यावरा विधानसभा क्षेत्र से निर्वाचित सदस्य थे, औऱ कांग्रेस पार्टी के चर्चित मुखौटा भी थे
▶️इस दुखद घड़ी में मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान के अलावा कांग्रेस के कई नेताओं ने शोक व्यक्त किया है

Govardhan Singh Dinghe Death News: साल 2020 में आए कोरोना नाम के इस यमराज ने बॉलीवुड से लेकर राजनेताओं तक कई चर्चित चेहरों को निगल लिया है। औऱ इन दिनों कोरोना का कहर राजनेताओं पर सबसे ज्यादा बरस रहा है। आय दिन एक के बाद एक राजनेता कोरोना संक्रमित पाए जा रहे हैं। लेकिन आज इस कोरोना ने कांग्रेस विधायक गोवर्धन सिंह दांगी की जान ले ली।

कांग्रेस विधायक गोवर्धन सिंह दांगी का निधन

जानकारी के अनुसार दांगी मध्य प्रदेश के राजगढ़ जिले के ब्यावरा (Byavara) विधानसभा क्षेत्र से निर्वाचित सदस्य थे। कांग्रेस पार्टी के दांगी चर्चित मुखौटा थे, लेकिन कोरोना ने इन्हे भी नहीं छोड़ा। दरअसल गोवर्धन सिंह दांगी कुछ दिनों पहले कोरोना संक्रमित पाए गए थे जिसके बाद वो दिल्ली के मेदांता अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती हो गए। काफी दिनों से मेदांता में इलाज करवा रहे दांगी ने आखिर जिंदगी की जंग से हार मान ली औऱ आज उन्होने अंतिम सांस ली।

ongress mla dangi dies
Image source- Navbharat Times

विधायक की मृत्यु से कई लोग हैरान हैं, इस दुखद घड़ी में मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान (CM Shivraj Singh Chauhan) के अलावा कांग्रेस के कई नेताओं ने शोक व्यक्त किया है औऱ उनकी आत्मा की शांति के लिए प्रर्थना कर रहे हैं।

मीडिया विभाग के उपाध्यक्ष ने दी जानकारी

कांग्रेस विधायक गोवर्धन सिंह दांगी के निधन की जानकारी मीडिया विभाग के उपाध्यक्ष सैयद जाफर ने दी है। जाफर ने इस बात की सुचना देते हुए कहा कि, कांग्रेस विधायक गोवर्धन सिंह दांगी की मृत्यु हो गई है। दांगी काफी समय से दिल्ली के मेदांता अस्पताल (Medanta Hospital) में कोरोना का इलाज करवा रहे थे। और इलाज के दौरान ही उनका निधन हो गया है।

कई जगह करवा चुके थे इलाज

दरअसल कोरोना संक्रमित पाए जाने के बाद विधायक दांगी ने भोपाल (Bhopal) के निजी अस्पताल में भी काफी दिनों तक इलाज करवाया, लेकिन स्थिति में सुधार ना होने के कारण राजधानी दिल्ली के चर्चित अस्पतालों में से एक मेदांता में इलाज के लिए आए, और यहां इलाज के दौरान उनका निधन हो गया। बताया जा रहा है कि कोरोना ने दांगी के शरीर को खोखला कर दिया था और उनकी हिम्मत टूट चुकी थी, जिसके कारण सोमवार देर रात उन्होने अंतिम सांस ली। इश्वर विधायक गोवर्धन सिंह दांगी के परिवार को इस मुश्किल घड़ी से लड़ने की शक्ति दें।

आगे पढ़ें-

Juli Kumari

Juli Kumari

जूली एक सिंपल सी लड़की है जिसे खुद सजना और ख़बरों को अपने शब्दों से सजाना बेहद पसंद है। जूली को राजनीति, लाइफस्टाइल और कविताएं लिखने का भी काफी शौक है। आप The Toss News में जूली के लिखे हुए लेखों को पढ़ सकते हैं और पसंद आए तो शेयर भी कर सकते हैं। और एक राज़ की बात बताऊं? कमेंट कर के या हमारे Social Media Platforms पर मेकअप और हेयरस्टाइल टिप्स भी ले सकते हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *